×

Today's Lucky Number and Color: आज आपके जीवन में आने वाली है खुशियां, जानिए क्या है आज आपका लकी नंबर और कलर

Today's Lucky Number and Color: आज यानि 13 अप्रैल 2024 को कौन सी राशियां ऐसे हैं जिनके जातकों का भाग्योदय होगा और किनके लिए आज का दिन शुभ होगा आइये विस्तार से जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 April 2024 3:33 AM GMT
Todays Lucky Number and Color
X

Today's Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

Today's Lucky Number and Color: नक्षत्रों और चाल के अनुसार आज आपका दिन कैसा रहेगा और कौन कौन सी राशि के जातकों के भाग्य आज खुलने वाले है इसके बारे में आज हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं। आइये एक नज़र डालते हैं उन राशि के जातकों पर जो आज काफी भाग्यशाली रहेंगे और साथ ही जानते हैं उनका लकी नंबर और कलर क्या होने वाला है।

आज का लकी नंबर और कलर (Lucky Number and Color)

आज जिन तीन राशियों का दिन सबसे शुभ रहने वाला है और जिन लोगों के जीवन में सफलता के नए द्वार खुल रहे हैं आइये जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां और साथ ही क्या है उनका लकी नंबर और कलर।

कर्क राशि (Cancer)

आज आप तो काफी अच्छा है लेकिन आपको थोड़ा सतर्क रहने की भी ज़रूरत है। कोई भी काम जल्दबाज़ी में न करें। क्योंकि इससे आप ख़ुद को शारीरिक चोट पहुँचा सकते हैं। तो सावधान रहो। पैसों का लेन देन होने की काफी ज़्यादा संभावना नज़र आ रही है। आज आपके प्रेम जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव का अनुभव होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से संभव है कि आप दवा ले रहे हों, इसलिए उचित आराम करें।

आपका भाग्यशाली रंग नीला है। आपका लकी नंबर 25 है।

सिंह राशि (Leo)

यह आपके प्रयासों और कड़ी मेहनत को दोगुना करने का समय है क्योंकि सफलता आपके बहुत करीब है। आज समझदारी से काम लें और किसी को ठेस पहुंचाने से बचें। अपने शब्दों को लेकर सावधान रहें और आपत्तिजनक शब्दों का उच्चारण न करने का प्रयास करें, अन्यथा आप खुद को भारी मुसीबत में फंसा सकते हैं। लेकिन इस बीच स्वास्थ्य के लिहाज से स्थितियाँ ठीक नहीं दिख रहीं हैं, इसलिए उचित आराम करें।

आपका भाग्यशाली रंग भूरा है। आपका लकी नंबर 18 है।

कन्या राशि (Virgo)

आप अपने सहकर्मियों के साथ शहर से बाहर यात्रा की योजना बना सकते हैं। यह छुट्टियाँ आपको वह आवश्यक अवकाश प्रदान करेंगी जो आप बहुत लंबे समय से चाहते थे। आप काफी समय से जो मेहनत कर रहे हैं उसका फल आज मिलेगा। आपका निजी जीवन समृद्ध होने की संभावना है। परिवार के किसी सदस्य से मिली खुशखबरी आपको प्रसन्न कर सकती है। स्वास्थ्य की दृष्टि से स्थितियों में सुधार होने की संभावना है।

आपका भाग्यशाली रंग मूंगा है। आपका लकी नंबर 3 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story