15जून : इन राशियों पर है शनिदेव की टेढ़ी दृष्टि, जानिए पंचांग व राशिफल

तिथि – त्रयोदशी – 14:34:41 तक, नक्षत्र – विशाखा – 09:59:50 तक, करण – तैतिल – 14:34:41 तक, गर – 26:15:46 तक, पक्ष – शुक्ल, योग – सिद्ध – 21:42:15 तक, वार – शनिवार, माह – ज्येष्ठ, सूर्योदय – 05:22:50,सूर्यास्त – 19:20:11।

suman
Published on: 15 Jun 2019 1:25 AM GMT
rashi
X

जयपुर: तिथि – त्रयोदशी – 14:34:41 तक, नक्षत्र – विशाखा – 09:59:50 तक, करण – तैतिल – 14:34:41 तक, गर – 26:15:46 तक, पक्ष – शुक्ल, योग – सिद्ध – 21:42:15 तक, वार – शनिवार, माह – ज्येष्ठ, सूर्योदय – 05:22:50,सूर्यास्त – 19:20:11।

मेष शनिवार को सफलता के नए रास्ते मिलेंगे, लड़ाई-झगड़ो से दूर रहना जातक के लिए बेहतर रहेगा, सामाजिक कामों के लिए दिन अनुकूल रहेगा, भाई – बहन के रिश्तों में मजबूती आएगी,बड़े-बुजुर्गों की सलाह मिलगी जिससे आपको प्रेरणा मिलेगी।शनि मंत्र का जाप करें।

वृष शनिवार को बिजनेस में लाभ होगा व काम को नए सिरे से करना बेहतर होगा, सफलता मिलेगी , लेकिन समय लगेगा, माता पिता से सहयोग मिलेगा, नौकरी वालों के लिए नए अवसर मिलेंगे। शनि मंदिर में खिचड़ी चढाएं।

मिथुन शनिवार को अनजान लोगो से सावधान रहने की जरूरत हैं, लाइफ पार्टनर का साथ रहेगा, परन्तु परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करना सेहत के लिए अच्छा रहेगा, कोर्ट से संबंधित मामले जातक के पक्ष में रहेंगे। गरीबों का खाना खिलाएं

कर्क शनिवार को जातक की आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु साथ ही खर्च बढ़ सकते हैं, स्टूडेंट्स के लिए दिन इतना अच्छा नहीं रहेगा परन्तु मेहनत करते रहे, नौकरी में सफलता मिलेगी, बिजनेस में लाभ होगा। शनिवार को तेल का दान करें।

सिंह शनिवार को व्यापार में नए लोगों से मिलना जातक को फायदा पहुंचा सकता हैं, लव लाइफ आपके लिए बेहतर साबित होगी, परन्तु पारिवारिक जीवन में थोड़ा नोकझोंक रह सकती हैं, बच्चों से आपको खुशी महसूस होगी। शनि मंदिर जाकर दीपक जलाएं।

कन्या शनिवार को नई जिम्मेदारियां जातक के ऊपर रहेगी, आज अपनी क्षमताओं को देखने का अच्छा मौका मिलेगा, शादी से सम्बंधित बाते आगे बढ़ेगी, स्वास्थ्य बेहतर रहेगा, पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। काले कंबल का दान करें।

तुला शनिवार को थोड़ी परेशानियां का सामना करना पड़ सकता हैं, कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं, आज अपने दुश्मनों से दूर रहना आपके लिए बेहतर रहेगा नहीं तो कोई समस्या खड़ी कर सकते हैं। उडद व तिल का दान करें।

वृश्चिक शनिवार को स्वास्थ्य सही रहेगा, आप से जुड़े लोगों के साथ फीलिंग शेयर करने के लिए सही समय हैं, व्यापार में आपको लाभ होगा, प्रौद्योगिकी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। शनि मंदिर शनिवार को जाएं।

धनु शनिवार को लव लाइफ में रिश्ते मजबूत होंगे, कामों को पूरा करने के लिए बार-बार प्रयास करने पड़ सकते हैं, संतान से खुशी मिलने के संकेत हैं,आज का दिन थोड़ा तनाव भरा रह सकता है परन्तु जीवन साथी और परिवार का साथ रहेगा। शनि मंत्र का जाप करें।

मकर शनिवार को रिश्तेदारी में मेलमिलाओँ करेंगे जिससे आपको प्रशंसा होगी, नौकरी से सम्भंदित लोगो को नए अवसर मिलेंगे, वयापार में नए काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा रहेगा, स्टूडेंट्स के परिणाम बेहतर साबित होंगे।शनिवार को बुजूर्गों की सेवा करें।

कुंभ शनिवार को कामों में कुछ खास सफलता हासिल नहीं होगी, परन्तु हार न माने परिश्रम करते रहे, कोर्ट से सम्बंधित मालो को भर सुलझाए तो बेहतर रहेगा, ऑफिस में किसी से झगड़ा होने की संभावना है। शनिवार को हनुमान चालिसा व सुंदर कांड पढ़ें।

मीन शनिवार को स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा, नौकरीपेशे वाले लोगो के लिए जॉब को बदलने की उम्मीद नजर आ सकती हैं, धार्मिक स्थान में जा सकते हैं, जीवन साथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। शनि मंत्र का जाप करें।

suman

suman

Next Story