×

तुला राशि वालों की साथी से होगी अनबन,जानिए क्या कहती हैं बाकी राशियां?

Newstrack
Published on: 3 Feb 2016 4:25 AM GMT
तुला राशि वालों की साथी से होगी अनबन,जानिए क्या कहती हैं बाकी राशियां?
X

पं. सागरजी महाराज पं. सागरजी महाराज

लखनऊ: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन पर ग्रहों का प्रभाव ना सिर्फ जन्म के समय बल्कि पूरे जीवनकाल में होता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। पंडित सागरजी महाराज के अनुसार, बुधवार के राशिफल से जानिए कि किस तरह रहेगा आपका आज का दिन? आज चंद्रमा-शनि के साथ रहेगा। ये जोड़ी विषयोग बना रही है। इसके कारण लोगों का मन काम में नहीं लगेगा। मूड भी ऑफ रहेगा। दिमागी उधेड़बुन में कुछ लोग उलझे रहेंगे। महत्वपूर्ण कामों में रुकावटें भी आ सकती हैं। साथ ही अनुराधा नक्षत्र होने से अशुभ योग का असर कम रहेगा और सौम्य- स्वार्थसिद्धी को योग बन रहा है। 12

मेष: परिवार के साथ समय बिताने का सही वक्त हैं। दूसरों को खुशियां देंगे और पुरानी गलतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे। नए विचार फायदेमंद साबित होंगे। कई ग्रह आपके हित में है जिनकी वजह से आप खुशी महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ वक्त बिताएं।

13

वृष: अचानक कहे गए शब्दों के चलते आप कड़ी आलोचना के शिकार हो सकते हैं। आज प्यार का दिन है इसे महसूस करें, लेकिन सिर्फ उन चीजों की ही प्रशंसा करें जो उसके काबिल हैं। जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

14

मिथुन: आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो। मां की बीमारी परेशानी दे सकती है। लव लाइफ के लिए अच्छा दिन है। कैरियर से जुड़े फैसले खुद करें, बाद में इसका लाभ आपको मिलेगा।

15

कर्क: अगर आप खुले दिल से अपनी बात रखें, तो आपकी मोहब्बत आज आपके सामने प्यार के फरिश्ते के रूप में आएगी। स्वास्थ्य और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे। आज आप बोलने से पहले सोच ले, अगर कुछ गड़बड़ करते हैं तो वैवाहिक जीवन में चीजें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी।

16

सिंह: मनोरंजन और सौन्दर्य पर जरुरत से ज्यादा खर्च न करें । सावधान रहें, क्योंकि कोई आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकता है। कार्यक्षेत्र में अचानक से आपकी ऊर्जा का स्तर काफी नीचे जा सकता है, जिसके चलते आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। आज के दिन अच्छा होने के साथ तनावपूर्ण भी रहेगा ।

17

कन्या: जरूरत से ज्यादा खर्च भारी पड़ सकता हैं, लोग आपको आशाएं और सपने देंगे। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और कैरियर के मोर्चे पर फायदे में रहेंगे। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। आपके और जीवनसाथी के बीच कोई बाहरी व्यक्ति दूरी पैदा करने की कोशिश कर सकता है।

images

तुला: आज आसमान सफेद नजर आएगा, फूलों में रंग दिखेंगे और आपको आस-पास सब कुछ अच्छा लगेगा। आप इश्क में खुद को पड़े महसूस करेंगे। किसी के साथ नयी योजना पर भागीदारी का व्यवसाय को शुरू करने से बचें और अफवाहों से दूर रहें। आप ये भी महसूस करेंगे कि जीवनसाथी ने आपको चोट पहुंचाया हैं।

18

वृश्चिक: अपने रोमांटिक ख्यालों को हर किसी को बताने से बचें। वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी क्यों न उकसाएं ,योगियों की तरह खुद को शांत रखें। हंसने-हंसाने का अंदाज आपकी सबसे बड़ी पूंजी साबित होगी विवाह के बाद कई बातें आवश्यक हो जाती हैं। आज ऐसी ही कुछ बातों में खुद को व्यस्त रख सकते है।

20

धनु: बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी। काम पर चीजें थोड़ी अजीब हो सकती हैं। आपको महसूस होगा कि सब कुछ आपके खिलाफ जा रहा है। आज ऐसी कई बातें होंगी, जिनपर तुरन्त ध्यान देने की आवश्यकता है। जीवनसाथी से बहुत ज्यादा उम्मीद ना रखें।

19

मकर: यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फायदेमंद साबित होगी। आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवन-साथी आपको हर खुशी देने प्रयास करेगा। सफर के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है।

121

कुम्भ: अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं। ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं हैं। बिजली कटौती या फिर किसी अन्य वजह से आपको सुबह तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

22

मीन: आर्थिक लाभ जो आज मिलने वाला है,टल सकता है। छोटे भाई-बहन आपसे सलाह मांग सकते हैं। आज किए गए निवेश काफी फायदेमन्द साबित होंगे, लेकिन आपको पार्टनर से विरोध का सामना करना पड़ सकता है।

Newstrack

Newstrack

Next Story