×

3 September se 9 September 2023 ka Saptahik Love Rashifal:अफवाहों से दूर रहें, काम पर ध्यान दें, जानिए साप्ताहिक राशिफल

3 September se 9 September 2023 ka Saptahik Love Rashifal : सितंबर का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 2 Sep 2023 9:39 AM GMT
3 September se 9 September 2023 ka Saptahik Love Rashifal:अफवाहों से दूर रहें, काम पर ध्यान दें, जानिए साप्ताहिक राशिफल
X
सांकेतिक तस्वीर, सोशल मीडिया

3September se 9 September 2023 Ka Love Saptahik Rashifal: हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल ( 3 सितंबर से 9 सितंबर 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

अगस्त का सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 3 September se 9 September 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह इस राशि के जातक कई मामलों मे अनुकूल योग है। इस सप्ताह जातक के प्रभाव में वृद्धि होगी। निवेश में सप्ताह की शुरूआत में लाभ होगा। जातक के प्रयासों को शुभ परिणाम प्राप्त होने के योग है। प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह अनूकूल है।सप्ताह बीच में अनबन की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। इस सप्ताह जीवन साथी के मध्य तालमेल स्थापित होने के योग हैं। गृहस्थ जीवन में मांगलिक कार्यो के आयोजन करेंगे। व्यय की अधिकता से इस सप्ताह के मध्य भाग में चिंता बढ़ेगी। इस सप्ताह के मध्य भाग में स्वास्थ्य संबंधों में सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक गुस्सा कम करें, विवाहित सम्बन्धों में जमीन जायदाद आदि को लेकर पति- पत्नी में विवाद हो सकता है। परिवार की सलाह से रिश्तों में मधुरता आ सकती है। मैरिड कपल की लव लाईफ में खुशियां आएगी।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह सूर्य व मां दुर्गा की आराधना करें।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, नीला रंग

साप्ताहिक वृष राशिफल 3 September se 9 September 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक गृहस्थ जीवन खुद को साबित करने के अवसर मिलेंगे।। कार्य व व्यापार में पदोन्नति के योग है। इस सप्ताह के अंत तक लेखन, फिल्म निर्माण, प्रबंधन व नेतृत्व के क्षेत्र में तरक्की के योग है। निजी व सरकारी क्षेत्रों में दिया गया साक्षात्कार सफलता के संकेत देने वाला है। इस सप्ताह विरोधियों को पराजित करेंगे। धन निवेश व विदेश मामलों में अनुकूलता के योग है। वैवाहिक जीवन में साथी के साथ अनबन हो सकती है। कटु शब्दों के प्रयोग से बचे। लेकिन बाद में दाम्पत्य जीवन में अनुकूलता रहेगी। यात्रा के भी योग हैं।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह विदेश में सेटल होना चाहते है, या विवाह करना की इच्छा है, तो प्रेमी को संदेश भेजे रिश्ता तय हो सकता है। प्रेमियो में अनबन हो सकती है।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हरे रंग का रुमाल पास में रखें लाभ मिलेगा। किसी मंदिर में नारियल चढाएं या दान दें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 27 August se 2 September 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक शुभफलदायी है। आजीविका के क्षेत्रों मे मान-सम्मान बढेगा। खेल, तकनीक, प्रतियोगिता, परामर्श, चिकित्सा, अध्यापन के क्षेत्रों में सप्ताह के शुरूआती दौर से ही सफलता प्राप्त होगी। किए गए प्रयासों का इच्छित लाभ मिलेगा। यदि रोजगार के तलाश में हैं, तो प्रयासों को बढ़ाएं इस सप्ताह निश्चित सफलता के योग है। संबंधित सेवा क्षेत्रों में पदोन्नति के योग हैं। इस सप्ताह भौतिक सुख के साधनों की खरीद करेंगे। धार्मिक कामों में शामिल होंगे। प्रेम संबंध के लिए सप्ताह मधुर है। साथी की इच्छा के मुताबिक वस्तुओं के खरीद करेंगे। दाम्पत्य जीवन में अनबन से मन खिन्न होगा। स्वास्थ अनुकूल रहेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह अगर आपका ब्रेक अप हो चुका है तो लव पार्टनर से फोन पर बात करने की कोशिश करें, शायद जीवन में लव वापिस आ जाये। लव रिलेशन में सार्थकता आयेगी।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह जन्माष्टमी का व्रत करेंगे तो अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 3 September se 9 September 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक पारिवारिक जीवन में खुशहाली मिलेगी। भूमि-जायदाद के मामलों मे लाभ की स्थिति है। कानूनी मामलों में यह सप्ताह आपके पक्ष में हैं। विरोधियों को पराजित करेंगे। प्रेम के मामले में सप्ताह ठीक-ठाक है। इस सप्ताह के मध्य में संबंधों में निकटता आएगी। सेहत के लिए मिलाजुला सप्ताह है। नौकरी व व्यवसाय मे लाभ के आसार है। छात्रों को पढाई में अनुकूल परिणाम मिलने की उम्मीद है। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। नीला रंग आपके लिए शुभ फलदायी है।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक रोमांस और रोमांच से भरा दिन अपने लव पार्टनर को प्रपोज करने के लिए उत्तम सप्ताह रहेगा साथी से इस सप्ताह मन की बात कह, आज लवर पूरे मूड में रहेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक षष्ठी का व्रत करे अच्छा रहेगा

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 3 September se 9 September 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक बेहतर साबित होगा। इस सप्ताह आय बढ़ाने के लिए विशेष प्रयत्न करेंगे। शेयर सट्टे से लाभ मिलेगा। नौकरी और व्यवसाय में सफलता छात्रों के लिए भी यह समय बेहतर साबित होगा। परिवार और संबंधों के लिए भी यह समय अच्छा है। पुत्र, पत्नी के साथ संबंध बहुत अच्छे रहेंगे। विवाह योग्य जातकों के रिश्ते की बात चल सकती है। परिवार में किसी से विवाद होने पर अशांति बनी रहेगी। धार्मिक काम में मन लगाने की सलाह दी जाती है। गृहस्थ जीवन में किसी बात पर विवाद से नुकसान हो सकता है। सामाजिक क्षेत्र में मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य की बात करें, तो जातक का मन अशांत रहेगा और इससे स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव लगेगा।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) ह सप्ताह आकर्षण और सुन्दरता सबका मन मोह लेगी।साथी की जरूरतों को पूरी करने की कोशिश करेंगे। अपनी प्यारी और मीठी बातों से खुशनुमा बनायें। बेकार की अफवाहों से दूर रहे।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले इस सप्ताह कृष्ण जन्मोत्सव और भजन करें अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 3September se 9 September 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में कन्या राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक बेहतर रहेगा। नौकरीपेशा लोगों पर अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। नौकरी में भी लाभ होगा। जातक के किए गए काम से अपेक्षित लाभ मिलेगा। संपत्ति के कामों में भी लाभ होगा। हालांकि बिजनेस के काम में सरकारी बाधा उत्पन्न हो सकती है। परिवार में सौहार्द्रपूर्ण स्थिति बनी रहेगी। दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है। इस दौरान ताजगी और स्फूर्ति रहने से आप हर काम को सफलता से कर पाएंगे। इस सप्ताह स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव हो सकता है। वाहन चलाते समय दुर्घटना के योग हैं ,सावधानी बरतने की जरूरत है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह मन का मीत मिल सकता है। शादी तय हो सकती है। कुछ लव कपल लिव इन रिलेशन में रहने की ठान सकते है। पिता के साथ आपसी मतभेद बढ़ सकते है।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक लड्डू गोपाल को माखन मिश्री का भोग लगाएं

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 3 September se 9 September 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि यह सप्ताह इस राशि के जातक नए प्रोजेक्ट में व्यस्त रहेंगे। नए लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात सार्थक रहेगी। इस समय धीरे-धीरे अपने काम को पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। अपनी आत्मा की आवाज सुनकर काम करें, तो लक्ष्य को पूरा करने में सफल हो सकेंगे। इस सप्ताह मेहनत के बलबूते ही पद, प्रतिष्ठा और पैसा प्राप्त करने में सक्षम हो सकेंगे।इस सप्ताह खर्च की अधिकता रहेगी। विद्यार्थियों को भी इस सप्ताह पढ़ाई पर ध्यान देना होगा। एकाग्रता के लिए मेडिटेशन करें। इस सप्ताह परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। काम की अधिकता के कारण आपको थोड़ी थकावट महसूस होगी।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह लव कपल के लिए खुशियां भरा दिन मतवाला पन रहेगा। प्यार के बेहतरीन पल साथ-साथ बिताएंगे। सिंगल युवक-युवतियों के जिंदगी में लव का आगमन हो रहा है।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक जन्माष्टमी के दिन बांसूरी घर पर लाएं।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 3 September se 9 September 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभ मिलेगा। ऑफिस में छवि सुधरेगी। आगे बढ़ने के लिए विशेष प्रकार के प्रयत्न करेंगे। इस सप्ताह जातक तनाव मुक्त रहेंगे। चिंताओं को दूर रखकर काम करेंगे। काम में एक लक्ष्य बनाकर चलने की सलाह है। अच्छे गुणों के कारण आप इस सप्ताह कई पुराने काम बनाने में सक्षम हो सकेंगे। साथ काम करने वाले लोग भी आपका टारगेट पूरा करने में मदद करेंगे। विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम के लिए ध्यान केन्द्रीत कर पढाई करने की जरूरत है। परिवार और संबंधों की बात करें, तो पारिवारिक जीवन सामान्य है।घर में किसी बड़े की तबियत खराब होने से भी आपका मन उदास हो सकता है।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहेंगे। लवर से अनबन हो सकती है रिश्ता भी टूट सकता है।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक जन्माष्टमी का व्रत करें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 27 August se 2 September 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक शुभ फलदायी है।इस सप्ताह जातक ज्यादा व्यस्त रहेंगे। जातक को खुद के लिये भी थोड़ा वक्त निकालना मुश्किल हो सकता है। सकारात्मक रवैया इस सप्ताह हर तरह की परेशानी से बाहर निकलने में मदद करेगा। जातक का अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन पर इस सप्ताह नियंत्रण रहेगा। सप्ताह के अंत में थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि कुछ भी नया शुरू करने के लिए समय उचित नहीं है। रोमांटिक जीवन में साथी का भरपूर सहयोग मिलने और संबंधों के प्रगाढ़ होने के आसार हैं।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जीवनसाथी से दूर जा सकते है.जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है। बिना बात के झगड़ों में मत पड़े। खर्च बढ़ेंगे संभल कर रहे।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक जन्माष्टमी पर लड्डू गोपाल घर लाएं।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 3September se 9 September2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक आपको लाभ मिलेगा। जातक काम करने के तरीके मे बदलाव करने पर विचार कर सकते हैं, इससे जातक को लाभकारी और सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है। विवाहित जातकों के लिये यह सप्ताह खास है। जातक अपने घर मे शांत माहौल बनाने के लिए किए गये प्रयास मे सफलता हासिल होगी। अपने परिवार को एक साथ देखकर आपकी खुशियां दोगुनी हो सकती हैं। जीवन साथी के साथ भी रोमांटिक पलों का भरपूर आनंद लेंगे। किसी छोटी मोटी यात्रा की योजना भी बना सकते हैं।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)इस सप्ताह जातक पार्टनर से किए गए वादे पुरे करेंगे लवर को हर प्रकार से खुश करने की कोशिश रहेगी. लव रिलेशन मैरिज रिलेशन में बदल सकता है


साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक प्रदोष का व्रत करें लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 3September se 9 September ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक आप अपने नए प्यार को देंगे। व्यवसाय के लिए सिर्फ योजना बनाना बेहतर है। इस सप्ताह ऑफिस में आपका मन नहीं लगेगा, काम के माहौल से जातक नाखुश हो सकते हैं इसका कारण कार्य में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद भी उचित प्रोत्साहन न मिलना है। कार्य संबंधी यदि कोई अन्य निर्णय लेने का विचार हैं तो पहले अच्छे से हर पहलू पर विचार करें तो बेहतर होगा। आर्थिक तौर से एक बड़ा लाभ मिल सकता है।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह प्यार में मिंगल करने का है। नये मित्र नये प्यार के रिश्ते बन सकते है साथी का फ्लर्ट करना अपको पसंद आएगा। जीवनसाथी का रोमांटिक मूड आप इन्जोय करेंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह भगवान शिव का रुद्राभिषेक करें।इस सप्ताह हरा व काला रंग आपके लिए शुभ है।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 3 September se 9 September 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक लाभ देने वाला है। जातक इस सप्ताह ज्यादातर समय खुद का मूल्यांकन में बिताएंगे। अपनी क्षमता को पहचानकर अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने के अवसरों का लाभ लेंगे। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये यह सप्ताह बहुत ही भाग्यशाली हो सकता है। धार्मिक कार्यो में भी रुचि दिखा सकते हैं। किसी जरुरतमंद को उसकी जरुरत की वस्तु दान करना आपको आंतरिक खुशी या संतुष्टि दे सकता है। रोमांटिक जीवन थोड़ा असमंजस भरा हो सकता है। साथी से मनमुटाव होने की संभावनाएं भी बन सकती हैं।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक ऑफिस के काम से बीजी रहेंगे लव रिलेशन में में सकून कम होगा.प्रेमी को प्यार से समझायें, ब्रेक अप हो सकता है।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक बजरंगबली की पूजा करें

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal 3 September se 9 September 2023 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, 3 September se 9 September 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 3 September se 9 September 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 3 September se 9 September 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story