×

14 April 2024 Ka Lucky Number aur Color: जानिए क्या है आज आपका लकी नंबर और कलर, कितना शुभ रहेगा आज का दिन

14 April 2024 Lucky Number aur Color: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके जीवन में कितना बदलाव लाने वाली है और आपका जीवन कितना बेहतर हो सकता है आइये इसके बारे में विस्तार से समझते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 14 April 2024 3:19 AM GMT
14 April 2024 Ka Lucky Number aur Color
X

14 April 2024 Ka Lucky Number aur Color (Image Credit-Social Media)

14 April 2024 Ka Lucky Number aur Color: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके भविष्य को काफी हद तक तय करती है ऐसे में आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा और आज का आपका लकी नंबर और कलर क्या होगा इसके बारे में आइये विस्तार से जानते हैं।

14 अप्रै का आपका लकी नंबर और कलर (14 April 2024 Ka Lucky Number aur Color)

आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है आइये जानते हैं वो कौन सी राशियां हैं जिनका आज के दिन भाग्योदय होगा और आज उनका लकी नंबर और कलर क्या होने वाला है।

वृषभ राशि (Taurus)

आपको अंततः अपनी उन सभी समस्याओं का समाधान मिल जाएगा जिनका आप लंबे समय से सामना कर रहे थे। आपको अपना करियर बदलने का मौका मिल सकता है। स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। आप इस सप्ताह के अंत में अपने प्रियजनों के साथ छुट्टियों की योजना बना सकते हैं।

आपका भाग्यशाली रंग काला है। आपका लकी नंबर 13 है।

तुला राशि (Libra)

यूँ तो आज आपका दिन भाग्योदय के साथ आ रहा है लेकिन आपको थोड़ा सावधान रहना होगा क्योंकि आपका कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है। आज कोई समझौता करने से पहले दो बार सोचें। प्रियजनों के साथ मेलजोल देखने को मिल सकता है। प्रेम जीवन थोड़ा जटिल हो सकता है। आप कुछ सरकारी कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

आपका शुभ रंग हरा है। आपका लकी नंबर 9 है।

मीन राशि (Pisces)

आपकी किस्मत के रस्ते खुलते नज़र आ रहे है। वहीँ शुरुआत में हो सकता है कि आपको आर्थिक रूप से, अपनी स्थिति को सुधारने के लिए किसी रिश्तेदार या मित्र से मदद मांगनी पड़ सकती है। आपके किसी करीबी के साथ समझौता होने की संभावना है। आज आप जोश में रहेंगे। स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार होने की संभावना है। इसके अलावा, आप अपने जीवनसाथी के साथ शहर से बाहर छुट्टी की योजना बना सकते हैं।

आपका शुभ रंग सफेद है। आपका लकी नंबर 26 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story