×

Aaj Ka Kumbh Love Rashifal 25 july 2023: कुंभ राशि आज प्यार को छोड़ देंगे, जानिए कल का दिन कैसा रहेगा

Aaj Ka Kumbh Love Rashifal 25 july 2023: कुंभ राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 24 July 2023 12:38 PM GMT
Aaj Ka Kumbh Love Rashifal 25  july 2023:  कुंभ राशि आज प्यार को छोड़ देंगे, जानिए कल का दिन कैसा रहेगा
X
Kumbh सांकेतिक तस्वीर, सोशल मीडिया

Kumbh Rashi 25 july 2023:

25 July 2023 Ka Kumbh Rashifal आज का कुंभ राशिफल : आज का कुंभ राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज का दिन शुभ रहेगा । आपका मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी । कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग को कोई व्यापारिक क्षेत्र में बड़ी सफलता मिल सकती है धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है मनचाहे स्थान पर परिवर्तन हो सकता है। छात्रों के लिए प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता के योग हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

  • कुंभ राशि धन-संपत्ति ( Money) कुंभ राशि वाले जातक व्यवसाय में नई सोच काम को पहचान देगी।
  • कुंभ राशि सेहत ( Health ) कुंभ राशि आज जातक खानपान पर ध्यान देंगे तो लाभ होगा।
  • कुंभ राशि करियर (Career) कुंभ राशि वाले जातक आज नौकरी में सामान्य व बिजनेस में भाग्य आपका साथ नहीं देगा।
  • कुंभ राशि प्यार (Love) कुंभ राशि वाले जातक आज परिवार के वजह से प्यार को छोड़ देंगे।
  • कुंभ राशि परिवार ( Family) कुंभ राशि वाले आज जातक परिवार के साथ शाम को आउटिंग पर जा सकते हैं।
  • कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) कुंभ राशि वाले आज सूर्य को रोज अर्ध्य दें।
  • कुंभ राशि पूर्वाभास (Forecast) कुंभ राशि वाले आज जातक बच्चों के लिए जरूरी सामान खरीदेंगे।
  • कुंभ राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour)6,सफेद

आनेवाला कल 26 जुलाई 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

..

आनेवाला कल 26 जुलाई 2023 बुधवार शुक्ल पक्ष सावन नवमी तिथि तुला पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 26 जुलाई 2023 बुधवार कल की भविष्यवाणी...

कल का मेष राशिफल 26 जुलाई 2023 ( Aries Horoscope Tomorrow) कल का मेष राशिफल इस राशि के जातक कल जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी।

कल का वृष राशिफल 26 जुलाई 2023 (Taurus Horoscope Tomorrow) कल का वृष राशिफल के अनुसार कल जातक आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

कल का मिथुन राशिफल 26 जुलाई 2023 (Gemini Horoscope Tomorrow) मिथुन राशिफल की कल इस राशि के जातक परिवार एवं मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ेगी। मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी।


कल का कर्क राशिफल 26 जुलाई 2023 (Cancer Horoscope Tomorrow) कर्क राशिफल की 26 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन इस राशि के जातक स्वभाव में चिड़ाचिड़ापन रहेगा। बातचीत में संयम रहें। पढाई में रूचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में सुखद परिस्थितियां रहेंगी। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग लेने में सफलता मिलेगी।

कल का सिंह राशिफल 26 जुलाई 2023 (Leo Horoscope Tomorrow) सिंह राशिफल की 26 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार इस राशि के जातक कल आप अपने आत्मविश्वास और आत्मविश्वास से किसी खास लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहेंगे। इस समय आपका संपर्क मजबूत हो सकता है। यह आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

कल का कन्या राशिफल 26 जुलाई 2023 ( Virgo Horoscope Tomorrow)26 जुलाई 2023 की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल इस राशि के जातक धार्मिक या मांगलिक कार्य में हिस्सेदारी रहेगी। शिक्षा प्रतियोगिता करे क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा।

कल का तुला राशिफल 26 जुलाई 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow) तुला राशिफल की 26 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार कल इस राशि के जातक दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। उच्च अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे।आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खान-पान में रूचि बढ़ेगी

कल का वृश्चिक राशिफल 26 जुलाई 2023 (Scorpio Horoscope Tomorrow )26 जुलाई 2023 का वृश्चिक राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातक रिश्तों में मधुरता आएगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। धन, सम्मान, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी।आत्मविश्वास में कमी आयेगी। मन अशान्त रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ सकता है। नौकर में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

कल का धनु राशिफल 26 जुलाई 2023 (Sagittarius Horoscope Tomorrow) कल का धनु राशिफल की गणना के अनुसार आने वाले कल का दिन जातक धैर्यशीलता में कमी आयेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि तो होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे। स्वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें।जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

कल का मकर राशिफल 26 जुलाई 2023 ( Capricorn Horoscope Tomorrow) कल का मकर राशिफल की गणना बताती है कि कल का दिन जातक शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। मन अशान्त रहेगा। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

कल का कुंभ राशिफल 26 जुलाई 2023 ( Aquarius Horoscope Tomorrow) कुंभ राशिफल की कल जातक का दिन संबंधों में निकटता आएगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व उत्साहवर्धक होगी। पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। माता से धन प्राप्ति हो सकती है।

कल का मीन राशिफल 26जुलाई 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow) मीन राशिफल की 26 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार कल के दिन जातक स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य विकार रहेंगे। पिता का सानिध्य एवं सहयेाग मिलेगा। रहन-सहन में असहज रहेंगे।मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

25 July 2023 Ka Love Rashifal,ok google aaj ka rashifal 25 July 2023 Aaj Ka Rashifal 25जुलाई 2023 का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka, horoscope and Daily Zodiac, Daily Horoscope Astrology Remedies, 25जुलाई 2023 का व्यवसायिक राशिफल, कुंभ राशि के जीवनसाथी का हाल,मेष राशिफल, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 25जुलाई 2023 aaj ka makar rashi ki kismat, meen ka business Mesh Rashi, Vrish Rashi, Mithun Rashi ,Kark Rashi , Singh Rashi , Kanya Rashi, Tula Rashi, Vrishchik Rashi, Dhanu Rashi, Makar Rashi, Kumbh Rashi, Meen Rashi,26 July 2023 Today Horoscope Rashifal,कल का मीन राशिफल 26 जुलाई 2023 ,Pisces Horoscope Tomorrow, 26 जुलाई जून 2023 कल का राशिफल,aaj ka rashifal 26July 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story