×

Aaj Ka Lucky Number and Color: 6 अप्रैल 2024 को इन राशि के लोगों का ये है लकी नंबर और कलर

Aaj Ka Lucky Number and Color 6 April 2024: 6 अप्रैल 2024 का दिन इन राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ है, आइये जानते हैं क्या हैं इनके लकी नंबर और कलर।

Shweta Srivastava
Published on: 6 April 2024 4:19 AM GMT
6 April 2024 Ka Lucky Number and Color
X

6 April 2024 Ka Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

Aaj Ka Lucky Number and Color 6 April 2024: आज का दिन काफी ख़ास है वहीँ कुछ राशि के जातकों के लिए इस दिन की महत्ता और भी ज़्यादा बढ़ जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज का दिन किन राशि के जातकों के लिए उनके भाग्य को उदय करने वाला है साथ ही क्या है उनका लकी नंबर और कलर। आइये विस्तार से जानते हैं।

6 अप्रैल 2024 का लकी अंक और रंग (6 April 2024 Ka Lucky Number and Color)

आज के दिन का लकी अंक और कलर इन तीन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है, आइये जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां।

वृश्चिक राशि (Scorpio)




आज के दिन ख़ुशी और परमानंद की अनुभूति आपको घेरे रहेंगीं। आप अपने चारों ओर सकारात्मकता फैलाएंगे। लेकिन सावधान रहने की भी ज़रूरत है क्योंकि आपकी ज़रा से लापरवाही स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ ला सकतीं हैं। लेकिन दवाएँ आपको ठीक कर देंगी। यह परिवार और दोस्तों के साथ कुछ समय बिताने का एक शानदार अवसर है। ऐसे में आज आपका दिन काफी अच्छा जाने वाला है।

आपका भाग्यशाली रंग काला है. आपका लकी नंबर 16 है।

मीन राशि (Pisces)



अपने हितों की दिशा में कदम आगे बढ़ाने के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। इस दौरान आप महसूस कर सकते हैं कि आपके आस-पास के लोग आपके निर्णय लेने में बड़ा प्रभाव डालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जो आपको नैतिक लगता है उस पर कायम रहें। स्वास्थ्य और धन की स्थिति में सुधार होने की संभावना है। आज का दिन आपके लिए कई नए तरक्की के रास्ते खोलने वाला है।

आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है. आपका लकी नंबर 8 है।

कन्या राशि (Virgo)



आपकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प का स्तर आज कुछ सार्थक परिणाम देगा। यह आपके लिए अनुकूल दिन रहने वाला है। सफेदपोश नौकरी करने वालों को पदोन्नति की उम्मीद हो सकती है। स्वास्थ्य में सुधार होगा और प्रेम जीवन में मजबूती आएगी।

आपका शुभ रंग हरा है. आपका लकी नंबर 14 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story