×

11जून: इन राशियों को बीमारी करने वाली है परेशान, हो जाएं सावधान

के दिन आप अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें अन्यथा दूसरों से झगड़ा हो सकता है। इस समय में आपके परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। आज के दिन किसी के साथ बेवजह मतभेद हो सकते है। नीला रंग पहनने से बचे।

suman
Published on: 10 Jun 2019 11:03 PM GMT
11जून: इन राशियों को बीमारी करने वाली है परेशान, हो जाएं सावधान
X
रुका हुआ धन प्राप्त होने का योग बन रहा है। प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है। परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है।  पत्नी का सुख प्राप्त होगा।

जयपुर: सूर्योदय:05:23,सूर्यास्त: 19:19,पक्ष- शुक्ल पक्ष,तिथि- नवमी - 20:19 तक,नक्षत्र -उत्तराफाल्गुनी - 13:01 तक,सूर्य राशि-वृषभ,चंद्र राशि-कन्या,राहुकाल-15:48 - 17:31,अभिजीतमुहूर्त-11:53 - 12:48।

मेष मंगलवार के दिन आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा साथ ही साथ आपके स्वभाव में भी परिवर्तन देखने को मिलेगा। बेवजह का मानसिक तनाव लेने से बचे। इस समय में आपको शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत सफलता प्राप्त नहीं होगी।

वृषभ मंगलवार को या परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस समय मे किसी से मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। बेवजह की यात्रा करने से बचे अन्यथा धन नुकसान के योग बने हुए है।

मिथुन मंगलवार के दिन आपके लिए कई तरह की परेशानियां खड़ी हो सकती हैं। इस समय में आपको स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत भी पेश आ सकती है। इस समय में आपको शिक्षा के क्षेत्र में मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। आपको सहयोगियों से पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क मंगलवार आप मे शक्ति और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य को लेकर चिंता में रहेंगे। इस समय में आपके परिवार के सदस्यों से छोटी-छोटी बातों को लेकर मतभेद उजागर होंगे। इस समय में आपको सुखद समाचार प्राप्त होंगे। काले कुत्ते को रोटी खिलाने से भाग्य साथ देगा ।

सिंह मंगलवार यह समय अपने घर के बड़े से सलाह ले कर अपने काम शुरू करने का है। अधिक चतुराई दिखाने से बचे अन्यथा आपकी चतुराई आप पर भारी पड़ सकती है। नौकरी को ले कर शुभ समाचार मिलने के योग बने है।

कन्या मंगलवार आपके साथ किसी अनहोनि घटना के घटित होने की संभावना हैं। इसलिए यात्रा करने या वाहन चलाने से बचे। इस समय मे आपको परीक्षा आदि में निराशाजनक परिणाम मिल सकते हैं। आज के दिन की शुरात कुछ मीठा खा के करे।

तुला मंगलवार नौकरी को लेकर चिंताजनक हालात बने रहेगे और साथ ही साथ अपने सहकर्मियों से वाद विवाद के योग बने हुए है। जिसकी वजह से मान-सम्मान मे खराबिया आ सकती है। परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा।

वृश्चिक मंगलवार आपके मन मे नकरात्मक विचार आने के कारण किसी के प्रति ईर्ष्या उत्पन्न होगीI आपके परिवार किसी का स्वास्थ्य खराब होने की सम्भावना हैI अपनी योग्यता और बुद्धिमत्ता के आधार पर कोई सफलता हासिल कर सकते हैं।

धनु मंगलवार आज के दिन आपके परिवार के सदस्यों से किसी न किसी बात को लेकर अलगाव की स्थिति पैदा हो सकती है। किसी कार्य का फल इच्छानुसार ना मिलने के कारण मन मे निराशा बनी रहेगी। जमीन के मामलो से दूर रहे।

मकर मंगलवार आपके स्वभाव मे गंभीरता देखने को मिलगी। स्वास्थ्य से संबंधित परेशानी का सामना करना पड सकता हैं। कामकाज मे सफलता मिलेगी। गुस्से मे किया गया कार्य खराब होगा इसलिए व्यवहार मे कोमलता बनाए रखे।

कुंभ मंगलवार के दिन मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। आज का दिन काम-काज के लिए अच्छा रहेगा। आज के दिन आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

मीन मंगलवार के दिन आप अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें अन्यथा दूसरों से झगड़ा हो सकता है। इस समय में आपके परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। आज के दिन किसी के साथ बेवजह मतभेद हो सकते है। नीला रंग पहनने से बचे।

suman

suman

Next Story