13 Nov se 19 Nov 2022 Ka Saptahik Love Rashifal: सप्ताह बड़ा बदलाव लेकर आ रहा, रहेगा कहीं खुशी तो कहीं गम,जानें साप्ताहिक राशिफल

13 November se 19 November 2022 Ka Saptahik Love Rashifal : साप्ताहिक भविष्यफल में अक्टूबर 2022 का आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 12 Nov 2022 9:15 AM GMT (Updated on: 18 Nov 2022 3:53 PM GMT)
13 Nov se 19 Nov 2022 Ka Saptahik Love Rashifal: सप्ताह बड़ा बदलाव लेकर आ रहा, रहेगा कहीं खुशी तो कहीं गम,जानें साप्ताहिक राशिफल
X

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

13 November se 19 November-2022 Ka Love Saptahik Rashifal

13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर 2022 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

नवंबर 2022 का आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह मनाया जाएगा।

साप्ताहिक मेष राशिफल 13 November se19 November 2022 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह इस राशि के जातक के ऑफिस के काम में व्यस्त रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें। इसके अलावा भाई-बहनों के सेहत का भी ख़्याल रखें। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा और मन को शांति मिलेगी। धार्मिक कार्यों में सक्रियता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए मिलाजुला रहेगा। किसी कारण साथी से दूर जाना पड़ सकता है।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आप अपने साथी के नज़रिए को नज़रअंदाज़ करेंगे। अपने साथी की ईमानदारी पर शक न करें।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सूर्य देव को तांबे के पात्र में कुमकुम मिलाकर जल अर्पित करें।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28 केसरिया

साप्ताहिक वृष राशिफल 13 November se 19 November 2022 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के जातक जातक मन एकाग्र करने के लिए मेडिटेशन करें और लड़ाई-झगड़ों से दूर रहें। धनागमन के योग बनेंगे। वहीं, दूसरी ओर धन खर्च के मामले में आगे रहेंगे। कटु वाणी बोलने से बचें। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा। संतान लक्ष्य के प्रति केंद्रित रहेगी और प्रति सम्मान का भाव रखेगी। विद्यार्थी जमकर मेहनत करेंगे। ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का साथ मिलेगा। प्रेम प्रसंग के लिए सप्ताह की शुरुआत सामान्य है , रिश्ते में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक प्रतिदिन माथे पर केसर का तिलक लगाएं।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, सफेद रंग

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 13 November se 19 November 2022 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि के लिए इस सप्ताह इस राशि के जातक को सेहत संबंधी समस्या परेशान कर सकती है। ऑफिस में जातक का प्रभाव बढ़ेगा, कंट्रोवर्सी से बचें। पारिवारिक जीवन में थोड़ा असंतुलन होगा। काम के साथ-साथ परिवार को भी समय दें। मां की सेहत का ध्यान रखें। पिता से धन लाभ हो सकता है। संतान प्रफुल्लित रहेगी। विद्यार्थी वर्ग भी मन लगाकर मेहनत करेंगे। ख़र्च पर लगाम लगाएं। प्रेम के लिए यह बेहतरीन रहेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम के नज़रिए से ख़ुशियों से भरा रहेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शनि देव की उपासना करें और उन्हें काले तिल चढ़ाएं।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, हरा रंग


साप्ताहिक कर्क राशिफल 13 November se 19 November 2022 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक आपकी जातक का सारा ध्यान अपनी आमदनी को बढ़ाने पर रहेगा और इससे सफलता भी मिलेगी अर्थात धन लाभ होगा। ऑफिस में सभी का सहयोग मिलेगा। विपरीत लिंग के लोगों के कारण काम में तरक्की करेंगे। पिता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। ऑफिस में जात अधिकारियों से अच्छे संबंध बनाकर रखें। यात्रा के योग हैं। प्रेम के लिए मिला-जुला है।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक प्रेम का फूल आपकी ज़िन्दगी में जल्दी ही खिल सकता है।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक पीपल का वृक्ष लगाएं और उसकी देखभाल करें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 और इस सप्ताह हल्का नीला

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 13 November se 19 November 2022 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए जातक इस सप्ताह जातक ऑफिस पर ध्यान देंगे। इससे आमदनी में इजाफा होगा। मानसिक शांति का अभाव रह सकता है परंतु धन लाभ अधिक होगा। किसी धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है। शारीरिक कष्ट होने का अनुमान है। मां की सेहत का ध्यान रखें। अध्यात्म के लिए भी थोड़ा समय निकालें। इससे मानसिक शांति का अनुभव होगा।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात आपके मन में प्यार का बीज बोएगा।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक जीवन में खुशहाली के लिए पीपल के वृक्ष पर जल चढ़ाएं।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4। लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 13 November se 19 November 2022 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक को मानसिक तनाव की शिकायत होगी। पिता की सेहत का ध्यान रखें और उनके साथ मधुर संबंध बनाए रखें। काम के साथ परिवार को भी समय दें। ऑफिस में परिवर्तन हो सकता है। लंबी दूरी की यात्रा योग है। विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सामान्य धन लाभ के योग हैं। अनावश्यक खर्चों पर रोक लगाएं। इस सप्ताह प्रेम-संबंधों के लिए मिला-जुला रहेगा।


साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक इकतरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित हो सकता है, सतर्क रहें।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह घर में सकारात्मक ऊर्जा के लिए प्रतिदिन कपूर का दीपक जलाएं।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और हरा

साप्ताहिक तुला राशिफल 13 November se 19 November 2022 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि जातक का मन प्रसन्न रहेगा। काम में मन कम लगेगा मेहनत का फल पाने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। घर पर भाई-बहनों को कोई समस्या हो सकती है। यात्रा से बचें, खुद की सेहत की समस्याओं को नज़रअंदाज़ न करें। संतान प्राप्ति के योग हैं और छात्रों के लिए भी अच्छा समय रहेगा।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक नये रोमांस की संभावना प्रबल है।पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रह सकता है।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सुख-शांति के लिए जातक काली गाय को गुड़ और काले तिल खिलाएं।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 13 November se 19 November 2022 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए इस राशि के जातक के मन में अनेक विचार आएंगे। अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें। स्वभाव में क्रोध बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा परंतु मां की सेहत कमजोर हो सकती है और संतान की भी । वाद-विवाद से बचें और अपने कार्यक्षेत्र पर ध्यान लगाएं। प्रेम प्रसंग के लिए बेहद सामान्य रहेगी।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक जातक प्रेम की विश्वसनीयता को खोने न दें।कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक घर में प्यार बना रहे इसके लिए विष्णु भगवान की आराधना करें और उन्हें श्वेत चंदन अर्पित करें

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद रंग

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 13 November se 19 November 2022 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस राशि के जातक सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक क्लेश की संभावना है। मां को लेकर परेशान रहेंगे। वहीं, संतान के द्वारा प्रसन्नता मिलने की संभावना है। विद्यार्थी अपना कार्य मन से करेंगे। ऑफिस पर आप का प्रभुत्व बढ़ेगा। महत्वपूर्ण फैसलों को कुछ समय के लिए टाल देना बेहतर होगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आपका रुमानी संबंध थोड़ी परेशानी में पड़ सकता है।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक आज हनुमान जी की प्रतिमा के सामने चमेली के तेल का दीपक जलाएं।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, पीला रंग

साप्ताहिक मकर राशिफल 13 November se 19 November 2022 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि वालों के लिए इस राशि के जातक पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा। ऑफिस को लेकर उत्साहित होंगे और कार्य स्थल पर सफलता मिलेगी। धन लाभ के मार्ग खुलेंगे। स्वयं के प्रयासों से कामयाबी मिलने की संभावना है। संतान का स्वास्थ्य चिंतित रहेगा। रुका हुआ धन प्राप्त होने की संभावना है। छोटी यात्रा के योग हैं। माता-पिता की सेहत ठीक रहेगी। व्यर्थ के विवादों से दूर रहें।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आप के स्वभाव में ज्यादा भावुकता एवं कामुकता रहेगी।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ करें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, ग्रे

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 13 November se 19 November 2022 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस राशि के जातक मन से प्रसन्न रहेंगे और एक से अधिक गतिविधियों को संचालित करेंगे। वाणी में कड़वाहट से बचें। अपने भाई-बहनों का सपोर्ट करेंगे। मां की सेहत का ख्याल रखें। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव बढ़ने की संभावना है। नई नौकरी की तलाश में रहेंगे। छात्र अपना अध्ययन जारी रखें।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक दूसरों के निजी मामलों में दखल ना दें, खासकर अपने पार्टनर के मामलों में।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक विष्णु सहस्रनाम का पाठ करना आपके लिए उत्तम रहेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 13 November se 19 November 2022 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस सप्ताह जो जातक जातक अपनी संवाद शैली के माध्यम से दूसरों को प्रभावित करेंगे। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और अपनी सेहत का ख्याल रखें। भाई-बहनों की सेहत कमजोर रह सकती है और पारिवारिक क्लेश की संभावनाएं हैं। धन लाभ हो सकता विद्यार्थियों को कठिन परिश्रम का फल मिलेगा। कार्य स्थल पर कार्य को सराहा जाएगा। प्रेम संबंध के लिए दिन अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी।

साप्ताहिक मीन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक इस सप्ताह गाय को गुड़ खिलाएं।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, बैंगनी


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

13 November se 19 November -2022 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 13 November se 19 November -2022, 13 नवंबर से 19 नवंबर 2022 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 13 November se 19 November -2022 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 13 November se 19 November 2022

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story