×

24 जुलाई: इन राशियों की सेहत होगी खराब, जानिए पंचांग व राशिफल

वार-बुधवार, माह-श्रावण, पक्ष-कृष्ण, तिथि- सप्तमी 06:05 तक, नक्षत्र- रेवती 03:43 तक फिर अश्वनी,करण-बव 06:05 तक फिर बालव,चंद्र राशि- मीन, स्वामी,ग्रह-गुरु ,राहुकाल-दोपहर 12 बजे से 01:30 बजे तक

suman
Published on: 24 July 2019 2:27 AM GMT
24 जुलाई: इन राशियों की सेहत होगी खराब, जानिए पंचांग व राशिफल
X
सुबह की शुरूआत सूर्य हैं।आज कल्‍याणकारी योग गजकेशरी योग बन रहा हैं। इसका कुछ राशियों को लाभ मिलेगा। कैसा रहेगा गुरुवार 12 राशियों के लिए

जयपुर:वार-बुधवार, माह-श्रावण, पक्ष-कृष्ण, तिथि- सप्तमी 06:05 तक, नक्षत्र- रेवती 03:43 तक फिर अश्वनी,करण-बव 06:05 तक फिर बालव,चंद्र राशि- मीन, स्वामी,ग्रह-गुरु ,राहुकाल-दोपहर 12 बजे से 01:30 बजे तक।

सावन स्पेशल 2018 : राशि के अनुसार करें ये उपाय, होगी मनोकामना पूर्ण

मेष इस राशि के जातक के लिए बुधवार दाम्पत्य जीवन में खुशहाली लेकर आएगा। संतान की ओर से सफलता के योग है। कहीं न कही से धन लाभ होगा। नौकरी व बिजनेस के क्षेत्रों में लाभ मिलेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। सेहत का ध्यान रखें।

वृष बुधवार के गृहस्थ जीवन सबकुछ अच्छा रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। परिवार के साथ तालमेल बना कर रखेंगे। नौकरी में संघर्ष की स्थिति रहेगी। बिजनेस में किसी का हस्तक्षेप ना हो। सेहत बढ़िया है।

मिथुन बुधवार इस राशि के अच्छा होगा। परीक्षा व नौकरी में उत्साह उत्साह काम बनेगा। इंटरव्यू में सफलता मिलेगा। भवन व वाहन संघर्ष करना पड़ेगा। सेहत से परेशान रहेंगे।

कर्क इस राशि के जातक के लिए बुधवार सफलता देने वाला होगा। अपने पुराने घर को नया रुप देंगे। पिता की संपति से लाभ की उम्मीद रख सकते हैं। आलस्य से परेशान रहेंगे,किसी काम में मन नहीं लगेगा। सेहत भी खराब है। वैवाहिक जीवन में प्यार ही प्यार रहेगा।

सिंह सेहत बढ़िया है। सकारात्मक सोच से कामयाबी इस राशि के जातक के लिए बुधवार को मिलने वाली है। जो विवाह योग्य है उनका रिश्ता तय हो सकता हैं। किसी यात्रा पर जाने के योग है। बिजनेस व नौकरी में स्थिति सामान्य है।

गुरुवार या शुक्रवार को सीएम पद की शपथ ले सकते हैं बीएस येदियुरप्पा

कन्या इस राशि के जातक के लिए बुधवार को बिजनेस में नए अवसर मिलने वाला है। नौकरी व ऑफिस में अधिकारियों की बातों पर अमल करके सफलता पाएंगे। आज आकस्मिक लाभ मिलेगा।, प्रेम संबंधों मे निकटता बनी रहेगी। उचित खान-पान से सेहत बढ़िया रहने वाला है।

तुला इस राशि के जातक के लिए बुधवार को पारिवारिक जीवन का स्तर ऊंचा होने वाला है। नई वस्तुओं की खरीददारी करेंगे। कहीं न कहीं से धन लाभ होगा। माता से वाद-विवाद से बचें। बच्चों का ख्याल रखें।

वृश्चिक इस राशि के जातक के लिए बुधवार को रोजी-रोटी के योग हैं। किए गए प्रयासों का बढि़या लाभ मिलने वाला है। घर के भौतिक सुख के साधनों में वद्धि होने मन खुश रहेगा। ऑफिस में कलीग्स तालमेल बनाकर रखें। माता से धन का लाभ होगा। सेहत में उतार-चढ़ाव है।

धनु इस राशि के जातक के लिए बुधवार को निजी व सरकारी क्षेत्र में दिए गए इंटरव्यू से सफलता तय है। धन लाभ के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। निजी संबंधों के लिहाज से दिन कुछ प्रतिकूल हैं। सेहत खराब होने वाली है। ख्याल रखें।

मकर इस राशि के जातक के लिए बुधवार को कानूनी मामले में जीत तय है। सामाजिक जीवन में सम्मान मिलने वाला हैं। परिवार के साथ तालमेल बनाकर रखें। कही घूमने या मनोरंजन के लिए परिवार व दोस्तों के साथ जा सकते हैं।

मनचलों हो जाओ सावधान फिर आ रहा है एंटी रोमियो स्क्वायड

कुंभ इस राशि के जातक के लिए बुधवार को अच्छा लाभ होगा। कार्य व व्यावसाय में उन्नति तय है। धन लाभ के योग है। दाम्पत्य जीवन में निकटता व मधुरता का एहसास होगा। सेहत ठीक-ठाक है। धार्मिक काम में मन लगेगा।

मीन इस राशि के जातक के लिए बुधवार को यात्रा योग है। विदेश यात्रा पर भी जा सकते है।कानूनी मामलों मे जीत होगी। धन लाभ होगा। परिवार के साथ अच्छा समय तय करेंगे।आज सेहत भी खराब व प्रेम संबंध भी खराब चलेंगे।

suman

suman

Next Story