26 March se 31 March 2023 Ka Saptahik Love Rashifal : यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा, चमकेगा भाग्य या करना होगा इंतजार

26 March se 31 March 2023 Ka Saptahik Love Rashifal : मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 25 March 2023 2:08 PM GMT (Updated on: 26 March 2023 1:50 AM GMT)
26 March se 31 March 2023 Ka Saptahik Love Rashifal : यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा, चमकेगा भाग्य या करना होगा इंतजार
X
सांकेतिक तस्वीर,सौ. से सोशल मीडिया

26 March se 31 March 2023 Ka Love Saptahik Rashifal

26 मार्च से 31 मार्च 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

मार्च का आखिरी सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 26 March se 31 March 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह संभल कर चलने वाला होगा। जातक न तो बिजनेस में और न ही ऑफिस में किसी पर आंखमूंद कर भरोसा करें। इस सप्ताह जातक खान-पान पर नियंत्रण रखें, नहीं तो सेहत से परेशान रहेंगे। गाड़ी चलाते समय ध्यान रखे। संतान से परेशान रहेंगे। किसी तीसरे की वजह से पत्नी से अनबन होगी।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आपका नाम ऑफिस में किसी सहकर्मी का साथ भी जुडेगा। किसी को प्रपोज करना हो तो सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह अष्टमी के दिन घर में जागरण करवायें, अच्छा रहेगा

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, लाल

साप्ताहिक वृष राशिफल 26 March se 31 March March 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए बाधाओं से भरा है। बिजनेस में अगर साझेदारी है तो संभलने की जरुरत है। इस सप्ताह ऑफिस में जातक के काम का अनुकुल परिणाम नहीं मिलेगा। भाग्य के बल पर कुछ सफलता प्राप्त करेंगे। पढाई को लेकर भी परेशान रहेंगे। सेहत सामान्य रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। इस सप्ताह कुछ समय माता-पिता की सेवा में बिताएं।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक मिले-जुले परिणाम मिल सकते हैं। परिवार वाले आपके विवाह तय कर देंगे। भाई-बहन और रिश्तेदारों का मिलना जुलना हो सकता है।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मां दुर्गा की आराधना करें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 26 March se 31 March 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए मनोरंजन से भरा रहेगा। परिवार व दोस्तों के साथ पूरे सप्ताह घूमने-फिरने में बिताएंगे। बिजनेस में रुकावट, लेकिन नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी। जातक संतान व माता-पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। पत्नी व परिवार के साथ सामान्य स्थिति है। वाहन संभलकर चलाएं।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह रामनवमी के दिन कन्या पूजा के साथ राम जी का जन्मोत्सव मनाएँ।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 26 March se 31 March 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए के लिए अनुकूल हैं। परिवार के साथ जातक पूरा समय बिताएंगे। पत्नी व बच्चे का साथ पाकर जातक खुशी महसूस करेंगे। सेहत से भी मजबूत रहेंगे। जीभरकर इस सप्ताह खाएं-पिएं। मांगलिक काम का आयोजन करेंगे। बिजनेस व नौकरी में आपके पक्ष में सबकुछ रहेगा। यह सप्ताह भाग्य के बल पर जातक को बहुत कुछ मिलने वाला है।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक अपने साथी के साथ कहीं टूर पर भी जा सकते हैं।। सप्ताह के मध्य में काम व प्यार दोनों के बीच सामंजस्य बनेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक रामनवमी के दिन पताका लहरायें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 26 March se 31 March 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए विवादों से भरा रहेगा। जातक के साथ कई रिश्तों में खटास आने वाला है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस में सहयोगी से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी। घर में जरूरी सामानों की खरीद करेंगे। दोस्तों को उपहार देंगे।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक अविवाहित जातक मर्यादित होने से बचें। मध्य में बेहतर परिणाम मिलेंगे, परिवार वाले हर परिस्थिति में आपका साथ देंगे।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक इस सप्ताह रामनवमी पर पूजन अर्चन के साथ हवन करें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 26 March se 31 March 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए विशेष फलदायी है। इस राशि के जातक अपनी पहचान बनाएंगे। इस सप्ताह जातक को शोहरत व पैसा दोनों मिलेगा। परिवार के साथ मनोरंजन से भरा समय गुजरेगा। पत्नी को शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे। बच्चों के लिए कुछ अच्छा करेंगे। सही मार्गदर्शन की वजह से बच्चें उपलब्धि हासिल करेंगे।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातकप्रेम जीवन के लिए अनुकूल रहेगा। साथी के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग करेंगे तो समय अनुकूल है।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक महाअष्मी का व्रत करें और दान दें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 26 March se 31 March 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह खुशियों से भरपूर रहेगा। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। सेहत बढ़िया रहने वाला है। बिजनेस व नौकरी के लिए सप्ताह लाभवर्धक है। वैवाहिक जीवन में अनबन के बावजूद प्यार कम नहीं होने वाला है। इस सप्ताह जातक के लिए हर दिन बढ़िया रहने वाला है।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जीवन साथी के लिए सप्ताह अनुकूल होने के संकेत दे रहा है। आपके वैवाहिक जीवन में प्रेम का रस और बढ़ सकता है।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक कन्या पूजन करें और दान दें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 26 March se 31 March 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए इस सप्ताह का हर दिन जातक के लिए लाभदायक है। इस राशि के जातक के लिए बिजनेस में विस्तार का योग है। नौकरी में पदोन्नति के आसार है। सेहत व खान-पान पर ध्यान दें। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे।पत्नी के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व पारिवारिक मुद्दो पर विचार रखेंगे। सामाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम जीवन के लिए यह सप्ताह आपको बेचैनी और रिश्तों के प्रति अवसाद देकर जायेगा। परिवार के साथ सामंजस्य बिठाकर चलें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक माता रानी को चोला चढ़ाएं।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 26 March se 31 March 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस सप्ताह जातक इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए शुरुआत में सारे ग्रह अनुकूल है। सब कुछ आपके पक्ष में है। समय का फायदा उठाकर ऑफिस में परिश्रम से सबका दिल जीत लेंगे। बिजनेस में पार्टनर से धोखा मिलेगा। सप्ताह के मध्य में सेहत से परेशान रहेंगे। जीवनसाथी व परिवार के साथ अनजाने में दिल दुखाने वाली बात करेंगे। उधार या लेन-देन से बचें।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह प्रेम में दूरी रिश्तों की बागडोर को मजबूत करेगा। बुजुर्गों को सम्मान दें। जीवनसाथी का सहयोगात्मक रवैया सम्मान देगा। परिवार के साथ यात्रा कर सकते हैं।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक दुर्गा मां की आराधना करें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 26 March se 31 March 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि वालों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत जातक के लिए परेशानियों से भरा रहेगा। किसी अपने से अलग होने का गम परेशान करेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। बिजनेस में नुकसान हो सकता है। इस सप्ताह सरकारी नौकरी करने वाले जातकों की पदोन्नति संभव है। इस सप्ताह जातक यात्रा से बचें, वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे। परिवार के साथ समय बिताएंगे। बच्चों का मार्गदर्शन करेंगे।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह आपको सच्चा प्रेमी मिलेगा , विपरित परिस्थतियों में साथ का पूरा सहयोग मिलेगा जो आपके दिल में सम्मान को और बढ़ाने वाला है।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक कन्या पूजन करें और हवन करें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 26 March se 31 March 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस सप्ताह इस राशि के जातक इस सप्ताह जातक के लिए अतिउत्तम है। यह सप्ताह जातक को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता दिलाने वाला होगा। बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत जातक की खराब हो सकती हैं। पत्नी जातक खास ख्याल रखेंगी। बिजनेस में लाभ होगा। नौकरी में परिश्रम का उचित परिणाम मिलेगा। विवाह योग्य जातक के लिए बढ़िया समय है।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताहजातक प्यार का पूरा आनंद लेंगे। विवाहितों के लिए सप्ताहांत विशेष अनुकूल है।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक पीपल का पेड़ लगाएँ।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 26 March se 31 March 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस राशि के जातक के लिए इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह उत्तम फल देने वाला है। बिजनेस में सफलता मिलने से उत्साह बना रहेगा। नौकरी में भी इस सप्ताह सहयोगी चाहकर भी जातक का बुरा नहीं कर पाएंगे। क्योंकि भगवान की कृपा आप पर बरसेगी। जातक अपने व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे। इस सप्ताह यात्रा के योग है। परिवार व पत्नी का ख्याल रखेंगे। संतान को लेकर जातक परेशान रहेंगे।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक साथी के साथ अच्छा वक्त बितायेंगे। परिवार के लोगों का ख्याल रखें। बाहर ना जाएँ।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक रोज़ाना विष्णु सहस्रनाम का जाप करें।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

26 March se 31 March 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 26 March se 31 March 2023 , 26 मार्च से 31 मार्च 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 26 March se 31 March 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 26 March se 31 March 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story