×

इन तीन मंत्रों का करें जाप, होगी करोड़पति बनने की राह आसान

हमारे धर्मशास्त्रों  में मनुष्य की हर मुश्किल का हल बताया गया है। धन की कमी एक ऐसी समस्या है जो व्यक्ति को एक नहीं, बल्कि कई प्रकार की परेशानियां देता है

suman
Published on: 29 April 2019 12:05 AM GMT
इन तीन मंत्रों का करें जाप, होगी करोड़पति बनने की राह आसान
X

जयपुर: हमारे धर्मशास्त्रों में मनुष्य की हर मुश्किल का हल बताया गया है। धन की कमी एक ऐसी समस्या है जो व्यक्ति को एक नहीं, बल्कि कई प्रकार की परेशानियां देता है। पैसों की कमी से अपनी ज़रूरतों को पूरा नहीं कर पाते। पैसे कमाने के लिए मेहनत तो करनी ही होगी, लेकिन साथ ही कुछ मंत्र ऐसे ही जिनके उच्चारण से ज़िंदगी की मुश्किले कम हो जाएगी और जल्द अमीर बन सकते हैं।

गोवल्लभाय स्वाहा मंत्र शास्त्रों में मात्र 7 अक्षरों के इस श्रीकृष्ण मंत्र को धन प्राप्ति की अद्भुत शक्ति कहा गया है। इसके अनुसार इसमें इतनी शक्ति है कि अगर कोई भिखारी भी,जिसे दो जून की रोटी भी मुश्किल से मिलती हो,इसका जाप करे तो जल्द ही उसके लिए कोई ऐसा अवसर आता है कि वह अपनी गरीबी भरे जीवन से मुक्त हो जाता है। अगर सामान्य आर्थिक स्थिति या आर्थिक तंगी का सामना कर रहा कोई व्यक्ति इस मंत्र का जाप करें तो बहुत जल्द उसकी आर्थिक समस्याएं सुलझने लगती हैं। ऐसी मान्यता है कि इस मंत्र का जाप जैसे ही सवा लाख पहुंचता है, व्यक्ति को आश्चर्यजनक आर्थिक लाभ मिलता है।

मंगलवार को किया हर काम नहीं देता शुभ परिणाम, जानिए कब कौन सा काम करें, कौन सा नही?

ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा करोड़पति बनाने वाला यह एक अचूक मंत्र है। इसे श्रीकृष्ण का ‘सप्तदशाक्षर महामंत्र’ कहा जाता है। धन लाभ देने में यह इतना अधिक शक्तिशाली है कि इसका जाप करने से व्यक्ति करोड़पति भी बन सकता है, लेकिन इस मंत्र का जाप 5 लाख बार करना आवश्यक है,अन्यथा इसका कोई लाभ नहीं मिलने की बात कही गई है।

ॐ नम: शिवाय श्रीं प्रसादयति स्वाहा इस शिव मंत्र का प्रतिदिन 1008 बार जाप करना कर्ज से मुक्ति दिलाता है। नियमित रूप से इसका जाप कुछ ही दिनों में असर दिखाने लगता है और व्यक्ति बहुत जल्द ऋण-मुक्त हो जाता है। इसके अलावा धन प्राप्ति की राह में आने वाली बाधाएं भी दूर होने लगती हैं। सेहत में सुधार होता है,मस्तिष्क क्षमता बढ़ती है और कॅरियर में अचानक बड़ी उड़ान पाने का मौका मिलता है।

दरअसल, मंत्रों के उच्चारण और ध्वनि से पैदा होने वाली कंपन शरीर में ऐसी तरंगों का प्रवाह करती हैं जो आपके मस्तिष्क को सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है और आप उसी तरीके सोचने लगते हैं। इस प्रकार आपका दिमाग सही निर्णय ले पाता है और आप अपने लक्ष्य में सफलता हासिल करते हैं। ये है अमीर बनने के मंत्र – जीवन में भी यदि धन संबंधी समस्या है या आप जल्द अमीर बनना चाहते हैं, तो इन मंत्रों का जाप शुरू कर दीजिए.

suman

suman

Next Story