16;Jan se 21 Jan 2023 Ka Saptahik Love Rashifal: आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, बिजनेस-परिवार और प्रेम के लिए जानिए साप्ताहिक राशिफल

16 January se 21 January 2023 Ka Saptahik Love Rashifal : साप्ताहिक भविष्यफल में दिसंबर 2022 का आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 15 Jan 2023 4:12 AM GMT (Updated on: 21 Jan 2023 2:18 AM GMT)
16;Jan se 21 Jan 2023 Ka Saptahik Love Rashifal: आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा,  बिजनेस-परिवार और प्रेम के लिए जानिए साप्ताहिक राशिफल
X

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

16 January se 21 January 2023 Ka Love Saptahik Rashifal

16 जनवरी से 21 जनवरी 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जनवरी 2023 का आने वाला दूसरा सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह प्रदोष और 18 जनवरी को षट्तिला एकादशी रहेगी।12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 16 January se 21 January 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले जातक भावनात्मक रूप से थोड़ा परेशान रहेंगे। लेकिन घबराने की जरुरत नहीं है यह लंबे समय तक नहीं होगा।अपने सेहत की ओर ध्यान दें, किसी बीमारी से दो चार होना पड़ सकता है। इस सप्ताह साथी के साथ आपके संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। किसी भी परिस्थिति में किसी से विवाद या बहस में न पड़ें। करियर के स्तर पर सब कुछ सामान्य गति से चलने के आसार हैं। नौकरी व व्यवसाय में थोड़ा सब्र रखें। बुधवार और शनिवार का दिन अच्छा है सूर्य की उपासना से लाभ होगा।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक बच्चों के साथ वक्त बिताएंगे। साथ ही अहसास होगा कि परिवार ही जीवन की पूंजी है। कुछ बातों को लेकर जातक का जीवनसाथी या भाई-बहनों से अनबन होगा,लेकिन आखिर तक गलती का अहसास हो जाएगा और माफी मांग लेगें।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मानसिक शांति के लिए जातक दुर्गा पाठ करें और गाय को चारा खिलाएं।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, लाल

साप्ताहिक वृष राशिफल 16 January se 21 January 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के जातक इस सप्ताह खुद को बहुत ही व्यस्त पाएंगे और काम के बोझ के चलते तनाव में रहेंगे। व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन में बहुत से काम करने पड़ सकते हैं। आर्थिक रूप से भी यह थोड़ा कठिन समय है। सप्ताहांत पर थोड़ी राहत की उम्मीद कर सकते हैं। सेहत व्यस्त होने की वजह से खराब होगी। लेकिन ख्याल रखें। बृहस्पतिवार का दिन जातक के लिए शुभ है । कोई काम या वाहनादि की खरीद की सोच रहे है तो अच्छा दिन है।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक प्यारमय है। साथी के साथ जातक रोमानियत के पल जियेंगे। संतान की खुशखबरी और उपलब्धि से मन खुश होगा।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शिव स्तुति पूरे सप्ताह करें तो लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 16 January se 21 January 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि के लिए इस सप्ताह व्यवसाय के लिए सावधान रहने की जरूरत है। नौकरीपेशा के लिए समय अच्छा है।अपने जीवन साथी का प्यार, समर्थन, व बच्चे की मुस्कुराहट देख सारी परेशानी भूल जाएंगे। पारिवारिक माहौल से मिली सकारात्मक ऊर्जा आपको आगे बढ़ने मदद करेगी। सेहत पर ध्यान दें। भूमि विवाद व कनूनी पचड़े में फंसने से बचे। बृहस्पतिवार और रविवार का दिन शुभफलदायी है।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक साथी के साथ निजी पलों का आनंद लेंगे। घर-परिवार में खुशी का माहौल बनेगा। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग है।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह दान पुण्य व महामृत्युंजय मंत्र का जप करें, सारी समस्या का स्वत: समाधना होगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 16 January se 21 January 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह जातक व्यवसाय में सावधान रहने की जरूरत है। नौकरीपेशा के लिए समय अच्छा है।अपने जीवन साथी का प्यार, समर्थन, व बच्चे की मुस्कुराहट देख सारी परेशानी भूल जाएंगे। पारिवारिक माहौल से मिली सकारात्मक ऊर्जा आपको आगे बढ़ने मदद करेगी। सेहत पर ध्यान दें। भूमि विवाद व कनूनी पचड़े में फंसने से बचे। बुधवार का दिन शुभफलदायी है।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह किसी से प्यार होगा। इजहार के लिए समय उत्तम है। जातक परिवार के महत्व को समझेंगे और माता-पिता की सेवा में वक्त बिताएंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक गायत्री मंत्र का जाप और शिव की पूजा करें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 16 January se 21 January 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए जातक इस सप्ताह जातक संभलकर काम करें। खासकर निजी मामलों में दूसरों पर विश्वास कर धोखा खा सकते हैं। अपने काम को पूरा करने के लिये स्वयं पर ही भरोसा रखें। नौकरीपेशा के लिए कार्यस्थल पर काफी मुश्किलों से भरा रहेगा। आर्थिक स्थिति इस सप्ताह उत्साहजनक नहीं कही जा सकती। अतिरिक्त खर्च जातक की चिंता बढ़ा सकती हैं। इस सप्ताह शुक्रवार व शनिवार का दिन जातक के लिए शुभफलदायी है।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक बेकार की बातों में समय बर्बाद करने से बचें। प्रेम में साथी से तनाव मिलेगा। विवाह योग्य जातक के शादी तय हो सकती है। बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक शिव मंदिर पूरे सप्ताह जायें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 16 January se 21 January 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में यह सप्ताह जातक के लिए परेशानियों भरा हो सकता है। पारिवारिक जीवन में क्लेश और मुश्किलों से तनावग्रस्त होगा। जातक को नजरिए और सोच मे बदलाव की जरूरत है। कोई भी निर्णय लेने से बचने की भी जरुरत होगी। अपनी सहनशीलता को बढ़ाएं और दूसरों की गलतियों को माफ करना सीखें। नौकरीपेशा के लिए काम की जिम्मेदारी बढेंगी। धन हानि होगी। जातक के लिए बृहस्पतिवार का दिन शुभफलदायी है

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जातक घर में सुख-सुविधाओं का समान खरीदेंगे। घर का इंटीरियर बंदलेंगे। शाॉपिंग और पूजा-पाठ में समय बितेगा। जातक के प्यार के लिए सामान्य सप्ताह है।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गणेश जी का ध्यान करें व्यवसाय और नौकरी से संबंधित काम बनेगा।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 16 January se 21 January 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि जातक इस सप्ताह संघर्षशील रहेगा। घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। जातक का अधिकांश समय सावन मास में शिव -पूजन और व्रत में बीतेगा। यात्रा पर जाने की योजना फलीभूत होगी। किसी तीसरे के दखअंदाजी को निजी रिश्तों में हावी न होने दें तो अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक खास साथी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते है। प्रेम में निकटता रिश्ते में दरार की वजह बनेगा। मां की बातों को अनसुना करेंगे। घर में मांगलिक आयोजन होता रहेगा।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शिव भगवान की पूजा और व्रत करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 16 January se 21 January 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए इस सप्ताह जातक के लिए शुभ फलदायी है। इस सप्ताह नौकरी व व्यवसाय में लाभ मिलेगा। पत्नी व परिवार के साथ खुशी का समय गुजरेगा। जाातक के लिए शनिवार व शुक्रवार का दिन विशेष रूप से फलदायी है

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह रिश्तों की मजबूती के लिए वाणी पर नियंत्रण रखें। परिवार के साथ मिलकर कई कामों का निपटारा करेंगे। प्रेम संबंध के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा, लेकिन कई बातों पर साथी के साथ असहमति रिश्तों की डोर को कमजोर करेगी।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक पीला वस्त्र पहनें व दान करें। यात्रा के लिए भी शुभ फलदायी है।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 16 January se 21 January 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस राशि के जातक इस सप्ताह अत्यंत सौभाग्यशाली रहने वाला हैं। जातक को हर तरफ से खुशखबरी मिलेगी। जातक को इस सप्ताह आकस्मिक लाभ से भविष्य में निवेश योजना को बल मिलेगा। नौकरी व व्यवसाय से पूरे सप्ताह लाभ होगा। जातक उत्साह से भरपूर रहेंगे और नवीन विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। विदेश में रहने वाले जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ है। मंगलवार व बुधवार का दिन बहुत बढ़िया है ।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक परिवार के साथ संबंध सौहाद्रपूर्ण रहेंगे। घर में उत्सव का माहौल बनेगा। जातक को प्रेम का अहसास सप्ताह के मध्य में होगा और आखिर तक ख्वाब की तरह लगेगा।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा व सुंदरकांड का पाठ करें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 16 January se 21 January 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि वालों के लिए इस सप्ताह जातक जातक अपने साथी से हर बात शेयर करेंगे। किसी करीबी दोस्त से अपनी परेशानी कह सकते हैं जिससे आतंरिक रूप से एक राहत महसूस होगी। नौकरी व बिजनेस में अच्छा समय है। इस सप्ताह सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। थोड़ा खानपान पर ध्यान दें। गुरुवार का दिन आपके लिए विशेष फलदायी है। इस सप्ताह 25 जुलाई का दिनआपके लिए शुभ फलदायी है ।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक व्यस्तताओं के चलते साथी की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है। अपने साथी के साथ संवाद बनाये रखें । घर और दफ्तर के जीवन में एक संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता है।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह घर मेन दरवाजे पर स्वास्तिक बनाएँगे तो लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 16 January se 21 January 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस राशि के जातक अच्छा संकेत लेकर आ रहा है। जातक इस सप्ताह कड़ी मेहनत करेंगे। बेहतर परिणाम मिलने की उम्मीद हैं। ऑफिस में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। घर-बाहर जातक दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। इस सप्ताह अपने कर्त्तव्य को समझेंगे जिससे जातक के व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के सभी क्षेत्रों में सफल परिणाम मिलेगा।। बच्चों के तरफ से शुभ समाचार मिलेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जो प्रेम है उन्हें परेशानी होगी, साथ ही जातक को अहसास होगा कि आपका साथी आपको धोखा दे रहा है। परिवार में प्रेम बना रहेगा। बच्चों के साथ मस्ती करेंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक इस सप्ताह शिव मंत्र का जाप रोज 108बार करें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 16 January se 21 January 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह जातक खुद पर ध्यान देने का है, इस राशि के जातकों को इस सप्ताह अधिक मेहनत करनी होगी। इस सप्ताह जहां खर्च बढ़ेंगे वहीं दूसरी ओर अनेक प्रकार से धन प्राप्ति के मार्ग खुलेंगे। मन एक से अधिक कार्य में लगेगा और किसी कलात्मक अभिरुचि को करना पसंद करेंगे। संतान मनमौजी हो सकती है इसलिए उनकी पढ़ाई पर ध्यान देना आवश्यक होगा। सोमवार व मंगलवार का दिन अच्छा गुजरेगा।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा । कार्य में व्यस्तता के चलते आप परिवार को ज्यादा समय न दे पाएंगे। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा, लेकिन विवाद से बचें। प्रेम को शादी में बदलने के लिए समय अच्छा है।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें और सुनें।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

15 January se 21 January 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 15 January se 21 January 2023 , 15 जनवरी से 21 जनवरी 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 15 January se 21 January 20232 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 15 January se 21 January 2023

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story