×

16 April 2024 Lucky Number and Color: आज आपका भाग्योदय होगा आपके लकी नंबर और कलर से, जानिए कैसे

16 April 2024 Lucky Number and Color: आज यानि 16 अप्रैल 2024 के दिन आपका सबसे लकी नंबर और कलर क्या है जो आपके लिए काफी शुभ होने वाला है आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 April 2024 1:52 AM GMT
16 April 2024 Lucky Number and Color
X

16 April 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

16 April 2024 Lucky Number and Color: नक्षत्रों और ग्रहों की चाल आपके जीवन पर काफी प्रभाव डालती है साथ ही इससे आपका भाग्य भी तय होता है। इनकी चाल से ही आपके जीवन में शुभ और अशुभ संकेत देखने को मिलते हैं। वहीँ आज का दिन आपका कैसा रहने वाला है और कौन सा नंबर व कलर आपके लिए शुभ होगा आइये जान लेते हैं।

16 अप्रैल का लकी नंबर और कलर (16 April Lucky Number and Color)

आइये जानते हैं कि किन राशियों के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है और आपका लकी नंबर और कलर कौन सा होगा।

मेष राशि (Aries)

आज का आपका दिन काफी शुभ रहने वाला है। लेकिन आप थोड़ा सावधान भी रहें क्योंकि आपके आस-पास के लोग आपको चोट पहुँचाने का इरादा रख सकते हैं। आप पर ऐसे कर्तव्यों और ज़िम्मेदारियों का बोझ हो सकता है जिनसे आप छुटकारा नहीं पा सकते। स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति आज आपके पक्ष में होने की संभावना है। चुनौतीपूर्ण चीजें लेने और अपने माता-पिता को गौरवान्वित महसूस कराने के लिए यह एक अच्छा दिन है।

आपका भाग्यशाली रंग पीच है। आपका लकी नंबर 10 है।

मिथुन राशि (Gemini)

आज का आपका दिन आपके पक्ष में रहने वाला है। इसके साथ ही आप आज आप साहसिक मोड में रहेंगे और खुद को तलाशने और खोजने में व्यस्त रहेंगे। स्वास्थ्य और आर्थिक दृष्टि से परिस्थितियाँ अनुकूल रहेंगी। कानूनी मुकदमे आपके पक्ष में आने की संभावना है।

आपका शुभ रंग भूरा है। आपका लकी नंबर 22 है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आपकी किसी परिचित से मुलाकात होने की संभावना है। यह पुराना मित्र आपको सुखद समाचार से आश्चर्यचकित कर सकता है। लेकिन आज कोई समझौता करने से बचें, भविष्य में यह आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। खुद पर अधिक तनाव लेने से बचें। किसी नए प्रोजेक्ट से भारी मुनाफ़ा होगा और आपकी वित्तीय स्थिति में अस्थायी तौर पर सुधार आएगा।

आपका भाग्यशाली रंग काला है। पका लकी नंबर 23 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story