Adipurush Film Par Jyotish Bhavishyavani: आदि पुरुष सफलता के झंडे गाड़ेगी या नहीं, जानिए क्या कहता है ज्योतिष

Adipurush Film Par Jyotish Bhavishyavani: प्रभास-कीर्ति सैनन स्टार फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है। बनने से लेकर टीजर, पोस्टर और ट्रेलर को लेकर चर्चा में रही इस फिल्म को लेकर सब यही कयास लगा रहे है कि फिल्म चलेगी या नहीं। केतु से प्रभावित प्रभास के लिए यह फिल्म सफलता के झंडे गाड़ती है या नहीं। जानते है इस ज्योतिषीय गणना...

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 12 Jun 2023 4:13 AM GMT
Adipurush Film Par Jyotish Bhavishyavani:  आदि पुरुष सफलता के झंडे गाड़ेगी या नहीं, जानिए क्या कहता है ज्योतिष
X
सांकेतिक तस्वीर,सौ. से सोशल मीडिया

Adipurush Film Par Jyotish Bhavishyavani: 16 जून को प्रभास की चर्चित फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने वाली है। निर्देशक ओम राउत भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, प्रसाद सुतार द्वारा निर्मित यह रामायण महाकाव्य पर बनी एक्शन ड्रामा फिल्म है। इसमें प्रभास राम के रूप में, सैफ अली खान रावण के रूप में, और कृति सनोन सीता के रूप में हैं।

फिल्म आदिपुरुष की कहानी कुछ इस तरह है....

16 जून को यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी। फिल्म की कहानी रामायण के श्रीराम से जुड़ी है। जिसमें एक राजकुमार जो अपने राज्य निकाला गया है और रावण नामक एक राक्षस राजा को हरा देता है। राम एक दयालु और दयालु राजकुमार हैं जो उन सभी से प्यार करते हैं जो उन्हें जानते हैं। जब राम के पिता एक चाल में पड़ जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें राज्य से निकाल दिया जाता है, तो उनका जीवन उल्टा हो जाता है। राम को उनकी पत्नी सीता और उनके भाई लक्ष्मण के साथ वन में निर्वासित कर दिया जाता है।

जंगल में, राम और उनके भाइयों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वे जीवन और खुद के बारे में मूल्यवान सबक भी सीखते हैं। आखिरकार, राम रावण पर विजय प्राप्त करते हैं, अपने राज्य में लौटते हैं, और अपने परिवार और लोगों के साथ फिर से मिलते हैं। आदिपुरुष भी बुराई पर अच्छाई की कहानी है, इस फिल्म को लेकर सब यही कयास लगा रहे है कि फिल्म चलेगी या नहीं। केतु से प्रभावित प्रभास के लिए यह फिल्म सफलता के झंडे गाड़ती है या नहीं। जानते है इस ज्योतिषीय गणना...अब यह फिल्म सफल होगी या नहीं इस पर ज्योतिषीय विश्लेषण क्या कहता है जानते हैं...

आदिपुरुष की ज्योतिषी भविष्यवाणी

ज्योतिषीयों के अनुसार, प्रभास की कुंडली की दशा देखी जायें तो उनके मंगल और केतु, जो दोनों वक्री हैं, उन पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रहे हैं। इसके अलावा, उनका शुक्र उतार-चढ़ाव वाला है, जो उनके करियर को काफी प्रभावित कर रहा है। लेकिन इस चुनौती के बीच, उनकी आने वाली फिल्म "आदि पुरुष" पॉजिटिव रिस्पॉंस देगी। लेकिन प्रभास के लिए यह दौर कठिन रहेगा।

प्रभास कुंडली

प्रभास कुंडली में वर्तमान में केतु महादशा है, जो 2025 तक रहेगी । ग्रहों का यह प्रभाव कई सकारात्मक पहलुओं और कुछ चुनौतियों को सामना करने वाला है।, जिनका सामना प्रभास को इस अवधि के दौरान करना पड़ सकता है।

सबसे पहले, केतु महादशा के तहत, प्रभास आध्यात्मिक विकास और अपने आंतरिक ज्ञान देगा और उसके बाद सफलता की ओर जायेगे।

लेकिन जिस फिल्म में इतनी बड़ी स्टारकास्ट है उसमें सिर्फ एक व्यकित के आधार पर फिल्म की सफलता आसफलता को नहीं आंक सकते हैं। फिल्म जिस दिन रिलीज हो रही है उस दिन शुक्रवार है और मासिक शिवरात्रि का शुभ मुहूर्तहै। अलग अलग कलाकारों के सितारों का भी फिल्म की सफलता पर इसर पड़ेगा। इस समय कृति सैनन के सितारे भी पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं। ऐसे में आदिपुरुष के लिए बॉक्स ऑफिस की भविष्यवाणियां अलग-अलग हैं, कुछ विद्वानों का मानना ​​है कि फिल्म एक बड़ी हिट होगी तो कुछ विशेषज्ञों का मानना ​​है कि आदिपुरुष दुनिया भर में ₹1000 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है, जबकि अन्य का मानना ​​है कि यह इससे भी अधिक कमाई कर सकता है।

आदिपुरुष की सफलता फिल्म की गुणवत्ता, मार्केटिंग अभियान और फिल्म के पहलुओं पर निर्भर करेगी। जिस तरह है लोगों में सनातन परंपरा के प्रति जिज्ञासा है उसे देखते हुए लगता है कि आदि पुरुष का बॉक्स ऑफिस पर सफल होना निश्चित है।

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story