×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

23 May 2024 Lucky Number and Color: आज का दिन रहेगा आपके पक्ष में या नहीं, जानिए क्या होगा आपका लकी नंबर और कलर

23 May 2024 Lucky Number and Color: आज यानि 23 मई 2024 का दिन कुछ लोगों के लिए बेहद शुभ होने वाला है आइये जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां और क्या है उनका लकी नंबर और कलर।

Shweta Srivastava
Published on: 23 May 2024 2:17 AM GMT
23 May 2024 Lucky Number and Color
X

23 May 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

23 May 2024 Lucky Number and Color: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल हमारा आने वाला कल तय करते हैं साथ ही ये भी बताते हैं कि आज का आपका लकी नंबर और लकी कलर क्या है। डालते हैं उन राशियों पर जिनके लिए आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है लेकिन आपको इसमें कुछ सावधानी भी रखनी होगी। साथ ही आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से कितना सही है इसके बारे में भी आपको विस्तार से बताते हैं।

23 मई 2024 का लकी नंबर और कलर (23 May 2024 Lucky Number and Color)

मिथुन राशि (Gemini)

जो लोग किसी कानूनी मुकदमे में फंसे हैं उन्हें फैसला उनके पक्ष में आने की उम्मीद है। छात्रों को अपने शिक्षाविदों में अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है। आपके बॉस की तरफ से अच्छी खबर आ रही है। यह संभवतः पेशेवर जीवन में आपके विकास से संबंधित हो सकता है। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित महसूस करेंगे।

आपका भाग्यशाली रंग मैरून है। आपका लकी नंबर 5 है।

तुला राशि (Libra)

जो लोग अपने जीवनसाथी की तलाश में हैं उन्हें अंततः संतुष्टि मिल सकती है क्योंकि आपकी लव लाइफ को मजबूती मिलती दिख रही है। जहां तक ​​आपके प्रोफेशनल लाइफ की बात है तो सफलता आपके करीब है, इसलिए खेल में इतना आगे आने के बाद हार न मानें। यदि आप शेयर बाजार में व्यापार करने की योजना बना रहे हैं, तो किसी और दिन प्रयास करें क्योंकि पैसों के मामले आज आपके पक्ष में नहीं हैं। अस्वास्थ्यकर भोजन खाने से बचें।

आपका भाग्यशाली रंग नीला है। आपका लकी नंबर 28 है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

अपने प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए यह एक अच्छा दिन है। अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कर बच्चों को सुरक्षित महसूस कराने का प्रयास करें। सेहत में सुधार हो सकता है। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित महसूस करेंगे क्योंकि प्रोफेशनल लाइफ में पदोन्नति से आपकी आय में वृद्धि होगी।

आपका भाग्यशाली रंग पीच है। आपका लकी नंबर 23 है।

कुम्भ राशि (Aquarius)

अपने व्यक्तिगत विकास के लिए कुछ समय समर्पित करने के लिए यह एक अच्छा दिन है। आप व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों क्षमताओं में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपके आस-पास के लोग आपकी निर्णय लेने की शक्ति को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें और ध्यान भटकाने वाली बातों में न पड़ें। निकट भविष्य में वित्तीय और स्वास्थ्य स्थितियों में सुधार होने की संभावना है।

आपका भाग्यशाली रंग लाल है। आपका लकी नंबर 19 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story