26 Feb se 4 Mar 2023 Ka Saptahik Rashifal:साप्ताहिक राशिफल इन राशियो के बिजनेस में पैसे की होगी बमबारी, दिल कर सकता है कईयो से यारी

26 February se 4 March 2023 Ka Saptahik Love Rashifal : साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 26 Feb 2023 2:06 AM GMT (Updated on: 11 March 2023 6:56 AM GMT)
26 Feb se 4 Mar 2023 Ka Saptahik Rashifal:साप्ताहिक राशिफल इन राशियो के बिजनेस में पैसे की होगी बमबारी, दिल कर सकता है कईयो से यारी
X

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

26 February se 4 March 2023 Ka Love Saptahik Rashifal

26 फरवरी से 4 मार्च 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

फरवरी-मार्च का आने वाला ये सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 26 February se 4 March 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह जातक के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आ रहा है। इसलिए बिजनेस की शुरुआत के लिए समय अनुकूल रहेगा। नौकरी में भी नए ऑफर मिल सकते हैं। विदेश यात्रा देशाटन का संयोग बनेगा। परिवार में मांगलिक कार्यों एवं नए मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा होगा। संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी, फिर खानपान पर ध्यान दें और सेहत का ख्याल रखें। सोमवार का दिन इस राशि के जातक के लिए शुभ परिणाम लेकर आने वाला है।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आप अपने पार्टनर से कुछ भी बोलने से पहले थोड़ा सोचें क्योंकि आज उनके मूड में आपको चिड़चिड़ाहट महसूस होगी

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक घर में मीठी नीम और तुलसी का पौधा लगाए।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, लाल

साप्ताहिक वृष राशिफल 26 February se 4 March 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के जातक इस सप्ताह वाले जातक के लिए ना अच्छा है ना ही खराब। लेकिन जातक की सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। किसी अनजान शख्स से मिली मदद आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आने वाला है। नए विचार और नई सोच के साथ नए काम का आरंभ होगा। धन को बेवजह खर्च ना करें। वरना आगे समस्या हो सकती है। मानसिक तनाव के कारण आर्थिक पक्ष कमजोर होगा। पढ़ाई करने वाले को लाभ होगा। लेन-देन में सावधानी बरतें। जीवनसाथी इस सप्ताह आपका खास ध्यान देंगे। रविवार का दिन आपके लिए शुभ है साथ ही कुछ लाभ भी मिलने वाला है।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक पहली नजर में प्यार हो सकता है। आज प्रेमी को प्रपोज कर दें, नहीं तो पछताते रह जाएंगे।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक आक का पौधा घर में लेकर आएँ , लाभ देगा।रें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 26 February se 4 March 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि के लिए शादी योग्य है तो शादी की बात भी बनेगी। प्रेम विवाह का भी योग बनेगा। बिजनेस के लिए सप्ताह बेहतरीन रहेगा। मानसिक तनाव देने वाला है। सेहत के प्रति सजग रहें। शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। नए कार्य का शुभारंभ करना चाहें तो सफलता के सर्वाधिक योग हैं। बच्चों का खास ख्याल रखे, बढ़ती हुई सर्दी में बीमार पड़ने के ज्याद संभावना है। सप्ताह में बुधवार का दिन जातक को आशा के अनुरूप परिणाम मिलेगा।


साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक जीवनसाथी को अचानक धन लाभ हो सकता है. सोशल मीडिया पर ज्यादा चैटिंग करेंगे

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह रोज पीपल के वृक्ष में जल चढ़ाए।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 26 February se 4 March 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सतर्क रहें। संतान का ध्यान रखें। वाणी पर सयंम रखें। विवाद में ना फंसे। इस सप्ताह किसी को उधार ना दें। धन डूबने की संभावना है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों के लिए सामान्य समय है। जीवनसाथी का मन उदास रहने वाला है। यह सप्ताह अच्छा नहीं रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए पूरा सप्ताह व्यस्तता से भरा रहेगा। वैवाहिक जीवन में अनबन से घर का माहौल बिगडेगा। ऑफिस में विवाद से बचें। इस सप्ताह शनिवार आपके लिए बेहतरीन रहेगा।


साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह यदि आप लव मैरिज करने के बारे में सोच रहे हैं तो सबसे पहले अपने पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें. अगर आपका पार्टनर आपके इस फैसले से सहमत होगा,

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक विष्णु भगवान को घी का दीप जलाएंगे तो लाभ मिलेगा।।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 26 February se 4 March 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए इस सप्ताह जातक के लिए बेहतरीन परिणाम लेकर आ रहा है। जातक के लिए विदेश यात्रा के योग है तो नौकरी में भाग्य साथ देगा। उन्नति के मार्ग खुलेंगे। बिजनेस में सहयोग व लाभ दोनों होने वाला है। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। इस सप्ताह मंगलवार के दिन अच्छा है।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक किसी रिश्तेदार की वजह से प्रेम जीवन पर आघात पहुंचेगा।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक सूर्य को नियमित जल चढ़ाएंगे तो अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 26 February se 4 March 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक इस सप्ताह सामान्य जातक के लिए संघर्षपूर्ण है। विवाद, मतभेद और दूसरों की कमियां निकालने की आदत को नजरअंदाज करें। जातक का सीधा सरल स्पष्ट स्वभाव परेशानी खड़ा कर सकता है। इस सप्ताह नौकरी में परेशानी होगी। आर्थिक नुकसान की बहुत संभावना है। आमदनी अट्ठनी खर्चा रुपया वाला सप्ताह है। बिजनेस में नुकसान होगा। जीवनसाथी का व्यवहार आपके लिए अच्छा नहीं है। प्रेम में धोखा खाएंगें। सेहत से परेशान रहेंगे। गुरूवार का दिन जातक के लिए विशेष फलदायी है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक बर्दास्त में कमी के कारण प्रेमी से झगड़ा हो सकता है. जरूरत है दृष्टिकोण बदलने की. प्रगति का दिन है

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हरी वस्तुओं और हरे साग-सब्जी का दान करेंगे तो लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 26 February se 4 March 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस सप्ताह जातक नए प्रोजेक्ट में व्यस्त रहेंगे। नए लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात सार्थक रहेगी। इस समय धीरे-धीरे अपने काम को पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। अपनी आत्मा की आवाज सुनकर काम करें, तो लक्ष्य को पूरा करने में सफल हो सकेंगे। इस सप्ताह मेहनत के बल पर पद, प्रतिष्ठा और पैसा प्राप्त करने में सक्षम हो सकेंगे।इस सप्ताह खर्च की अधिकता रहेगी। विद्यार्थियों को भी इस सप्ताह पढ़ाई पर ध्यान देना होगा। एकाग्रता के लिए मेडिटेशन करें। इस सप्ताह परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। मंगलवार आपके लिए बढ़िया है।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक साथी की वजह से बदनामी होगी।वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। अविवाहितों के वैवाहिक संयोग बनेंगे।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शनिदेव के नाम पर दान-पुण्य करेंगे तो लाभ मिलेगा।।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 26 February se 4 March 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह आर्थिक क्षेत्र में बेहतर देने वाला है। इस सप्ताह कई प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभ मिलेगा। ऑफिस में छवि सुधरेगी। आगे बढ़ने के लिए विशेष प्रकार के प्रयत्न करेंगे। इस सप्ताह जातक तनाव मुक्त रहेंगे। चिंताओं को दूर रखकर काम करेंगे। काम में एक लक्ष्य बनाकर चलने की सलाह है। अच्छे गुणों के कारण आप इस सप्ताह कई पुराने काम बनाने में सक्षम हो सकेंगे। विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम के लिए ध्यान केन्द्रीत कर पढाई करने की जरूरत है। परिवार और संबंधों की बात करें, तो पारिवारिक जीवन सामान्य है।घर में किसी बड़े की तबियत खराब होने से भी आपका मन उदास हो सकता है। शनिवार आपके लिए फलदायी है।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह नए प्रेम संबंधो की पहल जीवन में खुशियां लाएंगी परिवार के लोग आपसे प्यार करेंगे।साथी आपसे फलर्ट कर रहा है तो सावधान रहे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक काम और भावनाओं का मजाक उड़ाएंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 26 February se 4 March 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन यह सप्ताह कुल मिलाकर जातक के लिए बेहतर रहेगा। नौकरीपेशा लोगों पर अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। नौकरी में भी लाभ होगा। जातक के किए गए काम से अपेक्षित लाभ मिलेगा। संपत्ति के कामों में भी लाभ होगा। हालांकि बिजनेस के काम में सरकारी बाधा उत्पन्न हो सकती है। परिवार में सौहार्द्रपूर्ण स्थिति बनी रहेगी। दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है। इस दौरान ताजगी और स्फूर्ति रहने से आप हर काम को सफलता से कर पाएंगे। इस सप्ताह वाहन चलाते समय दुर्घटना के योग हैं सोमवार को सतर्क रहें।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह पने पार्टनर से अपने दिल की खुलकर बताएं. आज का दिन ऐसा करना आपके रिश्ते के लिए अच्छा साबित हो सकता है

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गौ सेवा से काम बनेगा।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 26 February se 4 March 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि वालों के लिए इस सप्ताह बिजनेस की दृष्टि भागदौड़ भरा रहेगा। भाग्य की अपेक्षा कर्म पर ध्यान दें। नौकरी में विश्वास रखकर काम करेंगे तो सफलता जरुर मिलेगी। इस सप्ताह धन संबंधी परेशानी रहेगी। जातक तो अपने किसी परिजन के कारण परेशानी हो सकती हैं। छात्रों को घूमने-फिरने का मौका मिलेगा। परिवार में बच्चों की वजह से थोड़े विवाद होंगे। सेहत का ख्याल रखें। जीवनसाथी को उपहार देंगे तो रिश्ते और मजबूत होंगे। इस सप्ताह जातक के लिए शुक्रवार सफलता देने वाला है।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक पार्टनर के साथ प्यार में नयापन आएगा.विवाहित लोग अनैतिक संबंधों की ओर झुकाव हो रहा है।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह भगवान विष्णु की पूजा और आराधना करें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 26 February se 4 March 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस सप्ताह जातक के लिए बेहतरीन रहेगा। रुका हुआ काम बनेगा। कई योजनाएं फलीभूत होंगे। इस सप्ताह जातक के मान सम्मान की वृद्धि होगी ।सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। साथ ही किसी प्रतियोगिता में सफल होंगे। लेकिन सतर्क रहें पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है। बच्चों को घूमने ले जाएंगे और उनकी पसंद की शॉपिंग भी करेंगे। सप्ताह का शनिवार आपके लिए लाभप्रद है।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक शुरुआत बहुत अच्छी रहने वाली है। रिश्ते में प्यार और रोमांस को बढ़ाएगा और रिश्ते को मजबूत करने में मदद करेगा

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक लड्डू गोपाल को मक्खन मिश्री का भोग लगाएं।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 26 February se 4 March 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस सप्ताह जातक के लिए अच्छा रहेगा। इस सप्ताह जातक का समय मनोरंजन, मस्ती के साथ घूमने-फिरने में बितेगा। इस बार जातक नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे उम्मीद से ज्यादा अच्छा होगा। धनागमन की पूरी संभावना है। स्वास्थ्य पर ध्यान दे। बिजनेस के लिए समय सामान्य रहेगा। नौकरी में सफलता के योग हैं। वैवाहिक जीवन में अनबन किसी तीसरे की वजह से होगा। इस सप्ताह बुधवार का दिन आपके लिए बढ़िया है।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक की विवाहितों को और भी आनंद आएगा। एक से ज्यादा रिश्ते बनाने को मन करता है।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गुरुवार का व्रत और पीले वस्त्र धारण करें अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

26 February se 4 March 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 26 February se 4 March 2023 , 26 फरवरी से 4 मार्च 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 26 February se 4 March 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 26 February se 4 March 2023

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story