साप्ताहिक कर्क राशिफल 1-7 अगस्त 2021: किसी खास व्यक्ति से होगा विवाद, जानिए इस सप्ताह का राशिफल

साप्ताहिक कर्क राशिफल 1-7 अगस्त 2021: जातक विपरित परिस्थितियों के कारण आपकी मेहनत में कमी आएगी। इसका असर आपकी सेहत और कामकाज पर दिखेगा। सेहत को लेकर सावधान रहना होगा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Aug 2021 10:26 AM GMT
साप्ताहिक कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Weekly)
X

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

Saptahik Kark Rashifal 1-7 Aug 2021 साप्ताहिक कर्क राशिफल 1- 7 अगस्त 2021 :

साप्ताहिक कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Weekly) इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए काम का बोझ बढ़ सकता है। पुरानी परेशानियां भी बढ़ सकती हैं। किसी महत्त्वपूर्ण व्यक्ति से अनबन या विवाद हो सकता है। पार्टनरशिप में नुकसान होने की संभावना है। संभलकर रहना होगा। विपरित परिस्थितियों के कारण आपकी मेहनत में कमी आएगी। इसका असर आपकी सेहत और कामकाज पर दिखेगा। सेहत को लेकर सावधान रहना होगा।

  • धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) नौकरी और व्यवसाय में जैसा चल रहा है वैसा चलने दें। ज्यादा ना सोचे।पैसे की कमी जीवन स्तर पर असर डालेगा। पढ़ाई पर ध्यान दें।
  • सेहत ( Health) सेहत सामान्य रहेगा। मां की तबियत खराब हो सकती है।
  • प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह परिवार भाई-बहनों की कमी खलेगी। प्यार के लिए सप्ताह रोमांस से भरपूर है। बच्चों का ख्याल रखें और मस्ती करें।
  • उपाय ( Remedy) मंदिर जाये और परिक्रमा जरूर करें।
  • शुभ अंक (Lucky Number) 4

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story