12 Feb se 18 Feb 2023 Ka Saptahik Love Rashifal:ये राशियां बुलंदियों को छुएगी, सितारे आपके पक्ष में है, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

12 February se 18 February2023 Ka Saptahik Love Rashifal : साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 12 Feb 2023 1:28 PM GMT (Updated on: 18 Feb 2023 5:39 AM GMT)
12 Feb se 18 Feb 2023 Ka Saptahik Love Rashifal:ये राशियां बुलंदियों को छुएगी, सितारे आपके पक्ष में है, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल
X

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

12 February se 18 February 2023 Ka Love Saptahik Rashifal

12 फरवरी से 18 फरवरी 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

फरवरी का आने वाला ये सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 12 February se 18 February 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह संभल कर चलने वाला होगा।जातक न तो बिजनेस में और न ही नौकरी को लेकर ऑफिस में किसी पर आंखमूंद कर भरोसा करें। सेहत का ध्यान दें, लेकिन खान पान पर आपका नियंत्रण नहीं रहेगा। गाड़ी चलाते समय ध्यान रखे।संतान से परेशान रहेंगे। पत्नी से अनबन किसी तीसरे की वजह से होगी

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक किसी दूसरे की वजह से प्रेम संबंधों में तनाव महसूस होगा। इस तनाव को आपसी बातचीत से खत्‍म करें। आप बातचीत करने से डर रहे हैं क्योंकि आपको लग रहा है कि ये संबंध कहीं ज्यादा बुरे मोड़ पर ना आ जाएं लेकिन आपका सोचना गलत है। बातचीत से समाधान निकाल सकते हैं।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक काले और नीले रंग के कपड़े न पहनें।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, लाल

साप्ताहिक वृष राशिफल 12 February se 18 February 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के जातक इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह बाधाओं से भरा है। बिजनेस में अगर पार्टनरशीप है तो संभलने की जरुरत है।ऑफिस में काम का अनुकुल परिणाम नहीं मिलेगा। भाग्य के बल पर कुछ सफलता प्राप्त करेंगे। पढाई को लेकर भी परेशान रहेंगे। सेहत ठीक-ठाक रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। माता-पिता की सेवा करेंगे।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक आप जिसे पसंद करते हैं उससे आज दिल की बात सरल व सौम्य शब्दों में कहे। संबंधों को लेकर आप अत्यधिक भावुक हैं। अपनी इस भावुकता का सकारात्मक रूप में इस्तेमाल करें अर्थात अपनी बात कहने से पहले बुरे विचार मन में ना लेकर आएं।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक ऑफिस या घर में मंदिर का स्‍थान न बदलें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 12 February se 18 February 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि के लिए इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह मनोरंजन से भरा रहेगा। पूरे सप्ताह घूमने-फिरने में बिता देंगे। बिजनेस में गति धीमी रहेगा, लेकिन नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी। संतान व माता-पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। पत्नी व परिवार के साथ सामान्य स्थिति है। वाहन संभलकर चलाएं।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक साथी के साथ डेट पर जा सकते हैं। अगर आपकी अंर्तआत्‍मा डेट पर जाने को नहीं कहती तब आपको प्रेमी के दबाव में नहीं आना चाहिए। मन नहीं है तो आप कोई भी बहाना बनाकर मना कर सकते हैं। कभी-कभी संबंधों में ठहराव लाना आवश्यक होता है।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह हनुमान जी की पूजा करें लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 12 February se 18 February 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए सप्ताह परिवार के साथ अनुकूल रहने वाला है। पत्नी व बच्चे आपका साथ पाकर खुशी महसूस करेंगे। सेहत से भी मजबूत रहेंगे। जीभकर इस सप्ताह खाएं-पिएं। मांगलिक काम का आयोजन इस सप्ताह करेंगे। बिजनेस व नौकरी में आपके पक्ष में सबकुछ रहेगा। यह सप्ताह भाग्य के बल पर आपको बहुत कुछ मिलने वाला है।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम संबंधों को लेकर आपके भीतर जो एनर्जी रहेगी उतनी आपके पार्टनर में नजर नहीं आएगी। फिर भी आप उसके साथ कुछ समय व्यतीत करना चाहते हैं तब बिना कुछ कहे भी कुछ पल बिताए जा सकते हैं। प्रेमी को लेकर ड्राइव पर निकलते हैं तो सतर्क रहें।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक चमड़े की कोई भी वस्‍तु न खरीदें और न ही इस्‍तेमाल करें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 12 February se 18 February 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह मतभेद से भरा रहेगा। जातक के कई रिश्तों में खटास आने वाला है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस कलीग्स से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक साथी की तलाश में निजी रिश्तों के साथ खिलवाड़ करने से बचें। वरना नुकसान होगा।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक आंवारा कुत्‍तों को खाना खिलाएं।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 12 February se 18 February 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अपनी पहचान बनाने वाला है। जातक को नाम व पैसा दोनों इस सप्ताह मिलेगा। परिवार के साथ मनोरंजन का समय गुजरेगा। पत्नी को शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आपके प्रेम की चर्चा होगी।आप का साथी आपके लिए आहे भरेगा।आप अपने साथी के साथ प्यार भरे पल सेलीब्रेट करेगे।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक किसी शनि मंदिर जाकर बादाम का दान करें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 12 February se 18 February 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह परेशानियों से भरा रहेगा। किसी अपने का साथ छुटने से परेशान रहेंगे। किसी पुराने दोस्त मुलाकात होगी। बिजनेस में घाटा होगी व नौकरी में पदोन्नति संभव है। वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक का दिल साथी के लिए धड़केगा, साथ जीने मरने की कसमें खाएंगे, वेलेंनटाइन सेलिब्रेट करेंगे।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शुद्ध शाकाहारी बनें और अल्‍कोहल का सेवन न करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 12 February se 18 February 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह भाग्य से उत्तम फल देने वाला है। बिजनेस में सफलता मिलने से उत्साह बना रहेगा। नौकरी में भी शत्रु आपका कुछ नहीं बुरा कर पाएंगे। अपने व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे। इस सप्ताह यात्रा के योग है। परिवार व पत्नी का ख्याल रखेंगे। संतान को लेकर जातक परेशान रहेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक रोज़ मंदिर जाएं।पानी पीने के लिए चांदी के बर्तनों का प्रयोग करें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 12 February se 18 February 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस राशि के जातक इस सप्ताह इस राशि के लिए प्रतियोगी परीक्षा में सफलता दिलाने वाला होगा।बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत जातक की खराब हो सकती है। पत्नी आपका खास ख्याल रखेंगी। बिजनेस में लाभ व नौकरी में मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह लव बर्डस अपने प्यार की कसमें खाएँगे। साथी को उपहार देंगे।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक दाएं हाथ की चौथी अंगुली में शुद्ध सोने की अंगूठी पहनें।कौवों को बिस्‍किट खिलाएं।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 12 February se 18 February 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि वालों के लिए इस सप्ताह के लिए सप्ताह की शुरुआत में सारे ग्रह अनुकूल है। सब कुछ आपके पक्ष में रहेगा। समय का फायदा उठाकर ऑफिस में परिश्रम से सबका दिल जीत लेंगे। बिजनेस में पार्टनर से धोखा मिलेगा। सप्ताह के मध्य में सेहत से परेशान रहेंगे। जीवनसाथी व परिवार के साथ अनजाने में दिल दुखाने वाली बात करेंगे। लेन-देन से बचें।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम में आकर गलत कदम उठायेंगे। परिवार वालेों को आपके अनैतिक संबंधो का पता चलेगा।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह अपने पास धार्मिक चित्र न रखें और अपने कमरे में सीमेंट और लोहे की कोई मू‍र्ति न लगाएं।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 12 February se 18 February 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस सप्ताह इस राशि के जातक बिजनेस में विस्तार का योग है। नौकरी में पदोन्नति के आसार है। सेहत व खान-पान पर ध्यान दें। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे।पत्नी के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व पारिवारिक मुद्दो पर विचार रखेंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आपके लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। सप्ताह की शुरूआत शुभ समाचार से होगी।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक रोज़ पक्षियों को दाना डालें।नमक का सेवन कम करें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 12 February se 18 February 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस सप्ताह खुशियों से भरपूर रहेगा। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। सेहत अच्छा रहने वाला है। बिजनेस व नौकरी के लिए सप्ताह लाभवर्धक है। वैवाहिक जीवन में अनबन के बावजूद प्यार कम नहीं होने वाला है।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आज किसी के साथ नए रिश्तों की शुरआत हो सकती हैं, जल्दबाजी ना करें वरना रिश्ते बिगड़ सकते हैं।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक कौवों को बिस्‍किट खिलाएं।पुत्र और भतीजे के साथ मधुर संबंध बनाएं।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

12 February se 18 February2023 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 12 February se 18 February2023 , 12 फरवरी से 18 फरवरी 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 12 February se 18 February 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 12 February se 18 February2023

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story