×

5अप्रैल:नौकरी-बिजनेस के मामले में ये 3 राशियां होंगी लकी, जानें राशिफल

इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन नौकरी या बिजनेस में नए प्रस्ताव दिलाने वाला रहेगा। व्यापारिक यात्रा पर जाना पड़ सकता है

Suman  Mishra | Astrologer

By Suman Mishra | Astrologer

Published on 5 April 2021 12:55 AM GMT

5अप्रैल:नौकरी-बिजनेस के मामले में ये 3 राशियां होंगी लकी, जानें राशिफल
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

लखनऊ चैत्र कृष्ण पक्ष नवमी, आनन्द संवत्सर विक्रम संवत 2078, नवमी तिथि 02:19 AM तक उपरांत दशमी । नक्षत्र उत्तराषाढ़ा 02:05 AM तक उपरांत श्रवण सूर्योदय - 6:19 AM, सूर्यास्त - 6:40 PM, अप्रैल 05 सोमवार को राहु 07:51 AM से 09:24 AM तक है ।08:02 AM तक चन्द्रमा धनु उपरांत मकर राशि पर संचार करेगा।

मेष से कर्क तक...

मेष इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार दिन अच्छा रहेगा। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं ,आज उनकी तलाश पूरी होगी। वैवाहिक और प्रेम संबंधों में प्यार बढ़ेगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

वृष इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन उतार चढ़ाव वाला रहने वाला है।जातक आज दिनभर अपने कामकाज में व्यस्त रहेंगे। विद्यार्थी का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। प्रेम संबंधों में आज जातक को धोखा मिल सकता है।

मिथुन इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन खुशियों से भरा रहेगा। जातक के घर में मेहमान आ सकते हैं। जातक की धार्मिक कामों में रुचि बढ़ेगी। सेहत के मामले में भी दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। आज शिवालय जाएं सेहत और भी बढ़िया रहेगी।

कर्क इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन अच्छा बीतेगा। परिवार में प्यार बढ़ेगा। प्रेमी रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। शारीरिक तौर पर कोई समस्या नहीं रहेगी। लेकिन फिर भी संभलकर रहना पड़ेगा।बिजनेस और नौकरी पर ईश्वरीय कृपा बरसेगी।




सिंह से वृश्चिक तक....

सिंह इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन नौकरी या बिजनेस में नए प्रस्ताव दिलाने वाला रहेगा। व्यापारिक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम में सफलता मिलेगी। जातक का सकारात्मक रवैया लोगों को बहुत पसंद आएगा।

कन्या इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। पैसों के किसी मामले को लेकर परेशान हो सकते हैं। मन में पॉजिटिव विचार आएंगे। व्यापार में कोई बड़ा निवेश आज न करें तो आपके लिए अच्छा है।

तुला इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन को ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। जातक के काम की तारीफ हो सकती है। छात्र भी अपने परिणामों से खुश होंगे। चोट लगने की संभावना है।

वृश्चिक इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन घर के कामकाज में व्यस्त रहेंगे। पति-पत्नी के सहयोग से घर का वातावरण खुशनुमा बनेगा। माता-पिता की सेवा करने का मौका मिलेगा।सेहत भी ठीक रहेगा।



धनु से मीन तक...

धनु इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन सामान्य रहेगा। छात्रों को कठिन परिश्रम से ही सफलता मिलेगी। जातक की आर्थिक स्थिति थोड़ी गड़बड़ा सकती है।कमर दर्द की समस्या हो सकती है।

मकर इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार के दिन रिश्तेदार आज बहुत साथ निभाएंगे। कार्यक्षेत्र में बॉस से अच्छा काम करने की वजह से प्रशंसा मिलेगी। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।सेहत भी अच्छी रहेगी।

कुंभ इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन अच्छा रहेगा। मित्रों की मदद से कोई उलझा हुआ काम सुलझ जाएगा। पति-पत्नी का आपसी तालमेल उचित रहेगा, लेकिन जो लोग प्यार में है उन्हें धोखा मिल सकता है। सिर दर्द या पेट दर्द की समस्या रह सकती है।

मीन इस राशि के जातक के लिए 5 अप्रैल सोमवार का दिन मिलाजुला रहेगा। किसी बेवजह की बहस से मूड थोड़ा खराब हो सकता है। सरकारी कामों में रूकावट आ सकती है। सेहत के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

Next Story