साप्ताहिक मेष राशिफल 8-14 अगस्त 2021: मेष राशि के लिए बन रहे कई लाभ के अवसर, जानिए क्या देकर रहा सप्ताह

Saptahik Mesh Rashifal 8-14 August 2021 साप्ताहिक मेष राशिफल 8-14 अगस्त 2021:इस सप्ताह के 8-9 अगस्त जातक के लिए बढिया रहेगा। जातक नौकरी बिजनेस में लाभ मिलेगा साथ ही इन दिनों भावनात्मक रुप से कमजोर रहेंगे। नौकरी के कोशिश करें। लक्ष्मी योग बन रहा है लव रिलेशनशिप बढ़िया रहेगा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 Aug 2021 12:52 AM GMT
साप्ताहिक मेष राशिफल 8-14 अगस्त 2021: मेष राशि के लिए बन रहे कई लाभ के अवसर, जानिए क्या देकर रहा सप्ताह
X

Saptahik Mesh Rashifal 8-14 August 2021 साप्ताहिक मेष राशिफल 8-14 अगस्त 2021:

साप्ताहिक मेष राशिफल ( Aries Horoscope Weekly ) मेष राशि इस सप्ताह के 8-9 अगस्त जातक के लिए बढिया रहेगा। जातक नौकरी बिजनेस में लाभ मिलेगा साथ ही इन दिनों भावनात्मक रुप से कमजोर रहेंगे। नौकरी के कोशिश करें। लक्ष्मी योग बन रहा है लव रिलेशनशिप बढ़िया रहेगा। आमदनी के एक से अधिक जरिया बनेगा। पिता का सहयोग रहेगा और सरकारी काम बनेगा और राजनीति में सफल रहेंगे। दांपत्य सुख मिलेगा और पढाई के लिए सफल रहेगा। उधार न दे और ना कर्ज ले। कानूनी मामलों से बचे। स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं चोट-चपेट लगेगा।यात्रायोग है।।

धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) पैतृक संपति का लाभ मिलेगा। बिजनेस में दोगुनी प्रगति होगी। नौकरी में प्रमोशन तय है। पढ़ाई पर ध्यान दें। अगर उच्च परीक्षा की तैयारी कर रहे है तो मन लगाकर करें।

सेहत ( Health) इस सप्ताह के मध्य में सेहत अच्छी रहेगी, शारीरिक चुस्ती बनी रहेगी, लेकिन सप्ताह के आखिरी में जातक को सेहत को लेकर सावधान होने की जरूरत है। बीमार पड़ सकते हैं।

प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह प्यार के मामले में लकी रहने वाले है। साथी का मिलेगा साथ और जारी रही प्यार भरी तकरार। वैवाहिक जीवन बना रहेगासुखद, परिवार के लोगों के साथ और संतान से मिलेगी खुशखबरी।

उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सरसों तेल का दीपक और दाल का दान करें।

शुभ अंक (Lucky Number) 1,8,5

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story