×

Aaj Ka Lucky Number: क्या शुभ होगा आज आपका दिन? जानिए लकी नंबर और कलर

Aaj Ka Lucky Number 22 April 2024: जानिए आज यानि 22 अप्रैल 2024 को आपका दिन कैसा रहेगा और आपका लकी नंबर और कलर कौन सा है।

Shweta Srivastava
Published on: 22 April 2024 1:45 AM GMT (Updated on: 22 April 2024 1:45 AM GMT)
22 April 2024 Lucky Number and Color
X

22 April 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

22 April 2024 Lucky Number and Color: ग्रह और नक्षत्र अपने अनुसार अपनी चाल चलते हैं और इससे आपका भाग्य भी तय होता है। शुभ और अशुभ कैसा रहेगा आपका दिन और साथ ही आज का आपका लकी नंबर और कलर कौन सा होगा आइये आपकी राशि के अनुसार जानते हैं।

22 अप्रैल का लकी नंबर और कलर ( 22 April 2024 Lucky Number and Color)

आज का दिन किन राशि के लोगों के लिए शुभ होने वाला है साथ ही आज आपका लकी नंबर और कलर क्या होगा आइये विस्तार से जानते हैं।

मिथुन राशि (Gemini)

यह माताओं के लिए अच्छा समय है क्योंकि आपके बच्चे आपको गर्व महसूस कराएंगे। आज आप जो मेहनत कर रहे हैं उसका फल भविष्य में कार्यस्थल पर मिलेगा। लेकिन आज किसी से बहस करने से बचें। स्वास्थ्य और धन आज आपके पक्ष में है। कुल मिलकर आज आपका दिन बेहद शुभ रहने वाला है।

आपका भाग्यशाली रंग काला है। आपका लकी नंबर 25 है।

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन आपके पक्ष में जाता नजर आ रहा है। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा जबकि स्वास्थ्य स्थिर रहने की उम्मीद है। कोई अजनबी आज आपको खुश करने की कोशिश कर सकता है। रोमांस आपके जीवन में फिर से प्रवेश कर सकता है, लेकिन एक बदलाव के साथ।

आपका शुभ रंग गुलाबी है। आपका लकी नंबर 11 है।

मीन राशि (Pisces)

आज आप भावनात्मक रूप से थका हुआ महसूस कर सकते हैं और किसी ऐसे व्यक्ति को खोने से डर सकते हैं जिसके लिए आपके मन में गहरी भावनाएँ थीं। हालाँकि, कभी-कभी अतीत को भूलकर आगे बढ़ना बेहतर होता है। आपके बॉस से मिली अच्छी ख़बर आपका मूड अच्छा कर देगी। आज आर्थिक स्थिति में सुधार होने की उम्मीद है।

आपका शुभ रंग भूरा है। आपका लकी नंबर 13 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story