×

17Sept se 23Sept 2023 ka Saptahik Rashifal: सितारे कुछ राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानिए अपना भाग्य 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

17 September se 23 September 2023 ka Saptahik Love Rashifal : सितंबर का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 16 Sep 2023 8:55 AM GMT
17Sept se 23Sept 2023 ka Saptahik  Rashifal: सितारे कुछ राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानिए अपना भाग्य 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल
X

17 September se 23 September 2023 Ka Love Saptahik Rashifal: हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल ( 10 सितंबर से 16 सितंबर 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

सितंबर का सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 17 September se 23September 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताहइस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह मिश्रित फल देगा। शुरू में खुशखबरी मिलेगी। सेहत बढ़िया रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। जातक का समय घर में भोजन और मनोरंजन बीतेगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। यात्रा जरूरी न हो तो स्थगित करें। नौकरी में संयम रखें। बिजनेस में बाहुबल पर भरोसा रखें। परिवार का साथ मिलेगा।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा।जातक को इस सप्ताह प्यार का अहसास होगा और इजहार भी करेंगे। आखिर में जातक की अहमियत परिवार को महसूस होगी।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह गणेश मंत्र का रोज 108 बार जप करें काम बनेगा।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, नीला रंग

साप्ताहिक वृष राशिफल 17September se 23 September 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए शुभ कामों में रुकावट डालने वाला है। इससे मन विचलित होगा। इस सप्ताह सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में मेहनत से अच्छा परिणाम मिलेगा। बिजनेस न करें तो जातक के लिए बढ़िया है। परिवार और प्रेम संबंध मजबूत होंगे। अपनों का साथ मिलेगा। घर के इंटीरियर पर ध्यान देंगे। साथ ही जरूरी सामानों की खरीद करेंगे।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह आप निजी संबंधों में जल्दबाजी न करें।जातक को प्यार और परिवार से थोड़ी निराशा हाथ लगेगी, लेकिन बाद में सब ठीक हो जाएगा और प्यार बना रहेगा।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह 5 केले और 5 तुलसी का पौधा आंक और शमी का पौधा घर में जरूर लगाएं।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 17 September se 23 September 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहेगा। साथ ही जातक परेशानियों से घिरे रहेंगे। सप्ताह की शुरुआत धन आगमन से होगी। जातक के मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी में अधिकारी से परेशानी होगी। बिजनेस में भाई की वजह से नुकसान होगा। जीवनसाथी का ख्याल रखें। सेहत बिगड़ सकती है।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह परिवार के साथ वक्त काटेंगे, लेकिन प्रेम जीवन में किसी तीसरे की इंट्री आपके रिश्तों पर असर डालेगा। साथी के लिए समय रहते वक्त निकालें और रिश्ते को मजबूत बनायें।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह अगर किसी शुभ काम के लिए घर से बाहर जा रहे हैे तो पहले हनुमान मंदिर जरूर जाएं।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 17 September se 23 September 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह आत्मविश्वास में वृद्धि के साथ शुरू होगा, जो पूरे सप्ताह जातक के मन को संयमित रखेगा। नए कामों को शुरू करने का योग है। धन लाभ, आशानुकूल सफलता, लाभदायक योजना की प्राप्ति होगी। दोस्तों और परिवार का सहयोग मिलेगा। जातक इस अनुकूल समय का लाभ अवश्य उठाएं। बिजनेस में लाभ के योग है। माता-पिता का ख्याल रखें।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक परिवार सामाजिक सरोकार के कामों में समय देगा।घर पर दोस्तों और मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। पिता के समर्थन से काम बनेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करेंगे तो बिगड़ें काम बनेंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

साप्ताहिक सिंह राशिफल 17 September se 23 September 2023 (Leo Horoscope Weekly)साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह खर्चीला रहेगा। जातक को संतान की खुशखबरी मिल सकती है। इससे मन खुश रहेगा। परिस्थितियां जातक के अनुकूल रहेंगी। सप्ताह के अंत में धन का लाभ होने से समस्याएं दूर होंगी। बिजनेस में नई योजनाएं सफल होंगी, परिवार की समस्याएं सुलझ जाएंगी। बाहर जाने से बचें। नौकरी जा सकती है।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक का परिवार के साथ संबंध सौहाद्रपूर्ण रहेंगे। घर में उत्सव का माहौल बनेगा। जातक को प्रेम का अहसास सप्ताह के मध्य में होगा, लेकिन सोच-समझ कर पहल करें।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले इस सप्ताह शिवजी की पूजा करें तीज व्रत रखें दांपत्य सुख में वृद्धि होगी।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 17 September se 23 September 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में कन्या राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह मंगलकारी है। दोस्तों के सहयोग से लाभ मिलेगा। कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे। बिजनेस में क्षमता का विस्तार होगा। इस सप्ताह जातक विशेष सावधानी बरतें। वाद-विवाद से दूर रहें। प्रेम-संबंध टूट सकते हैं। अविवाहितों को अभी इंतजार करना होगा। बच्चों का खास ख्याल रखें। किसी दूर के रिश्तेदार के पास से अशुभ खबर मिल सकती है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह कुछ बातों को लेकर जातक का जीवनसाथी या भाई-बहनों से अनबन होगा,लेकिन आखिर तक गलती का अहसास हो जाएगा और माफी मांग लेगें। प्रेम संबंध के लिए प्रतिकूल रहेगा।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह कील, कवच और अर्गला का पाठ करना शुरू कर दें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 17 September se 23 September 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह प्रगति ग्रह-नक्षत्रों की गति पर निर्भर है। जिस तेजी से काम करेंगे, उतनी ही तेजी से लाभ नहीं मिलेगा। दोस्तों का साथ मिलेगा। अपने परिश्रम से सप्ताह का पूरा लाभ उठाएंगे। किसी अपने की याद आएगी। नई योजनाएं फलीभूत होंगी। लेन-देन के मामले में सतर्क रहें, नहीं तो नुकसान हो सकता है, सेहत के प्रति सावधानी बरतें।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक संबंधों में मधुरता रहेगा। पारिवारिक संबंधों के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा। बोलने से पहले सोचे। रविवार का दिन जातक के लिए बेहतर रहेगा।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक कान्हा जी को रोज माखन-मिश्री का भोग लगाएं। हरतालिका तीज का व्रत करें

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 17 September se 23 September 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अति उत्तम रहेगा। यात्राओं का योग बन रहा है, जो लाभ देने वाला है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा, बिगड़े कार्य बनेंगे लेकिन जातक को इस सप्ताह सेहत का ख्याल रखना होगा। सप्ताह के अंत में सुख-समृद्धि के साधन बढ़ेंगे। मान-प्रतिष्ठा एवं कार्य कुशलता से संतोष बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ अनबन होगी।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम संबंध के लिए सिंह राशि के जातक जल्दबाजी ना करें। जातक को प्यार में धोखा मिलेगा, लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा।जातक खुद और परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy)इस सप्ताह पीपल के पेड़ में रोज सरसों के तेल का दीप जलायें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

साप्ताहिक धनु राशिफल 17 September se 23 September 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह परिश्रम वाला होगा। शुरुआत में ही लड़ाई-झगड़े और वाद-विवाद होगा। संबंधों में मनमुटाव होने वाला है। सतर्क रहें। ऑफिस के काम को लेकर मन अशांत रहेगा। काम में विलंब हो सकता है। मन में संयम बनाकर चलना सही होगा। इस सप्ताह रुके हुए काम पूरे होंगे। बिजनेस में लाभ प्राप्त होगा। परिवार और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। इस सप्ताह मौसम की खराबी की वजह से यात्रा न करना, आपके लिए हितकर होगा। समय की अनुकूलता का लाभ उठाने से भी न चूकें।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा। परिवार के साथ जातक का समय अनुकूल रहेगा। अजातक को पुराने प्यार और ब्रेकअप की याद आएगी।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह रोज गाय और कुत्ते को रोटी खिलायें। शिव भगवान का व्रत पूजा

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 17 September se 23 September2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि इस राशि के जातक यह सप्ताह वर्चस्व में वृद्धि वाला होगा। जो भी काम करेंगे सफलता मिलेगी, इस सप्ताह वाणी पर नियंत्रण रखें। घर-परिवार में तनाव और क्लेश हो सकता है, जिसमें जातक को धैर्य रखना जरूरी होगा। कोई अपना धोखा दे सकता है। लेन-देन के मामलों में भी सतर्क रहें। कुल मिलाकर यह सप्ताह सुकून देने वाला होगा। बच्चों का ख्याल रखें। बाहर जाने से बचें।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)इस सप्ताह जातक अगर प्यार करने की सोच रहें तो समय अनुकूल है। एक बेहतरीन साथी आपका इंतजार कर रहा है। अपनी आंखें खोल कर रखें।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक तुलसी के पौधे में रोज सुबह शाम दीपक जलायें।, घर में गणपति बप्पा को ले आए

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 17 September se 23 September ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक खुशियों की सौगात लेकर आएगा। इस सप्ताह भाग्य के बल पर सफलता पाएंगे। नौकरी और बिजनेस में सफलता मिलेगी। इससे मन में उत्साह बना रहेगा। धन का लाभ होगा। आय के नए साधन बनेंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। परिवार का साथ मिलेगा। किसी दोस्त की मुसीबत में मदद करेंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह का अधिकांश समय जातक का परिवार के साथ बीतेगा। घर के साज-सज्जा पर ध्यान देंगें और साथ में करेंगे साफ-सफाई। रोमानियत और प्यार के लिए सप्ताह उचित है। जातक को साथी का बेइंतहा प्यार मिलेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह गरीबों को दान और बुजुर्गों की सेवा करें। हरतालिका तीज का व्रत सौभाग्य के लिए करें

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 17 September se 23 September 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह शोक संदेश लेकर आएगा। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं, यात्रा जरूरी न हो तो न करें। सेहत के प्रति भी सचेत रहें, निजी संबंध में जागरूकता बनाएं रखें। इस सप्ताह जातक को भाग्य का साथ मिलेगा, प्रेम संबंध में मन भटकेगा। नहीं और रिश्तों में प्रगाढ़ता आएगी। नौकरी और बिजनेस में लाभ के अवसर मिलेंगे। उत्साह बनाए रखें।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक संबंधों को लेकर सजग रहेंगे। साथी को लेकर किसी वेकेशन पर जाएंगे। परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिताएंगे।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह गणेश जी की पूजा करें और पूरे सप्ताह दुर्वा चढ़ाएं।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal 17 September se 23 September 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, 17 September se 23 September 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 17 September se 23 September 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 10 September se 16 September 2023

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story