×

14 March 2023 Dhanu Ka Love Rashi धनु राशि के जातक आज अंतरंगता बढ़ सकती है, जानिए कल का हाल

14 March-2023 Dhanu Ka Love Rashi धनु राशि के जातक रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 13 March 2023 10:27 PM GMT
14 March 2023 Dhanu Ka Love Rashi  धनु  राशि के जातक आज अंतरंगता बढ़ सकती है, जानिए कल का हाल
X

Dhanu Rashi 14 March 2023

14 March 2023 Ka Dhanu Rashifal आज का धनु राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आज का दिन मिश्रित फलदायी होगा। कार्यों में रुकावट आ सकती हैं। नौकरी में ट्रांसफर का भय बना रहेगा। मन अशांत रहेगा। अध्यात्म में मन लगाएं,शांति मिलेगी। यात्रा में असुविधा हो सकती है, सोच-समझकर कोई यात्रा करें। सेहत का खास ख्याल रखें । परिवार की जरूरतों का ध्यान रखना जरूरी है।

  • धनु राशि धन-संपत्ति ( Money) धनु राशि वाले आज जातक व्यापार से जुड़े लोग को लाभ मिलेगा।
  • धनु राशि सेहत ( Health )धनु राशि वाले जातक आज सेहत में थकान और आलस बना रहेगा।
  • धनु राशि करियर (Career) धनु राशि वाले जातक आज नौकरी व पढ़ाई में सफलताप्रद दिन रहेगा।
  • धनु राशि प्यार (Love) धनु राशि वाले जातक आज युवा जातकों के बीच अंतरंगता बढने की संभावना है।
  • धनु राशि परिवार ( Family) धनु राशि वाले जातक आज पति-पत्नी दोनों मिलकर परिवार के बारें में अच्छा निर्णय लेंगे।
  • धनु राशि का उपाय ( Remedy) धनु राशि के जातक कपड़े का दान करेंगे तो समृद्धि बढ़ेगी।
  • धनु राशि पूर्वाभास (Forecast)धनु राशि वाले जातक स्टॉक मार्केट से धन लाभ होगा।
  • धनु राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 4,पीला

आनेवाला कल 15 मार्च 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 15 मार्च 2023 बुधवार कृष्ण पक्ष चैत्र मास अष्टमी तिथि वृश्चिक पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 11 मार्च 2023 बुधवार कल की भविष्यवाणी...

कल का धनु राशिफल 15 मार्च 2023 (Sagittarius Horoscope Tomorrow) कल का धनु राशिफल की गणना के अनुसार जातक का दिन कल के दिन इस राशि के जातक को संपत्ति मिलेगी। बिजनेस क्षेत्र में सफलता मिलेगी। ऑफिस से प्रोत्साहन मिलेगा। पदोन्नति के योग हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

14 March 2023 Ka Love Rashifal,ok google aaj ka rashifal 14 March 2023 Aaj Ka Rashifal,14 मार्च 2023 का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka, horoscope and Daily Zodiac, Daily Horoscope Astrology Remedies ,14 मार्च 2023 का व्यवसायिक राशिफल, कुंभ राशि के जीवनसाथी का हाल,मेष राशिफल, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 14 मार्च 2023 aaj ka makar rashi ki kismat, me

नोट- राशिफल की विस्तृत और सही जानकारी के लिए जॉइन करें ये ग्रुप-नीचे दिया हुआ है लिंक

tps://chat.whatsapp.com/BY0wfr0YimL2WxY91Mjkel

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story