×

kanya Ka Love Rashifal 17 October 2023 कन्या राशि आज बेरोज़गारों को जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं, जानिए कल का राशिफल

kanya Ka Love Rashifal 17 October 2023 कन्या राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 16 Oct 2023 12:16 PM GMT
kanya  Ka Love Rashifal 17 October 2023  कन्या राशि आज बेरोज़गारों को जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं, जानिए कल का राशिफल
X

Kanya Rashi 17 October 2023 :आनेवाला कल 17 अक्टूबर 2023 मंगलवार शुक्ल पक्ष तृतीया चंद्र तुला राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 17 अक्टूबर 2023 मंगलवार कल की भविष्यवाणी....

17 October 2023 Ka Kanya Rashifal आज का कन्या राशिफल

आज का कन्या राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है जिससे तनाव उभर सकता है धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता प्राप्त होगी। आज आप अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं किंतु सहकर्मियों के सहयोग से कार्य समय पर पूरे होंगे। बेरोज़गारों को जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं। परिवार जनों का सहयोग प्राप्त होगा। बुजुर्गों की सेहत का ख्याल रखें। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों में दूरी आ सकती है संयम बनाकर चलें।

  • कन्या राशि धन-संपत्ति ( Money) कन्या राशि वाले जातक आज घर व शहर से बाहर जाने का योग बन रहा है।
  • कन्या राशि सेहत ( Health )कन्या राशि वाले आज जातक स्किन की समस्या से परेशान रहेंगे।
  • कन्या राशि करियर (Career) कन्या राशि वाले जातक पुराने हिसाब-किताब भी एक बार चेक कर लें। उनसे लाभ हो सकता है।
  • कन्या राशि प्यार (Love) कन्या राशि वाले आज का दिन शादी की बात तय होगी। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेगी।
  • कन्या राशि परिवार ( Family) कन्या राशि वाले जातक आज परिवार में विचारों का मेल नहीं होने से तकलीफ होगा।
  • कन्या राशि का उपाय ( Remedy)कन्या राशि के जातक गुड़-घी का भोग घर के मंदिर में लगाएं।
  • कन्या राशि पूर्वाभास (Forecast)कन्या राशि वालों आज कोई मकान या प्लॉट खरीदने का कोई कार्य प्रारम्भ किया तो पास हो जाएंगे।
  • कन्या राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 3, पीला
  • आनेवाला कल 18 अक्टूबर 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

    आनेवाला कल 18 अक्टूबर 2023 बुधवार शुक्ल पक्ष अमावस्या चंद्र वृश्चिक राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 18 अक्टूबर 2023 बुधवार कल की भविष्यवाणी...

    कल का मेष राशिफल 18 अक्टूबर 2023 ( Aries Horoscope Tomorrow)

    कल का मेष राशिफल इस राशि के जातक कल का दिन दूर रहने वाले बच्चे मिलने के लिए आ सकते हैं उनके आने की खुशी में उत्साहित रहने की संभावना है। किसी से प्रेम संबंध की चाहत रखने वाले लोगों की बात बन जाने के संकेत हैं। पति-पत्नी के संबंध तीसरे शख्स की वजह से बिगड़ेंगे। नौकरी में सतर्क रहें।...

    कल का वृष राशिफल 18 अक्टूबर 2023 (Taurus Horoscope Tomorrow)

    कल का वृष राशिफल के अनुसार कल के दिन जातक किसी काम सफलता मिलेगी। जिसकी उम्मीद ना थी वो आपको मिलने वाला है। कुछ खरीदारी भी करेंगे। जीवनसाथी के साथ सुकून के पल बिताएंगे।

    कल का मिथुन राशिफल 18अक्टूबर 2023 (Gemini Horoscope Tomorrow)

    मिथुन राशिफल की कल इस राशि के जातक कल के दिन आपको संगठित होने में थोड़ा वक्त लग सकता है। बच्चों के लिए वक्त निकाले।उनकी सुने। वाहन ना चलाएं।किसी नई जगह से नौकरी का ऑफर मिलेगा। बिजनेस में भी पार्टनरशिप मिलने से धन के नए रास्ते खुलेंगे।

    कल का कर्क राशिफल 18 अक्टूबर 2023 (Cancer Horoscope Tomorrow)

    कर्क राशिफल की 18 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन समाज में सम्मान मिलेगा। सबके सामने अपने विचार अभिव्यक्त करें। खुद ही सब कुछ कर सकते हैं लेकिन अपने काम को अपने साथियों में भी बांट दें।

    कल का सिंह राशिफल 18 अक्टूबर 2023 (Leo Horoscope Tomorrow)

    सिंह राशिफल की 18अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार इस राशि के जातक कल का दिन परिवार में कोई कार्यक्रम होगा जिसमें आप हिस्सा लेंगे। आपके जीवन में कोई बड़ा बदलाव आने वाला है जिसकी उम्मीद नहीं थी। बिजनेस में घाटा होगा। आज मस्ती-मनोरंजन में समय बितेगा।

    कल का कन्या राशिफल 18 अक्टूबर 2023 ( Virgo Horoscope Tomorrow)

    18 अक्टूबर 2023की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल इस राशि के जातक कल के दिन जातक की प्रशंसा करने वालों की लंबी कतार होगी। पैसे के मामले में जातक को थोड़ी गोपनियता बनाएं रखने की जरुरत है। सेहत संतोषजनक बना रहेगा। प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।नौकरी में प्रमोशन तय है। आपके धार्मिक विचारों की प्रशंसा होगी।

    कल का तुला राशिफल 18अक्टूबर 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow)

    तुला राशिफल की 18 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन जातक कल जातक की प्रशंसा करने वालों की लंबी कतार होगी। पैसे के मामले में जातक को थोड़ी गोपनियता बनाएं रखने की जरुरत है। सेहत संतोषजनक बना रहेगा। प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।नौकरी में प्रमोशन तय है। आपके धार्मिक विचारों की प्रशंसा होगी।

    कल का वृश्चिक राशिफल 18 अक्टूबर 2023 (Scorpio Horoscope Tomorrow )

    18 अक्टूबर 2023 का वृश्चिक राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातक आने वाले कल के दिन शहर से बाहर घूमने जाने की योजना आकर्षित कर सकती है, लेकिन घर वालों की राय भी ले लेना जरुरी है। आज साथी के प्रति आकर्षण महसूस होगा। वो अपनी भावना का इजहार कर सकते है। आमदनी अच्छी रहने के कारण आर्थिक स्तर पर कोई समस्या नहीं रहेगी।नई नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं।

    कल का धनु राशिफल 18 अक्टूबर 2023 (Sagittarius Horoscope Tomorrow)

    कल का धनु राशिफल की गणना के अनुसार आने वाले कल के दिनशहर से बाहर घूमने जाने की योजना आकर्षित कर सकती है, लेकिन घर वालों की राय भी ले लेना जरुरी है। आज साथी के प्रति आकर्षण महसूस होगा। वो अपनी भावना का इजहार कर सकते है। आमदनी अच्छी रहने के कारण आर्थिक स्तर पर कोई समस्या नहीं रहेगी।नई नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं।

    कल का मकर राशिफल 18 अक्टूबर 2023 ( Capricorn Horoscope Tomorrow)

    कल का मकर राशिफल की गणना बताती है कि कल के दिन माता-पिता का ख्याल रखना चाहिए। उनके तीर्थयात्रा पर ले जाने की योजना बना सकते हैं। आज व्यवहार नम्र रखें। दोस्तों के साथ पूरे प्यार से पेश आएं, वे लोग आपके इस व्यवहार के लिए धन्यवाद देंगे। कहीं से अप्रत्याशित धन लाभ होगा। नौकरी में परेशानी होगी। खुद का बिजनेस करने की सोंचे।

    कल का कुंभ राशिफल 18 अक्टूबर 2023 ( Aquarius Horoscope Tomorrow)

    कुंभ राशिफल की कल के दिन अपने परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर खुद को किसी मुसीबत में पाएं तो अपनों से सहयोग मांग लें। जरूरत पड़ने पर आपके अपने आपकी मदद जरूर करेंगे, आज के दिन आपको अपनों से बहुत प्यार मिलेगा। नौकरी व बिजनेस में सबकुछ मनमुताबिक होगा। कोई आपको आज प्यार का इजहार कर सकता है।

    कल का मीन राशिफल18 अक्टूबर 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow)

    मीन राशिफल की 18 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिनजीवन में अपने परिवार, दोस्तों और जीवन साथी की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। जब भी सहायता की जरूरत पड़ती है वो हमेशा आपके साथ रहते हैं। किसी तरह उन्हें ये अवश्य दिखा दें कि आप भी उनसे कितना प्यार करते हैं और वो आपके जीवन में कितना महत्व रखते हैं। किसी समारोह में जाएंगे। बच्चों का ख्याल रखें। नौकरी व बिजनेस में प्रगति के योग है।.

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story