×

29 अगस्त: गुरूवार के दिन कैसा रहेगा सवेरा, कैसी गुजरेगी शाम, जानिए पंचांग राशिफल

माह – भाद्रपद, तिथि – चतुर्दशी – 19:56, पक्ष – कृष्ण, वार – गुरूवार, नक्षत्र – आश्लेषा ,सूर्योदय – 05:57सूर्यास्त – 18:46, राहुकाल – 13:58से 15:34 तक, मुहूर्त- शुभ – 06:01 से 07:36, चर – 10:47 से 12:22, लाभ – 12:22 से 13:57, अमृत – 13:57 से 15:32, शुभ – 17:07 से 18:43।

suman
Published on: 28 Aug 2019 5:11 PM GMT
29 अगस्त: गुरूवार के दिन कैसा रहेगा सवेरा, कैसी गुजरेगी शाम, जानिए पंचांग राशिफल
X
बीमारी या दुर्घटना का योग होने से उस सम्बंध में सावधानी रखें। मान प्रतिष्ठा को हानि पहुंचेगी। खर्च की मात्रा बढ़ेगी। मनोरंजन के पीछे खर्च होगा।घर की साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखेंगे।

जयपुर: माह – भाद्रपद, तिथि – चतुर्दशी – 19:56, पक्ष – कृष्ण, वार – गुरूवार, नक्षत्र – आश्लेषा ,सूर्योदय – 05:57सूर्यास्त – 18:46, राहुकाल – 13:58से 15:34 तक, मुहूर्त- शुभ – 06:01 से 07:36, चर – 10:47 से 12:22, लाभ – 12:22 से 13:57, अमृत – 13:57 से 15:32, शुभ – 17:07 से 18:43।

मेष गुरुवार के दिन आप अपने महत्वपूर्ण कार्य न करें, हो सकता है कार्यों में विघ्न या रुकावटें आ जाये। आप हो सके उतना ध्यान अपने आर्थिक व्यय पर रखें। भलाई के कार्य में अपयश भी मिल सकता है, आज न करें।

वृषभ गुरूवार के दिन बिजनेस में पराक्रम एवं पुरुषार्थ के आधार पर लाभ प्राप्त करेंगे। पूरा दिन आपको सफलता तथा यश की प्राप्ति प्रदान कराने वाला होगा। मित्रों से मित्रता प्रगाढ़ होगी। भाई-बन्धुओं से सम्बन्धों में सुधार होगा।

मिथुन गुरूवार के दिन दिन आपके स्वास्थ्य में कमी रहेगी, या पुराने रोग से परेशानी भी बढ़ सकती है। स्वास्थ्य को सम्भालें। आज का दिन आपके लिए अशान्ति या पराधीनता का अनुभव करानेवाला सिद्ध हो सकता है। धन के अपव्यय से बचें।

कर्क गुरूवार के दिन आप आलस्य, असन्तोष, उदासीनता या मन में निराशा जैसे नकारात्मक स्थिति से दूर ही रहें। आप थोड़ा सम्भलकर दिनचर्या का आयोजन सुनिश्चित करें। हो सकता है कुछ महत्वपूर्ण कार्यों में अपयश प्राप्त हो, सम्भलें।

चिन्मयानंद केस में राष्ट्रीय महिला आयोग ने यूपी के डीजीपी को भेजा नोटिस

सिंह गुरुवार के दिन ऋण से मुक्ति मिलने की पूरी सम्भावना है। मनोकांक्षा पूर्ण होगी तथा वाँछित वस्तु की प्राप्ति भी सम्भावित है। शारीरिक स्वास्थ्य दिन भर ठीक ही रहेगा पर पेट या ऊपरी भाग से सम्बंधित रोगों की शिकायत हो सकती है।

कन्या गुरूवार के दिन बिजनेस में सावधानी न रखने पर आर्थिक संकट का सामना भी करना पड़ सकता है। आप अन्य के कार्यों एवं योजनाओं में दखलअंदाज़ी न करें, मानहानि या अपने व्यक्तित्व पर संकट भी आ सकता है। बच्चे का ध्यान रखें। दूसरों की मदद करें।

तुला गुरुवार को दिन जातक किसी कार्य में मन नहीं लगेगा तथा कार्यों में असफलता हाथ लगने की शंका रहेगी। हो सकता है मानसिक स्थिति भी सहयोग न दें, बल्कि अशान्ति एवं भयग्रस्त मन रहें। सर्वाधिक अनिष्टकारक परिस्थितियों से भी आपको गुज़रना पड़ सकता है।

वृश्चिक गुरुवार के दिन जातक कोई भी कार्य बिना अड़चन या विघ्न के सम्पन्न हो सकता है। दैनिक व्यवसाय में लाभ होगा। आप अपने स्वभाव के हिसाब से कार्य कर पाएंगे। जीवनसाथी से सम्मान एवं सहयोग प्राप्त होगा।

हरतालिका व्रत: इस दिन है तीज, जानिए किस मुहूर्त में करें व्रत और किसमें पारण

धनु गुरुवार के दिन जातक को स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की परिस्थिति से गुज़ारना पड़ सकता है। परिस्थिति को हो सके तो पहले समझे बाद में अन्य सुयोग्य या अनुभवी व्यक्ति से सलाह ले कर ही आज आगे बढ़े। आज हो सके तो फ़िज़ूल की यात्रा को टाल दें।

मकर गुरूवार के दिन जातक को पत्नी और सन्तान से सुख एवं सहयोग प्राप्त होगा। मन में प्रफुल्लता रहेगी तथा मन शान्ति भी पाएगा। व्यवसाय में धनलाभ होगा। भाग्य का साथ पूरा मिलेगा तथा विशेष आनन्ददायक तथा उत्साहपूर्ण वातावरण रहेगा।

कुम्भ गुरूवार के दिन जातक अपने बिजनेस को विस्तार देंगे। अपनी दैनिक आय पर ध्यानआज के दिन आपको स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की परिस्थिति से गुज़ारना पड़ सकता है। परिस्थिति को हो सके तो पहले समझे बाद में अन्य सुयोग्य या अनुभवी व्यक्ति से सलाह ले कर ही आज आगे बढ़े। यात्रा को टाल दें। यदि कोई शुभ कर्म करने का सोच रहें है तो आज का दिन आपका साथ भी देगा।

मीन गुरूवार के दिन जातक को दोस्तों व परिवार से लाभ एवं सहयोग प्राप्त होगा। महिला वर्ग से लाभ मिलेगा। दैनिक आय में वृद्धि होगी। आप पूरा दिन सुगठित आयोजन एवं मनोकांक्षा के साथ सुख से व्यतीत करेंगे। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी। कही घूमने जाएंगे।

suman

suman

Next Story