×

Saptahik Love Rashifal 10 se 16 March 2024: इस सप्ताह होगा संकटों का नाश, मिलेगी सफलता, जानिए साप्ताहिक राशिफल

10 March se 16 March 2024 ka Saptahik Love Rashifal :मार्च का सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 March 2024 9:00 AM GMT (Updated on: 9 March 2024 10:15 AM GMT)
Saptahik Love Rashifal 10 se 16 March 2024: इस सप्ताह होगा संकटों का नाश, मिलेगी सफलता, जानिए साप्ताहिक राशिफल
X

10 March se 16 March 2024 Ka Love Saptahik Rashifal

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (10 मार्च से 16 मार्च 2024 , 10 March se 16 March 2024 Ka Love Saptahik Rashifal : मार्च का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

मार्च का यह सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 10 March se 16 March 2024 ( Aries Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह के आरंभ में यात्रा के योग हैं। धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है। मेहनत के अनुकूल सफलता न मिलने से मन अप्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रहने वाली है। बच्चों के सेहत की चिंता रहेगी।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक गृहस्थ जीवन बिता रहे लोग जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते की प्रगति से खुश होंगे और आप अपने प्रिय से कोई अच्छा गिफ्ट प्राप्त करेंगे।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक उपाय: प्रतिदिन पारद शिवलिंग पर दूध एवं गंगाजल चढ़ाकर भगवान शिव की पूजा करें

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28 केसरिया

साप्ताहिक वृष राशिफल 10 March se 16 March 2024 (Taurus Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह के आरंभ में छोटे-मोटे कामों से आर्थिक लाभ मिलेगा। साझेदारी वाले व्यापार में कुछ हद तक नुकसान सहना पड़ सकता है। परिवार के साथ लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ कुछ समय के लिए मनमुटाव हो सकता है। पिता की सेहत की चिंता रहेगी।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ बनी रहेंगी,शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी आज बहुत अच्छा रहेगा

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शिव रुद्राष्टकं का पाठ करें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, सफेद रंग

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 10 March se 16 March 2024 ( Gemini Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह के आरंभ में नए कामकाज की शुरुआत कर सकते हैं। वित्तीय स्थिति में उतार-चढ़ाव झेलना पड़ सकता है। परिवार में माता की सेहत को लेकर चिंता रहेगी। संतान पक्ष से लाभ होगा। जमीनी विवाद सम्पन्न होगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह प्रेम और रोमांस बना रहेगा। जीवनसाथी से संबंध खुशनुमा रहेंगे, लेकिन झगड़े की नौबत भी आ सकती है।प्रेम जीवन सुख देगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक श्रीयंत्र की पूजा तथा श्रीसूक्त का पाठ करें।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, हरा रंग

साप्ताहिक कर्क राशिफल 10 March se 16 March 2024 (Cancer Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। स्वास्थ्य मामलों में बेचैनी महसूस कर सकते हैं। मनोरंजन के साधनों पर धन व्यय होगा। विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। बिजनेस में प्रगति होगी।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम में साथी से संबंध खूबसूरत बनेंगे और उनके लिए कोई सरप्राइज़ प्लान भी कर सकते हैं।।शादीशुदा लोगों को अपनी संतान से कोई बड़ा समाचार सुनने को मिल सकता है।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक भगवान श्री गणेश जी को दूर्वा चढ़ाकर गणपति अथर्वशीर्ष क पाठ करें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 और इस सप्ताह हल्का नीला

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 10 March se 16 March 2024 (Leo Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह प्रेम संबंधों के मामलों में सकारात्मक पहल देखने को मिलेगा। व्यापार में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए यह सप्ताह खास साबित होने वाला है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातकप्रेम जीवन में खुशी भरा समय रहेगा। संतान से सुखद समाचार मिलेंगे। काम को लेकर स्थितियां अनुकूल रहेंगी।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक बुधवार के दिन किन्नरों को श्रृंगार की वस्तुएं दान करें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4। लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 10 March se 16 March 2024 (Weekly Virgo Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह पैतृक संपत्ति में इजाफा होने वाला है। विद्यार्थी वर्ग को उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। व्यक्तिगत जीवन में जिम्मेदारी बढ़ेगी। व्यवसाय में साझेदार से लाभ मिलेगा। जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम जीवन में सुख और समृद्धि की बरसात होगी और अपने साथी से दिल की बात करेंगे। लवमेट्स आज एक दूसरे को उपहार देंगे, जिससे रिश्ते में और मधुरता बढ़ेगी।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक किचन में बनी पहली रोटी गाय के लिए निकालें

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और हरा

साप्ताहिक तुला राशिफल 10 March se 16 March 2024 ( Weekly Libra Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह के आरंभ में पेशेवर मोर्चे पर लाभ मिलेगा। सप्ताह के मध्य में किसी साथी से नोकझोंक हो सकती है। कोई पुराना जमीनी विवाद सुलझेगा। नींद की कमी के कारण थकान और बेचैनी महसूस कर सकते हैं।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जीवन साथी से संबंध मधुर रहेंगे। प्रेम जीवन भी आज सुख शांति से भरा रहेगा

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक भगवान श्रीकृष्ण के मंत्र “ॐ क्लीं कृष्णाय नमः” का जप करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 10 March se 16 March 2024 (Scorpio Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह करियर के क्षेत्र में बड़ी कामयाबी मिलने की संभावना है। कार्यस्थल पर बॉस से मधुर संबंध स्थापित होंगे। सप्ताह के बीच में परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतने वाला है। महिला जातकों का सौन्दर्य के प्रसाधनों में खर्च बढ़ेगा। घर पर कोई नया मेहमान आ सकता है।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक प्रेम जीवन में तनाव रहेगा। साथी से किसी बात को लेकर झड़प हो सकती है।निजी जीवन सामान्य रहेगा, लेकिन जीवन साथी को समझने का समय दें

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक भगवान श्री विष्णु को केसर का तिलक लगाकर पूजा करें तथा नारायण कवच का पाठ करें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद रंग

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 10 March se 16 March 2024 (Sagittarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह शुरुआत अच्छी साबित होगी। कोई बड़ा निर्णय लेने से बचें। बौद्धिक प्रतिभा का विकास होगा। व्यापार में अचानक कोई बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है। प्रेम प्रसंग में उत्साह बना रहने वाला है। मौसमी बीमारी से सतर्क रहें।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जीवन साथी मन को शांति देगा। अच्छी-अच्छी बातें करेगा। प्रेम जीवन में आज का दिन रोमांटिक रहने वाला है।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक भगवान श्री गणेश जी को दूर्वा अर्पित करके उनकी चालीसा का पाठ करें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, पीला रंग

साप्ताहिक मकर राशिफल 10 March se 16 March 2024 ( Capricorn Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह नौकरी रोजगार में बदलाव हो सकता है। व्यापार में आय के नए साधन प्राप्त होंगे। प्रेम संबंधों के मामलों में अड़चनें आ सकती है। शारीरिक रूप से नुकसान हो सकता है। लीवर संबंधी विकार उत्पन्न हो सकते हैं।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक निजी जीवन जरूर सुख देगा, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ परेशानियां होंगी। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह पारद शिवलिंग की पूजा सफेद चंदन अर्पित करके करें तथा शिव महिम्न स्तोत्र का पाठ करें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, ग्रे

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 10 March se 16 March 2024 ( Aquarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह पारिवारिक रिश्तों में निकटता आएगी। ऑनलाइन व्यापार बढ़ने की उम्मीद कर सकते हैं। सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है। नौकरी-पेशा वाले जातक अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। विद्यार्थी वर्ग को शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति मिलेगी।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम जीवन में खुशी भरे पल आयेगे। खट्टी मीठी बात करने का मौका मिलेगा। निजी जीवन में भी दांपत्य सुख का अनुभव होगा, लेकिन जीवन साथी की सेहत बिगड़ सकती है।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक बजरंगबली की विधि-विधान से पूजा करते हुए श्री हनुमान चालीसा का सात बार पाठ करें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 10 March se 16 March 2024 (Pisces Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह पारिवारिक मसलों को लेकर आपसी विवाद बढ़ सकता है। हालांकि समझदारी से विवाद का हल निकाल सकते हैं। आर्थिक कार्य की यात्रा को लेकर सावधान रहें। निजी व्यापार में धन हानि हो सकती है।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर बहुत खुश होंगे और आज आप अपने प्रिय से शादी की बात चला सकते हैं

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सूर्योदय के समय भगवान भास्कर को अघ्य्र दें तथा आदित्य हृदय स्तोत्र का तीन बार पाठ करें।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, बैंगनी

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

10 March se 16 March 2024 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 10 March se 16 March 2024 , 10 मार्च से 16 मार्च 2024 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल10 March se 16 March 2024 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 10 March se 16 March 2024

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story