×

नए साल में करें ये उपाय, देगा आपको बेतहाशा धन, बस रखना होगा ध्यान

suman
Published on: 31 Dec 2018 2:42 AM GMT
नए साल में करें ये उपाय, देगा आपको बेतहाशा धन, बस रखना होगा ध्यान
X

जयपुर: नया साल आने में कुछ पल शेष रह गए है। और हर किसी को आने वाले साल में खुशियों का इंतजार है। तो कुछ उपाय करके आप भी हर समस्या से निजात पाएं।इस के तहत केले के जड़ का उपाय एक ऐसा उपाय है जिसे करने के बाद भिखारी भी राजा बन सकता है। धर्म शास्त्रों में वर्णित कुछ वनस्पतियां हैं यदि श्रद्धा और विश्वास के साथ उन्हें अपने पास रखते हैं तो वह हमारा भाग्य बिल्कुल प्रबल कर देती हैं।साथ ही जब व्यक्ति भाग्य उसका साथ देता है तो उसे निश्चित ही सफलता मिलती है ऐसे में इस उपचार को अपना सकते हैं। दरअसल अधिकांश व्यक्ति धन समस्या से काफी परेशान रहते हैं या फिर रोग से परेशान रहते हैं कुछ व्यक्ति धन तो कमा पाते हैं। लेकिन उनके घर में बिल्कुल उन्नति नहीं हो पाती जितना भी आप कमाते हैं फिजूल खर्च होने लगता है या फिर कई बार व्यापार इतना मंदा हो जाता है कि बिल्कुल भी कमाई नहीं हो पाती है ऐसे में व्यक्ति बहुत ज्यादा परेशान रहने लगता है।

ऐसे में गुरुवार के दिन कुछ वृक्षों की जड़ें इतनी चमत्कारिक होती हैं और इतनी दुर्लभ होती है कि उनको अगर आप अपने पास रखते हैं तो वह बहुत ही ज्यादा लाभ देती है।धन प्राप्ति के नए-नए मार्ग खुलने लग जाते हैं और सुख समृद्धि बढ़ने लगती हैं। गुरुवार के दिन ही इस उपचार को करना है सर्वप्रथम इस दिन नहा धोकर पीले वस्त्र पहनने हैं। अर्थात् कि कोई भी पीले रंग के कपड़े पहन लीजिए और यदि पास पीले कपड़े नहीं है तब किसी पीले रुमाल का या फिर किसी भी अन्य कपड़े का इस्तेमाल कर सकते हैं।

क्या होगा आपके जीवन में साल के आखिरी दिन, जानने के लिए पढ़े राशिफल

उस पीले रुमाल को अपने सिर पर रख सकते हैं इस उपचार को करने के लिए सबसे पहले केले का पेड़ देखना है कहीं पर भी को यह दिखाई देता है तो इसी प्रकार आप को पीला कपड़ा अपने सिर पर रख कर या कंधे पर रखकर वहां पर जाना हैं। इस बात का विशेष ध्यान रखना है जब भी आप यह करेंगे तो आपको कोई भी टोके नहीं अगर यह पेड़ किसी के घर में है तो आप उसे पहले ही बता सकते हैं जिससे आप को उस कार्य को करते समय ना कोई देखे और ना ही कोई टोके बिल्कुल चुपचाप से ही आपको यह करना है गुरुवार के दिन करना है।

यदि उस दिन गुरू-पुष्प नक्षत्र का योग हो तो फिर कहना ही क्या है। उस केले के पेड़ के पास जाकर आपको उस केले के पेड़ की जड़ लेनी है थोड़ी सी भी अगर आप को मिलती है तो आपका काम हो जाएगा उसके बाद आपको चुपचाप उस जड़ को लाकर अपने पास में रखनी है उसके बाद उस जड़ को गंगाजल से धो लें एवं पीला धागा बांधकर उसे अपनी तिजोरी या पर्स में हमेशा रखें। इससे आप देखेंगे कि आपके धन प्राप्ति के मार्ग जल्दी से जल्दी खुलेंगे और आपके जीवन में सुख समृद्धि एवं तरक्की से आपका जीवन खुशहाल हो जाएगा।

suman

suman

Next Story