×

7 January se 13 January 2024 ka Saptahik Love Rashifal : इस सप्ताह होगा दुखों से छुटकारा,मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

7 January se 13 January 2024 ka Saptahik Love Rashifal : दिसंबर का आखिरी सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 6 Jan 2024 9:54 AM GMT (Updated on: 13 Jan 2024 6:30 AM GMT)
7 January se 13 January 2024 ka Saptahik Love Rashifal : इस सप्ताह होगा दुखों से छुटकारा,मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल
X

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

7 January se 13 January 2024 Ka Love Saptahik Rashifal

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (7 जनवरी से 13 जनवरी 2024, 7 January se 13 January 2024 Ka Love Saptahik Rashifal : जनवरी का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जनवरी का दूसरा सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 7 January se 13January 2024 ( Aries Horoscope Weekly )
साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले जातक के लिए यह सप्ताह भाग्य से उत्तम फल देने वाला है। बिजनेस में सफलता मिलने से उत्साह बना रहेगा। नौकरी में भी शत्रु आपका कुछ नहीं बुरा कर पाएंगे। अपने व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे। इस सप्ताह यात्रा के योग है। परिवार व पत्नी का ख्याल रखेंगे। संतान को लेकर जातक परेशान रहेंगे। इस सप्ताह सोमवार आपके लिए फलदायी है।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक व्यस्तता से भरा रहेगा। घर पर दोस्तों और मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। पिता के समर्थन से काम बनेगा। निजी संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक घर से निकलते वक्त मीठा खाकर निकले तो काम बनेगा और सकारात्मकता बनी रहेगी।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28 केसरिया

साप्ताहिक वृष राशिफल 7 January se 13 January 2024 (Taurus Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के जातक यह सप्ताह संभल कर चलने वाला होगा।जातक न तो बिजनेस में और न ही नौकरी को लेकर ऑफिस में किसी पर आंखमूंद कर भरोसा करें। सेहत का ध्यान दें, लेकिन खान पान पर आपका नियंत्रण नहीं रहेगा। गाड़ी चलाते समय ध्यान रखे।संतान से परेशान रहेंगे। पत्नी से अनबन किसी तीसरे की वजह से होगी। इस सप्ताह आपके लिए रविवार उत्तम है।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक संबंधों को लेकर सजग रहेंगे। साथी को लेकर किसी वेकेशन पर जाएंगे। परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिताएंगे

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक घर में रामा और श्यामा तुलसी का पौधा लगाएं और दीपक जलाएंगे तो अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, सफेद रंग

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 7 January se 13 January 2024 ( Gemini Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि के लिए यह सप्ताह बाधाओं से भरा है। बिजनेस में अगर पार्टनरशीप है तो संभलने की जरुरत है।ऑफिस में काम का अनुकुल परिणाम नहीं मिलेगा। भाग्य के बल पर कुछ सफलता प्राप्त करेंगे। पढाई को लेकर भी परेशान रहेंगे। सेहत ठीक-ठाक रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। माता-पिता की सेवा करेंगे।बुधवार का दिन आपके ले उत्तम रहेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक आपका जीवनसाथी सही मायने में सिर्फ आपके लिए ही बना है। बचपन के प्यार को शादी में बदल सकते हैं। इस सप्ताह जातक हनीमून पर बाहर जा सकते हैं।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मानसिक शांति के लिए जातक दुर्गा पाठ करें और गाय को चारा खिलाएं।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, हरा रंग

साप्ताहिक कर्क राशिफल 7 January se 13 January 2024 (Cancer Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में यह सप्ताह मनोरंजन से भरा रहेगा। पूरे सप्ताह घूमने-फिरने में बिता देंगे। बिजनेस में गति धीमी रहेगा, लेकिन नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी। संतान व माता-पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। पत्नी व परिवार के साथ सामान्य स्थिति है। वाहन संभलकर चलाएं। आपके लिए शुक्रवार शुभ है।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक को प्यार का अहसास होगा और इजहार भी करेंगे। आखिर में जातक की अहमियत परिवार को महसूस होगी।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक 11-11 घी या तेल के दीप मंदिर में जलाएं तो चली आ रही परेशानियों से निदान मिलेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 और इस सप्ताह हल्का नीला

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 7 January se 13 January 2024 (Leo Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए जातक इस सप्ताह परिवार के साथ अनुकूल रहने वाला है। पत्नी व बच्चे आपका साथ पाकर खुशी महसूस करेंगे। सेहत से भी मजबूत रहेंगे। जीभकर इस सप्ताह खाएं-पिएं। मांगलिक काम का आयोजन इस सप्ताह करेंगे। बिजनेस व नौकरी में आपके पक्ष में सबकुछ रहेगा। यह सप्ताह भाग्य के बल पर आपको बहुत कुछ मिलने वाला है। इस सप्ताह में मंगलवार आपके लिए शुभ है।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक कुछ बातों को लेकर जातक का जीवनसाथी या भाई-बहनों से अनबन होगा,लेकिन आखिर तक गलती का अहसास हो जाएगा और माफी मांग लेगें।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक रविवार को छोड़कर हर दिन घर और काम की जगह पर गंगाजल छिड़केंगे तो अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4। लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 7 January se 13 January 2024 (Weekly Virgo Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में कन्या राशि के लिए यह सप्ताह मतभेद से भरा रहेगा। जातक के कई रिश्तों में खटास आने वाला है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस कलीग्स से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी। इस सप्ताह आपके लिए गुरुवार का दिन उत्तम है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक परिवार के साथ संबंध सौहाद्रपूर्ण रहेंगे। घर में उत्सव का माहौल बनेगा। जातक को प्रेम का अहसास सप्ताह के मध्य में होगा और आखिर तक ख्वाब की तरह लगेगा।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक अगर किसी काम में बाधा आ रही है तो मेन दरवाजे पर स्वास्तिक बनाएँगे तो लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और हरा

साप्ताहिक तुला राशिफल 7 January se 13 January 2024 ( Weekly Libra Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि जातक इस सप्ताह अपनी पहचान बनाने वाला है। जातक को नाम व पैसा दोनों इस सप्ताह मिलेगा। परिवार के साथ मनोरंजन का समय गुजरेगा। पत्नी को शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे। इस सप्ताह शनिवार व मंगलवार आपके लिए विशेष फलदायी है।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक खुद और परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहेंगे

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातकदरवाजे पर स्वास्तिक बनाए और शनिवार मंगलवार को घर में गंगाजल छिड़के।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 7January se 13 January 2024 (Scorpio Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह परेशानियों से भरा रहेगा। किसी अपने का साथ छुटने से परेशान रहेंगे। किसी पुराने दोस्त मुलाकात होगी। बिजनेस में घाटा होगी व नौकरी में पदोन्नति संभव है। वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे। इस सप्ताह आपके लिए शनिवार का दिन बढिया है।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक को प्यार में धोखा मिलेगा, लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हनुमान जी और शनिदेव का आराधना से अपना कल्याण करें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद रंग

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 7 January se 13 January 2024 (Sagittarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस राशि के जातक यह सप्ताह प्रतियोगी परीक्षा में सफलता दिलाने वाला होगा।बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत जातक की खराब हो सकती है। पत्नी आपका खास ख्याल रखेंगी। बिजनेस में लाभ व नौकरी में मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। इस सप्ताह गुरूवार आपके लिए अतिउत्तम है।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्यार मिलेगा। जिसका इंतजार था वो सामने नजर आएगा। पारिवारिक संबंधों के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पीले फूल और वस्त्र से पूजा करें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, पीला रंग

साप्ताहिक मकर राशिफल 7January se 13 January 2024 ( Capricorn Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि वालों के लिए इस सप्ताह खुशियों से भरपूर रहेगा। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। सेहत अच्छा रहने वाला है। बिजनेस व नौकरी के लिए सप्ताह लाभवर्धक है। वैवाहिक जीवन में अनबन के बावजूद प्यार कम नहीं होने वाला है। इस सप्ताह में सोमवार, बुधवार का दिन बढ़िया है।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक अनुकूल रहेगा। अहंकार का त्याग कर जातक परिवार और साथी की भावनाओं को अहमियत देंगे। जातक को पुराने प्यार और ब्रेकअप की याद आएगी।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह गाय को हर दिन रोटी-गुड़ खिलाएँगे तो तनाव कम होगा

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, ग्रे

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 7 January se 13 January 2024 ( Aquarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस राशि के जातक इस सप्ताह बिजनेस में विस्तार का योग है। नौकरी में पदोन्नति के आसार है। सेहत व खान-पान पर ध्यान दें। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे।पत्नी के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व पारिवारिक मुद्दो पर विचार रखेंगे। इस सप्ताह में आपके लिए शुक्रवार का दिन लाभदायक है।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह अपने परिवार से दिल की बात कहने में सफल रहेंगे।अगर प्यार करने की सोच रहें तो समय अनुकूल है। एक बेहतरीन साथी आपका इंतजार कर रहा है। अपनी आंखें खोल कर रखें।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक घर में घोड़े की नाल लगाएं । एक नारियल गणेश मंदिर और पीपल के वृक्ष में रख देंगे तो रुका काम पूरा होगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 7 January se 13 January 2024 (Pisces Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में सारे ग्रह अनुकूल है। सब कुछ आपके पक्ष में रहेगा। समय का फायदा उठाकर ऑफिस में परिश्रम से सबका दिल जीत लेंगे। बिजनेस में पार्टनर से धोखा मिलेगा। सप्ताह के मध्य में सेहत से परेशान रहेंगे। जीवनसाथी व परिवार के साथ अनजाने में दिल दुखाने वाली बात करेंगे। लेन-देन से बचें। आपके लिए इस सप्ताह बुधवार का दिन उत्तम फल देने वाला है।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह बुद्धिमता से सबको एक साथ लेकर चलने में कामयाब रहेंगे। परिवार और बच्चों की खुशियों के लिए जातक अपने निजी संबंधों की कुर्बानी देंगे।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लें लेंगे तो हर काम में सफलता पाएंगें।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, बैंगनी


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

7 January se 13 January 2024 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 1 January se 7 January 2024 , 7 जनवरी से 13 जनवरी 2024 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 7 January se 13 January 2024 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 7 January se 13 January 2024

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story