×

Kark Ka Love Rashifal 24 September 2023 कर्क राशि आज उपहार मिलने से मन खुश रहेगा, जानिए कल का राशिफल

Kark Ka Love Rashifal 24 September 2023 कर्क राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 Sep 2023 11:00 AM GMT
Kark Ka Love Rashifal 24 September 2023  कर्क राशि आज उपहार मिलने से मन खुश रहेगा, जानिए कल का राशिफल
X

Kark Rashi 24 September 2023: आनेवाला कल 24 सितंबर 2023 रविवार शुक्ल पक्ष नवमी चंद्र मकर राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 24 सितंबर 2023 रविवार कल की भविष्यवाणी...

24 September 2023 Ka Rashifal आज का कर्क राशिफल : आज का कर्क राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज खास रहने वाला है। आज परिवार के लिये कुछ अच्छा करने का दिन है। आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी की कुंजी साबित होगी। आज खुद के परफॉरमेंस से बॉस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेंगे। साहित्य से जुड़ें लोगों के लिये आज का दिन अच्छा है। कोई कविता या कहानी लिख सकते हैं। आज आपको जीवनसाथी की ओर से कुछ अच्छा सा उपहार मिल सकता है। गाय को रोटी खिलाएं, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा |

कर्क राशि धन-संपत्ति ( Money) कर्क राशि के जातक व्यवसाय में लाभ मिलेगा।

कर्क राशि सेहत ( Health) कर्क राशि वाले जातक बीमारी का कारण बन सकता है।

कर्क राशि करियर ( Career) कर्क राशि वाले नौकरी में ट्रांसफर हो सकता हैं।

कर्क राशि प्यार ( Love) कर्क राशि वाले दांपत्य जीवन में प्रगाढ़ता बढ़ेगी।

कर्क राशि परिवार (Family) कर्क राशि वाले घर के सभी सदस्यों का आपस में सामंजस्य सौहार्दपूर्ण रहेगा।

कर्क राशि का उपाय ( Remedy) कर्क राशि वाले आज केले के वृक्ष की पूजा करें, लाभ मिलेगा।

कर्क राशि पूर्वाभास (Forecast) कर्क राशि के जातक बड़ों की सेवा करें।

कर्क राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 3 , पीला


  • आनेवाला कल 25 सिंतबर 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

    आनेवाला कल 25 सितंबर 2023 सोमवार कृष्ण पक्ष दशमी चंद्र मकर राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 25 सितंबर 2023 सोमवार कल की भविष्यवाणी...

    • कल का मेष राशिफल 25 सितंबर 2023 ( Aries Horoscope Tomorrow) कल का मेष राशिफल इस राशि के जातक कल का दिन जातक घर में सुख-शांति और खुशी का माहौल रहेगा। सेहत अच्छा रहेगा। और घर में माता-पिता किसी भी बीमार के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। पैसे जरूरी वस्तुओं पर ही खर्च करेंगे। समाजिक पहचान बनेगी।
    • कल का वृष राशिफल 25 सितंबर 2023 (Taurus Horoscope Tomorrow) कल का वृष राशिफल के अनुसार कल के दिन जातक दफ्तर में सहयोगियों का अच्छा साथ मिलेगा। धन लाभ होगा और अधूरे कार्य संपन्न होंगे। मायके से शुभ समाचार मिलेंगे। ऑफिस में प्यार के चक्कर में ना पड़े। सहयोगी की वजह से नौकरी जा सकती है।
    • कल का मिथुन राशिफल 25 सितंबर 2023 (Gemini Horoscope Tomorrow) मिथुन राशिफल की कल इस राशि के जातक कल के दिन जातक वाहन ना चलाएं। किसी तरह की यात्रा न करें तो बढ़िया है। संतान की वजह से चिंतित रहेंगे। बिजनेस के काम में सफलता न मिलने पर निराश रहेंगे। क्रोध पर संयम रखें। ऑफिस में बनता काम बिगड़ेगा।
    • कल का कर्क राशिफल 25 सितंबर 2023 (Cancer Horoscope Tomorrow) कर्क राशिफल की 25 सितंबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन साहित्य एवं कला में रुचि बढ़ेगी और मन में कल्पना की उड़ान भरेंगे। बौद्धिक चर्चाओं से दूर रहने की कोशिश करें। प्रणय संबंधों के लिए बढिया है और साथी के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं।
    • कल का सिंह राशिफल 25 सितंबर 2023 (Leo Horoscope Tomorrow) सिंह राशिफल की 25 सितंबर 2023 की गणना के अनुसार इस राशि के जातक कल के दिनविद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। नौकरी में सबकुछ मनमुताबिक होगा। बिजनेस में परिवार का सहयोग मिलेगा। जातक की सेहत अच्छा नहीं रहेगा। परिवार में कलह और लड़ाई से माहौल खराब रहेगा।
    • कल का कन्या राशिफल 25 सितंबर 2023 ( Virgo Horoscope Tomorrow) 25 सितंबर 2023 की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल इस राशि के जातक कल मानसिक रुप से अच्छा महसूस करेंगे। परिवार के मिल जुल कर रहे। खास दोस्तों से मुलाकात होगी। सेहत सामान्य रहेगा। खान-पान में संयम रखें। नौकरी व बिजनेस में किसी पर विश्वास न करें सब आपकी कमी निकालेंगे।
    • कल का तुला राशिफल 25 सितंबर 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow) तुला राशिफल की 25 सितंबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन आलस का ज्यादा अनुभव करेंगे। दोस्तों या साथी से मनमुटाव पीड़ा देगा। नौकरी में संभलकर रहें बिजनेस में नुकसान हो सकता है। प्रेम संबंधों में शक से रिश्ते खराब होंगे।परिवार के साथ मनमुटाव होने की संभावना है।
    • कल का वृश्चिक राशिफल 25 सितंबर 2023 (Scorpio Horoscope Tomorrow )25 सितंबर 2023 का वृश्चिक राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातक कल परिवार व दोस्तों के साथ कहीं घूमने का मन बन सकता है। किसी भी तरह के प्रतिस्पर्धियों पर आज सफलता पाएंगे। भाग्य की वृद्धि होगी। सरकारी नौकरी के चांसेज बन रहे है। बिजनेस में विस्तार के लिए दिन बढ़िया है। वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे।
    • कल का धनु राशिफल 25 सितंबर 2023 (Sagittarius Horoscope Tomorrow) कल का धनु राशिफल की गणना के अनुसार आने वाले कल का दिन सेहत का ध्यान रखें और खासकर बाहर के खाने-पीने से परहेज करें। जातक में क्रोध अधिक रहेगा, इसलिए वाणी पर संयम रखें। परिवार से मनमुटाव न हो इसका खास ध्यान रखें।
    • कल का मकर राशिफल 25 सितंबर 2023 ( Capricorn Horoscope Tomorrow) कल का मकर राशिफल की गणना बताती है कि कल पूरा दिन धन का खर्च अधिक होगा। किसी भी तरह के सार्वजनिक विवादों में न जाएं। आज आपकी छवि खराब होगी।जातक को नौकरी तलाश पुरी होगी। लेकिन बिजनेस में सतर्क रहें।.
    • कल का कुंभ राशिफल 25 सितंबर 2023 ( Aquarius Horoscope Tomorrow) कुंभ राशिफल की कल जातक का दिन प्रेम- प्रणय के लिए आपकी दिन अच्छा है और साथी के साथ आनंद का अनुभव करेंगे। वैवाहिक सुख की अनुभूति होगी।दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं।
    • कल का मीन राशिफल 25 सितंबर 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow) मीन राशिफल की 25 सितंबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन आप पत्नी के लिए कपड़े व ज्वेलरी की शॉपिंग कर सकते हैं। सेहत तंदुरस्त रहेगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। ऑफिस व बिजनेस में लाभदायी रहेगा। अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है।

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

23 September 2023 Ka Love Rashifal,ok google aaj ka rashifal 23 September 2023 Aaj Ka Rashifal 23 सितंबर 2023 का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka, horoscope and Daily Zodiac, Daily Horoscope Astrology Remedies, 23 सितंबर 2023 का व्यवसायिक राशिफल, कुंभ राशि के जीवनसाथी का हाल,मेष राशिफल, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 23 September 2023 aaj ka makar rashi ki kismat, meen ka business Mesh Rashi, Vrish Rashi, Mithun Rashi ,Kark Rashi , Singh Rashi , Kanya Rashi, Tula Rashi, Vrishchik Rashi, Dhanu Rashi, Makar Rashi, Kumbh Rashi, Meen Rashi 24 September 2023 Today Horoscope Rashifal,कल का मीन राशिफल 24 सितंबर 2023 ,Pisces Horoscope Tomorrow,24 सितंबर 2023 का राशिफल


Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story