साप्ताहिक कुंभ राशिफल 1-7 अगस्त 2021: वाहन से जातक रहें सावधान, इस सप्ताह नहीं मिल रहे अच्छे आसार

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 1-7 अगस्त 2021: जातक बिना सोचे समझे बोलने से आपकी इमेज बिगड़ सकती है। किसी से विवाद होने की संभावना है। आपके लिए तनावभरा समय हो सकता है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Aug 2021 9:04 AM GMT
साप्ताहिक कुंभ राशिफल 1-7 अगस्त 2021:
X

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

Saptahik Kumbh Rashifal 1-7 August 2021 साप्ताहिक कुंभ राशिफल 1-7 अगस्त 2021:

साप्ताहिक कुंभ राशिफल ( Aquarius Horoscope Weekly) इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए आपको संभलकर रहना होगा। विवाद, तनाव और धन हानि की संभावना है। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। बिना सोचे समझे बोलने से आपकी इमेज बिगड़ सकती है। किसी से विवाद होने की संभावना है। आपके लिए तनावभरा समय हो सकता है।

  • धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) आप इस सप्ताह प्रॉपर्टी या वाहन खरीदने या बिक्री का विचार कर सकते है। चोट लगने की संभावना है।
  • सेहत ( Health) सेहत खराब हो सकती है। किसी बीमारी के चपेट में आ सकते है।
  • प्यार- परिवार ( Love& Family) आप लड़ाई-झगड़े और विवाद से दूर रहें। दोस्तों के साथ वक्त जाया करेंगे। अगर ससुराल में है तो मायके जाना हो सकता है। प्यार के लिए दिन बेहतरीन है।
  • उपाय ( Remedy) महामृत्युंजय का पाठ करें।
  • शुभ अंक (Lucky Number) 7,11

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story