साप्ताहिक मिथुन राशिफल 1-7 अगस्त 2021: बिजनेस और सेहत के लिए बहुत खास रहेगा यह सप्ताह, जानिए पूरा हाल

Saptahik Mithun Rashifal 1-7 August 2021 साप्ताहिक मिथुन राशिफल 1-7 अगस्त 2021:नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को एक्स्ट्रा इनकम हो सकती है। नए लोगों से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं। पारिवारिक उलझने खत्म हो सकती हैं।

suman
Published By suman
Published on: 2 Aug 2021 7:38 AM GMT
साप्ताहिक मिथुन राशिफल 1-7 अगस्त 2021: बिजनेस और सेहत के लिए बहुत खास रहेगा यह सप्ताह, जानिए पूरा हाल
X

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

Saptahik Mithun Rashifal 1-7 August 2021 साप्ताहिक मिथुन राशिफल 1-7 अगस्त 2021:

साप्ताहिक मिथुन राशिफल ( Gemini Horoscope Weekly) मिथुन राशि के जातक के लिए कामकाज अस्त-व्यस्त रहेगा, लेकिन नए कामों की शुरुआत हो सकती है। धीरे-धीरे उलझने दूर होने लगेंगी। इस सप्ताह की गई मेहनत का फायदा आपको आने वाले दिनों में मिलेगा। आपके कामकाज और मेहनत की तारीफ होगी। नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को एक्स्ट्रा इनकम हो सकती है। नए लोगों से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं। पारिवारिक उलझने खत्म हो सकती हैं।

  • धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) जातक को इस सप्ताह धन लाभ होगा। ट्रेडमील से जुड़े लोगों को पूरा-पूरा फायदा होगा । साथ में किसी बड़ी कंपनी के साथ डील होगा। लेकिन आपका खर्चीला स्वभाव धन संबंधी परेशानी में ला सकता है। नौकरी में अधिकारियों की आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है।
  • सेहत ( Health) इस सप्ताह पुरानी बीमारी से जुझेंगे। और स्वास्थ्य कुछ नाजुक हालात में रहेंगे।
  • प्यार- परिवार ( Love& Family) एक्सट्रा मैरिटल रिलेशन से बचें ,आपके दांपत्य रिश्तों पर असर डाल सकता है। इस सप्ताह आप महसूस करेंगे प्यार आपके लिए नहीं बना है।
  • उपाय ( Remedy) अंधे, विकलांग और असहाय लोगों की मदद करें।
  • शुभ अंक (Lucky Number) 3, 6

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story