×

21 January se 27 January 2024 ka Saptahik Love Rashifal :इस कैसे रहेंगे आपके सितारे, क्या कहता है भाग्य, जानिए साप्ताहिक राशिफल

21 January se 27 January 2024 ka Saptahik Love Rashifal :जनवरी का आखिरी सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 20 Jan 2024 10:33 AM GMT
21 January se 27 January 2024 ka Saptahik Love Rashifal :इस कैसे रहेंगे आपके सितारे, क्या कहता है भाग्य, जानिए साप्ताहिक राशिफल
X

21 January se 27 January 2024 Ka Love Saptahik Rashifal

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (21जनवरी से 27 जनवरी 2024, 21 January se 27 January 2024 Ka Love Saptahik Rashifal : जनवरी का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जनवरी का तीसरा सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 21 January se 27 January 2024 ( Aries Horoscope Weekly )
साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले जातक के लिए आर्थिक दृष्टि से ये सप्ताह अच्छा दिखाई दे रहा है। आय में वृद्धि होगी। इस दौरान धन संचय करने के अनेक अवसर प्राप्त हो सकेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में आपको उत्तम फल की प्राप्ति होगी।इस सप्ताह छोटी-छोटी खुशियों का आनन्द लेने के लिए तैयार रहें, यह प्रसन्नता आपको कार्य करने की ऊर्जा प्रदान करेगी

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जातक जो विवाहित हैं इस अवधि में जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आप दोनों एक-दूसरे की जरुरत को समझेंगे और वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक श्रीराम चंद्र कृपाल का जप करें इससे लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28 केसरिया

साप्ताहिक वृष राशिफल 21 January se 27 January 2024 (Taurus Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के जातक इस सप्ताह पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। आर्थिक दृष्टि से समय उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यस्थल पर आपके खिलाफ षडयंत्र रचा जा सकता है। इसलिए सतर्क रहें और अपना हर काम ईमानदारी से पूरा करें। पढ़ाई से मन भटक सकता है।जल्दबाजी न करें, आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक प्रेम से जुड़े मामलों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी ।वे लोग जो विवाहित हैं उनके रिश्तों में गलतफहमी से विवाद हो सकते हैं।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक राम रामाय नम: का जप करें

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, सफेद रंग

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 21 January se 27 January 2024 ( Gemini Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि के लिए इस सप्ताह वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। यात्रा न ही करें तो बेहतर होगा। शारीरिक कष्ट संभव है। ये सप्ताह परिवार के लिहाज से खुशियों भरा रहेगा। कार्यस्थल पर सीनियर्स आपके काम की तारीफ करेंगे।इस सप्ताह एक बात विशेष तौर पर ध्यान रखें कि घर हो या बाहर किसी की बुराई न करें

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह अपने रिश्तों को मजबूती देने की कोशिश करें। विवाहित जातकों के लिए यह सप्ताह इतना अच्छा नहीं है।पारिवारिक जीवन में खुशियों की कमी रहेगी।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक रोजाना केसर का तिलक लगाएं।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, हरा रंग

साप्ताहिक कर्क राशिफल 21 January se 27 January 2024 (Cancer Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह आपके मान-सम्मान पर वृद्धि होगी। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इस सप्ताह आपको पूर्व समय में की गई मेहनत का लाभ मिलेगा। इस सप्ताह किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचना होगा।बिजनेस की बात करें तो व्यापारियों को नेटवर्क बढ़ाने में ध्यान देना चाहिए, शुद्ध धन को वरीयता दें

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम के मामलों के लिए अच्छा रहेगा। आपका प्यार इस सप्ताह परवान चढ़ेगा लेकिन मर्यादित आचरण बनाये रखें वरना नाम भी खराब हो सकता है।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक राम नाम का जाप अवश्य करें, इससे मन शांत रहेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 और इस सप्ताह हल्का नीला

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 21 January se 27 January 2024 (Leo Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए जातक इस सप्ताह आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे। यात्रा से धन अर्जित करने में सफल रहेंगे। पुराने विवादों का निपटारा हो सकता है।परिवार के जिस व्यक्ति से बार-बार विवाद रहित बातों हो रही है उनके साथ अपने रिलेशन को सुधारने का प्रय़ास आपको करना चाहिए।ईर्ष्या करने वालों से आपको दिक्कत हो सकती है, धैर्य रखते हुए अपने काम पर ही ध्यान दें

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक पारिवारिक जीवन में शांति-सद्भाव बना रहेगा। प्रेम से जुड़े मामलों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी ।वे लोग जो विवाहित हैं उनके रिश्तों में गलतफहमी से विवाद हो सकते हैं।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक देवी दुर्गा की आराधना करें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4। लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 21 January se 27 January 2024 (Weekly Virgo Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में कन्या राशि के लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से ये सप्ताह अच्छा रहेगा। पैरों में दर्द, मोच, जोड़ों में दर्द की समस्या से छुटकारा मिल सकता है। इस सप्ताह किसी काम में आपको धन लाभ हो सकता है। सामाजिक कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। यात्रा का प्लान कर सकते हैं। व्यापारी जातकों के लिए समय अनुकूल दिखाई दे रहा है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक साथी के साथ खूब सारी बातें होंगी। जातक जो विवाहित हैं इस अवधि में जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आप दोनों एक-दूसरे की जरुरत को समझेंगे और वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मंगलवार को लाल कपड़ा दान में दें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और हरा

साप्ताहिक तुला राशिफल 21 January se 27 January 2024 ( Weekly Libra Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि जातक इस सप्ताह स्वास्थ्य का आपको ध्यान रखना होगा। उल्टा-सीधा खाना खाने से बचें। संपत्ति की खरीद या बिक्री से आपको लाभ मिल सकता है। अनजान लोगों से पैसों का लेन-देन करते समय सावधानी बरतें। परिवार का माहौल तनावपूर्ण रहेगा। मेहनत से ही कुछ भी हासिल होगा।आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। ज्ञान के प्रति अहंकार की भावना जागृत हो सकती है

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्यार के मामलों के लिए यह समय बेहतर है। सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी, आप किसी धार्मिक स्थल की सैर पर जा सकते हैं। मध्य भाग आप साथी के साथ मर्यादित रहें। इस सप्ताह आपके रिश्ते को मजबूती मिलेगी।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक राम रामाय नम: का जाप करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 21 January se 27 January 2024 (Scorpio Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए इस सप्ताह कार्यस्थल पर काम का दबाव रहेगा। बोलते समय सावधानी बरतें। लड़ाई-झगड़ा होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। किसी को उधार देने से बचें। इस दौरान आपको मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक अपने विचार साथी या पत्नी पर थोपने की कोशिश नहीं करें। वे जातक जो विवाहित हैं उनके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ प्यार परवान चढ़ेगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक श्रीराम की पूजा आराधना दीपदान करे

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद रंग

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 21 January se 27 January 2024 (Sagittarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस राशि के जातक इस सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से ये सप्ताह अनुकूल रहेगा। आपके अंदर आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं रहेगी। खर्चों पर कंट्रोल रखना होगा। मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होने के आसार हैं।आर्थिक मामलों में सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि आर्थिक चोट लग सकती है। परिवार में अपनों और मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह में किसी नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। विवाहित जातक दाम्पत्य जीवन का आनंद लेंगे, उनके रिश्तों में और मजबूती आएगी।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शनिवार को काले तिल दान करें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, पीला रंग

साप्ताहिक मकर राशिफल 21 January se 27 January 2024 ( Capricorn Horoscope Weekly)
साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि वालों के लिए इस सप्ताह वेतन वृद्धि के योग बन रहे हैं। अप्रत्याशित खर्चों का सामना भी करना पड़ सकता है। आर्थिक रूप से अपने आप को अधिक मजबूत करने के लिए आपको बेवजह के खर्चों पर लगाम लगानी होगी। कई चीजों को लेकर आपको धैर्य रखना होगा और सही समय के आने की प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम के मामलों के लिए अच्छा रहने वाला है। जातक अपने रिश्तों में किसी भी गलतफहमी को ना होने दें

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह नियमित रूप से श्री विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, ग्रे

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 21 January se 27 January 2024 ( Aquarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस राशि के जातक इस सप्ताह स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देंगे। इस समय आपको काम का अधिक बोझ अपने ऊपर लेने से बचना चाहिए। आप एक से अधिक स्रोतों से पैसा कमाने में कामयाब रहेंगे। आपको किसी की आर्थिक सहायता करनी पड़ सकती है। धन अटकने के आसार रहेंगे। कोशिश करें इस हफ्ते किसी को उधार न दें।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह आप पत्नी के साथ अच्छे पल बिताएंगे, खूब सारी बातें होंगी। विवाहित जातकों के दाम्पत्य जीवन में विवाद हो सकते हैं। अहंकार करने से बचें और शांति व संयम के साथ काम लें।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक ॐ दुं दुर्गायै नमः'' इस मंत्र का जप करें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 21 January se 27 January 2024 (Pisces Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस सप्ताह अत्याधिक खर्च करने की आदत आपको परेशानी में डाल सकती है। स्वास्थ्य बिगड़ने के आसार दिखाई दे रहे हैं। इस सप्ताह बेफजूल में पैसा खर्च करने से आपको बचना होगा। नहीं तो आर्थिक संकट आ सकता है। करियर के लिहाज से समय अच्छा है। मेहनत से आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम- के मामलों के लिए शुभ रहेगा। सप्ताह की शुरुआत अच्छी होगी, इस दौरान आप अपने साथी के साथ विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। वैवाहिक जीवन में बेवजह शक करने से बचें।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सूर्य देव को रोजाना जल चढ़ाएं।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, बैंगनी


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

21January se 27 January 2024 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 21January se 27 January 2024, 21 जनवरी से 27 जनवरी 2024 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 21 January se 27 January 2024 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 21 January se 27 January 2024

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story