×

26 February se 2 March 2024 ka Saptahik Love Rashifal :ये लेकर आ रहा खुशियों की सौगात, जानिए किसके लिए

26 February se 2 March 2024 ka Saptahik Love Rashifal :फरवरी का सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 Feb 2024 6:40 AM GMT
26 February se 2 March 2024 ka Saptahik Love Rashifal :ये लेकर आ रहा खुशियों की सौगात, जानिए किसके लिए
X

26 February se 2 March 2024 Ka Love Saptahik Rashifal

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (26 फरवरी से 2मार्च 2024,26 February se 2 March 2024 Ka Love Saptahik Rashifal : फरवरी का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

फरवरी का यह सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 26 February se 2 March 2024 ( Aries Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक घर के सदस्यों के साथ खेलकूद की गतिविधि में भाग लेंगे। अपनी कार्यशैली में बदलाव लाने का विचार बना सकते हैं। धन के लेन-देन में सावधानी रखनी चाहिये। राजनीति से जुड़े लोगों को अच्छा जनसमर्थन मिलेगा।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम में साथी को लेकर मन विचलित रहेगा। पत्नी का सहयोग नहीं मिलने से यह सप्ताह आपके पारिवारिक जीवन में उथल-पुथल वाला रहेगा।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शनि के बीच मंत्र का जाप करें।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28 केसरिया

साप्ताहिक वृष राशिफल26 February se 2 March 2024 (Taurus Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक कोर्ट-कचहरी के मामलों में समस्या होगी। परिवार के सदस्यों के मध्य विवाद हो सकता है। अपनी जीवनशैली में सुधार करें। व्यर्थ के तर्क-वितर्क में अपना समय बर्बाद करने से बचें। अजनबियों की बातों का ज्यादा भरोसा न करें।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक परिवार के साथ मनोरंजन-मस्ती करेंगे। बाहर ना जाये। प्रेम संबंध में निकटता का अनुभव करेंगे। विवाहयोग्य जातक के रिश्ते तय होंगे।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक कुत्तों को खाना खिलाएं और बीज मंत्र का जाप करें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, सफेद रंग

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 26 February se 2 March 2024 ( Gemini Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक परिवार में सुख-शान्ति का वातावरण रहेगा। हमेशा अपनी सोच सकारात्मक रखें। कारोबार में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। किसी महत्वाकांक्षी योजना को शुरू करने के लिये दिन हितकारी है। क्रोध पर नियंत्रण रखें, अथवा घातक परिणाम मिल सकते हैं।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह आपके करीब कोई आएगा जो आपको रोमांचित करेगा। आपका अधिकांश समय रोमांस में बीतेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक किसी गाय को कर आटे की लोई में हल्दी लगाकर दे।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, हरा रंग

साप्ताहिक कर्क राशिफल 26 February se 2 March 2024 (Cancer Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक अच्छी तरह से परखे और सुनें बिना बातों पर प्रतिक्रिया न दें। पड़ोसियों के साथ कहासुनी हो सकती है। अपने गुस्से पर नियन्त्रण रखें। अपने करियर को लेकर थोड़े नाखुश रहेंगे। धन उधार देने से बचें क्योंकि फँसने की पर्याप्त सम्भावना है। अध्ययन से जुड़े कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक अगर आप जीवनसाथी के अलावा किसी और को अपने ऊपर असर डालने का मौक़ा दे रहे हैं, तो जीवनसाथी नाराज होंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक बंदर को केला या गुड़ चना दें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 और इस सप्ताह हल्का नीला

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल26 February se 2 March 2024 (Leo Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक पारिवारिक विवादों को निपटाने का अच्छा अवसर मिल सकता है। प्रेम सम्बन्धों को लेकर थोड़ी परेशानी होगी। इसके बावजूद आज का दिन आराम में बीतेगा। व्यवसाय में आपको बड़ा धन लाभ हो सकता है। करियर में आपको उत्तम विकल्प मिलने की सम्भावना है।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आपने संबंधों को प्यार से सजा कर रखेंगे। पत्नी के लिए कुछ खास करेंगे और बच्चों के लिए मिशाल बनेंगे।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक हनुमान चालीसा का पाठ करें मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4। लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 26 February se 2 March 2024 (Weekly Virgo Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक जीवनसाथी आपसे किसी बात को लेकर नाखुश होगा। हृदय रोगियों को स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिये। शुभचिन्तकों के सुझावों को गम्भीरता से लें। धन की स्थिति थोड़ी कमजोर रहेगी। ससुराल पक्ष के लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक बड़ों की इज्जत करें आगे बढ़ेंगे। बाहर जाने से पहले मौसम और बारिश का ध्यान जरूर रखें। निजी संबंधों में दूसरों की बातों में आने से बचें।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र का दान दें और गाय को चार रोटी खिलाए।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और हरा

साप्ताहिक तुला राशिफल 26 February se 2 March 2024 ( Weekly Libra Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक आमदनी में वृद्धि होगी। कड़ी मेहनत का सार्थक परिणाम मिलेगा। रिश्तेदारों की मदद मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। बच्चों के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें। घर में पूजा-पाठ का माहौल रहेगा। उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों के लिये दिन काफी अनुकूल है।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक बच्चों की उपलब्धि से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा।, कालेज के साथी से प्रेम विवाह करने का मन बनायेंगे।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गाय को चारा खिलाएं

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 26 February se 2 March 2024 (Scorpio Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक की प्रशंसा होगी। आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। आज आप काफी तरोताजा और ऊर्जावान महसूस करेंगे। काफी दिनों से रुके कार्यों के पूरे होने से मन में सन्तुष्टि होगी। आप कुछ नवाचार करना चाहते हैं जिसके लिये प्रयास भी करेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक प्यार को लेकर सशंकित रहेंगे, जो आपके रिश्ते को कमजोर बनायेगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल बना रहेगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सूर्य को जल देते समय सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें। पिता का आशीर्वाद लेकर के घर से बाहर निकलें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद रंग

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 26 February se 2 March 2024 (Sagittarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक फ्तर की जटिलता समाप्त होगी। जीवनसाथी आपका काफी ध्यान रखेगा। अपनी बातों को मनवाने के लिये किसी पर दबाव न डालें। मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा। बुद्धिमान साथियों और सन्तजनों का दर्शन लाभ मिलेगा। किसी रिश्तेदार के यहाँ घूमने जा सकते हैं।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह आपके प्रेम संबंध मे ंप्रगाढ़ता आएगी। वैवाहिक रिश्ते तय होंगे।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक किसी गरीब को मिश्री दान करें और गाय को हरा चारा खिलाएं।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, पीला रंग

साप्ताहिक मकर राशिफल 26 February se2 March 2024 ( Capricorn Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक सावधान रहें। आपको कड़वे अनुभवों का सामना करना पड़ेगा। अहंकार के कारण निजी रिश्तों में टकराहट पैदा हो सकती है। आपकी दैनिक आय में कमी आ सकती है। बनते कार्यों में अवरोध आ सकते हैं। नकारात्मक बातों को स्वयं पर हावी न होने दें।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम संबंधों में उतावलेपन से बचें। पत्नी के सहयोग और प्यार से जीवन के हर क्षेत्र में सफलता अर्जित करेंगे।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह किसी घायल गाय का उपचार करें और गाय को हरा चारा खिलाएं।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, ग्रे

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 26 February se 2 March 2024 ( Aquarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक आप शॉपिंग कर सकते हैं। स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठायेंगे। रियल एस्टेट से जुड़े प्रोजेक्ट्स में सफलता मिलेगी। शादी में आ रही बाधा दूर होगी। लोग आपको काफी सम्मान देंगे। युवा जातक डेट पर जा सकते हैं।परिवार के लोगों के दबाव में रहेंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह घर में उत्सव का माहौल रहेगा। मेहमानों के आने से खुशियां दोगुनी हो जाएगी। संतान की कमी भी इस सप्ताह पूरी हो सकती है।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें ,किसी छोटी बच्ची को उपहार दें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 26 February se 2 March 2024 (Pisces Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक पनी जिम्मेदारियों से पीछे न हटें। सन्तान के भविष्य को लेकर चिन्ता लगी रहेगी। किसी उत्सव में सम्मिलित होने का अवसर मिल सकता है। निम्न रक्तचाप की समस्या हो सकती है। कारोबार में आप अपने मन की करेंगे जिसके कारण आपको इच्छित लाभ भी मिलेगा।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक परिवार के साथ खुशनूमा माहौल मिलेगा तो निजी संबंधों में रुमानियत बनी रहेगी। आप चौतरफा आनंद में रहेंगे इस सप्ताह।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक किसी व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी दान करें।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, बैंगनी


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

26 February se 2 March 2024 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 26 February se 2 March 2024, 26 फरवरी से 2मार्च 2024 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 26 February se 2 March 2024 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 26 February se 2 March 2024

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story