Top

इस राशि के जातक के लिए रहेगा खर्चीला दिन, जानिए 8 अप्रैल का राशिफल

गुरुवार इस राशि के जातक अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं। दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें।

Suman

SumanPublished By Suman

Published on 8 April 2021 1:19 AM GMT

8 अप्रैल राशिफल
X

सोशल मीडिया से फोटो

  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

जयपुर : चैत्र कृष्ण पक्ष द्वादशी, आनन्द संवत्सर विक्रम संवत 2078, द्वादशी तिथि 03:16 AM तक उपरांत त्रयोदशी । नक्षत्र शतभिषा 04:57 AM तक उपरांत पूर्वभाद्रपदा, सूर्योदय- 06.16, सूर्यास्त-18.41, शुभ योग 01:51 PM तक, उसके बाद शुक्ल योग ।करण कौलव 02:49 PM तक, बाद तैतिल 03:16 AM तक, बाद गर । अप्रैल 08 गुरुवार को राहु 02:02 PM से 03:35 PM तक है । चन्द्रमा कुंभ राशि पर संचार करेगा।

मेष से कर्क तक का हाल

मेष 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए व्यक्तिगत संबंधों का इस्तेमाल करेंगे। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। अपनी बातों पर क़ाबू रखें, क्योंकि इसके चलते बड़े-बुज़ुर्ग आहत हो सकते हैं। बेकार की बातें करके समय बर्बाद करने से बेहतर है कि शांत रहें। आज दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं,बस अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखें।

वृष 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं। दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें। ऑफिस का माहौल आज जातक के लिए काफ़ी मुश्किल हो सकता है। वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद आज अच्छा दिन है। दोस्तों के साथ अच्छा टाइमपास हो सकता है। बिजनेस पर भी ध्यान देंगे।

मिथुन 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक सकारात्मक सोच से सफल होंगे। मनोरंजन और सौन्दर्य में वक़्त न ख़र्च करें। किसी दूर के रिश्तेदार से अच्छी ख़बर खुशी देगी। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है। बहुत दिनों बाद जीवनसाथी के साथ वक्त बिता सकते हैं, जब कोई लड़ाई-झगड़ा न हो, सिर्फ़ प्यार हो। नौकरी के अवसर मिलेंगे।

कर्क 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक को प्रभावशाली लोगों का सहयोग मिलेगा। आज किसी धार्मिक स्थल पर जाने की संभावना है। किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें। आज जीवन साथी के बीच विश्वास की कमी रह सकती है। जिससे वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है। सेहत के लिहाज़ से दिन फ़ायदेमंद रहेगा।



सिंह से वृश्चिक तक का हाल

सिंह 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक परेशानी महसूस करेंगे और छोटी-छोटी बातों पर नाराज़ भी हो सकते हैं। अटके हुए मामले सुलझेंगे। आज के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है। जातक का वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना की वजह बन सकता है। आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है।

कन्या 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक मित्रों या परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती करेंगे। आज धन प्राप्ति की उम्मीद है। आज के दिन बिना कुछ ख़ास किए आप आसानी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी चाहते हैं। जातक के वैवाहिक जीवन का आधार मज़बूत नहीं है। बिजनेस में लाभ माहौल हल्का करेगा।

तुला 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक बाहर घूमना-फिरना, पार्टी और मौज-मस्ती करने मूड में है। किसी बड़े समूह में भागीदारी दिलचस्प साबित होगी, ख़र्चे बढ़ सकते हैं। जातक की नौकरी जाने की संभावना है सतर्क रहिए। अगर आज जतक अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है।

वृश्चिक 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं। ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी से संतुलन बनेगा। निर्णय लेते समय अपने अहम को बीच में न आने दें, ऑफिस में अपने सहकर्मियों की बात भी नें। अचानक यात्रा के कारण तनाव का शिकार हो सकते हैं।



धनु से मीन तक का हाल

धनु 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक दूसरों की आलोचना में समय ख़राब न करें, क्योंकि इसका बुरा असर स्वास्थ्य पर भी पड़ सकता है। बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है। आज कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। आज का दिन जातक व्यक्तित्व को निखारने में भी लगाएंगे। बेकार का समय बिताने से यह बेहतर है।

मकर 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक की आज सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी। आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएँ, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों। आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें। व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है। जातक उन लोगों पर नज़र रखें जो गलत राह पर ले जा सकते हैं।

कुंभ 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक स्वास्थ्य का ध्यान रखें और चीज़ों को व्यवस्थित करें। इसके लिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें। नई नौकरी के अवसर मिल सकते है। विवाह योग्य जातक के रिश्ते की बात होगी। पड़ोसी की मदद करेंगे।

मीन 8 अप्रैल दिन गुरुवार इस राशि के जातक का व्यक्तित्व आकर्षण का केंद्र रहेगा। जातक के ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए। दोस्त मददगार और सहयोगी रहेंगे। आज के दिन नेचर के करीब खुद को पाएंगे। भागीदार आपकी योजनाओं को समझेंगे। अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है।

Suman

Suman

Next Story