राशिफल 29 जून: कर्क राशि वालों के लिए होगा चमत्कारी सोमवार, जानें बाकी का हाल

आषाढ़ शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और सोमवार का दिन है। नक्षत्र- हस्त (7.14am)/चित्रा, सूर्योदय-5.44  और सूर्यास्त 19.17 । जानें कैसा रहेगा सोमवार।

 

Published by suman Published: June 29, 2020 | 6:01 am

जयपुर-  आषाढ़ शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और सोमवार का दिन है। नक्षत्र- हस्त (7.14am)/चित्रा, सूर्योदय-5.44  और सूर्यास्त 19.17 । जानें कैसा रहेगा सोमवार।

 

बेहतरीन दिन

मेष सोमवार 29 जून के दिन जातक का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। जातक के पारिवारिक रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी। सेहत अच्छी रहेगी। कई दिनों से चल रही सेहत संबंधी समस्या से छुटकारा मिलेगा, जिससे राहत महसूस करेंगे। बिजनेस में मुनाफा होने का योग बन रहा है। दाम्पत्य जीवान में ताल-मेल बना रहेगा। कुल मिलकर आज का दिन बेहतरीन रहेगा।

खानपान पर दें ध्यान

वृष सोमवार 29 जून के दिन जातक किसी पुरानी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। काम करते समय ध्यान एकत्र रखने की जरुरत है। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। अपने खानपान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है।

 

नयी जिम्मेदारियां

मिथुन सोमवार 29 जून के दिन जातक का काम पूरा करने में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। शाम को परिवार सहित अच्छे भोजन का आनंद उठाएंगे। आज  कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। कुछ नयी जिम्मेदारियां आयेंगी, जिन्हें सफलतापूर्वक निभायेंगे।सेहत बेहतर रहेगा। बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है।

 

यह पढ़ें…इस दिन से शुरू हो रहा चातुर्मास, अब हर काम होगा निषेध, जानें क्यों

संतान पक्ष से सुख

कर्क सोमवार 29 जून के दिन जातक जिस भी काम को करना चाहेंगे, वो आराम से पूरा होगा। जातक को मान-प्रतिष्ठा बनाये रखने के लिये समाज के कामों में सहयोग देना चाहिए। दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखनी चाहिए। संतान पक्ष से सुख मिलेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। प्रेम में एक दूसरे की भावनाओं को महत्त्व देंगे।

 

परिवार के साथ समय

सिंह सोमवार 29 जून के दिन जातक अपने माता-पिता  बच्चों के साथ घर पर ही समय बितायेंगे। बॉस की बातों को ध्यान से सुनने के बाद ही अपनी कोई राय देनी चाहिए। घरेलू महिलाओं के लिए आज का दिन बेहतर है। आज आपको थोड़ा आलस्य महसूस होगा। अपना खान-पान हेल्दी रखें। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। कुल मिलकर आज का दिन अच्छा है।

 

बिजनेस में उतार-चढ़ाव

कन्या सोमवार 29 जून के दिन जातक काम समय से पूरा करने में सफल होंगे। कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अपने से बड़ों की राय जरूर लें । बिजनेस में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी।  माता की सेहत में सुधार होगा। आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी।  प्रेम के रिश्तों में मजबूती आएगी। शाम के समय बच्चें घर पर खेल-कूद में अपना समय बितायेंगे।

 

यह पढ़ें…Chandra Grahan 2020:आने वाला ग्रहण इस राशि को करेगा प्रभावित, जानें पूरी बात

प्रेम बढ़ेगा

तुला सोमवार 29 जून के दिन जातक का परिवार के किसी सदस्य के साथ आपसी प्रेम बढ़ेगा । बिजनेस को बढ़ाने के लिए कोई बड़ा फैसला लेंगे। जिससे लाभ भी होगा। किसी से बात करते समय अपनी भाषा पर संयम रखें। कोई नया काम सिखने का अवसर मिलेगा, इससे लाभ भी होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलाने से मन प्रसन्न रहेगा। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा।

 

पारिवारिक रिश्ते मजबूत

वृश्चिक सोमवार 29 जून के दिन जातक बच्चों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। जो छात्र इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उनके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। उन्हें किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर आयेगा। प्रेम के लिए कोई खुशखबरी मिलने से पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। आज व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिलेगा।

 

सेहत बढ़िया रहेगा

धनु सोमवार 29 जून के दिन जातक का बेहतरीन रहने वाला है। सोचे काम आज पूरा कर लेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आयेंगी। माता-पिता से अपने भविष्य के बारे में विचार-विमर्श करेंगे। नौकरी वाले लोगों को लाभ मिलेगा। सेहत के मामले में तंदरुस्त रहेंगे। कहीं निवेश करना चाहते हैं तो सोच-समझ ले।

 

यह पढ़ें…आंखों का काजल दूर करेगा कुंडली दोष, नौकरी में भी मिलेगी मदद, जानें कैसे…

 

वैवाहिक जीवन में खुशियां

मकर सोमवार 29 जून के दिन जातक के काम समय से पूरे हो जायेंगे, जिससे आप राहत महसूस करेंगे। आज आप अपने बिजने को लेकर कोई बड़ा निर्णय लेंगे, जिसका फायदा भी होगा। धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी। परिवार वालों के लिए समय निकालेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ी सफलता हाथ लगेगी। वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा।

 

मान-सम्मान बढ़ेगा

कुंभ सोमवार 29 जून के दिन जातक आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बीतेगा। साथ ही कुछ अच्छे दोस्त भी बनेंगे, जो आगे चलकर लाभदायक साबित होंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा । लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे। किसी काम को नए तरीके से करने की कोशिश करेंगे, जिसमे आपको सफलता भी मिलेगी।

 

नौकरी में प्रमोशन

मीन सोमवार 29 जून के दिन जातक को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी, जिससे परिवार में सबके चेहरे खिले रहेंगे। लोग आगे से चलकर  जातक से बात करना चाहेंगे।  नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। दिमाग में अचानक से कोई ऐसा विचार आयेगा, जो प्रगति के रास्ते खोल देगा । प्रेम के लिए दिन बेहतर रहने वाला है। नौकरी में लोगों की पदोन्नति होने के योग है।