×

30 अगस्त: कुशाग्रहिणी अमावस्या पर मिलेगा पितरों का आशीर्वाद या नहीं, जानिए राशिफल

वार शुक्रवार, माह भाद्रपद, तिथि अमावस्या,करण चतुष्पाद, नक्षत्र मघा, सूर्योदय 05:57 ,सूर्यास्त 18:45, अभिजित मुहूर्त 11:56 से 12:47 तक अमृत काल 15:06 से 16:30 तक,राहुकाल 10:45से 12:21। आज कुशाग्नि अमावस्या है और आज के दिन पितरों के नाम दान से जीवनभर समृद्धि बनी रहती है।

suman
Published on: 30 Aug 2019 2:12 AM GMT
30 अगस्त: कुशाग्रहिणी अमावस्या पर मिलेगा पितरों का आशीर्वाद या नहीं, जानिए राशिफल
X
बीमारी या दुर्घटना का योग होने से उस सम्बंध में सावधानी रखें। मान प्रतिष्ठा को हानि पहुंचेगी। खर्च की मात्रा बढ़ेगी। मनोरंजन के पीछे खर्च होगा।घर की साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखेंगे।

जयपुर: वार शुक्रवार, माह भाद्रपद, तिथि कुशाग्रहिणी अमावस्या,करण चतुष्पाद, नक्षत्र मघा, सूर्योदय 05:57 ,सूर्यास्त 18:45, अभिजित मुहूर्त 11:56 से 12:47 तक अमृत काल 15:06 से 16:30 तक,राहुकाल 10:45से 12:21। आज कुशाग्नि अमावस्या है और आज के दिन पितरों के नाम दान से जीवनभर समृद्धि बनी रहती है।

अखंड सौभाग्य का प्रतीक है हरितालिका तीज का व्रत, पति की लंबी आयु के लिए जरुर रखें

मेष शुक्रवार को सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे, धार्मिक स्थल में जाएगी, जिससे आपका तनाव दूर होगा और आप फ्रेश महसूस करेंगे, व्यापार में महत्वपूर्ण फैसले लेंगे, जिससे आगे फायदा होगा, अंतः दिन अनुकूल रहेगा।अध्याम का झुकाव होगा। आज के दिन पितरों को याद करें।

वृष शुक्रवार को ऑफिस में काम से जुड़े लोगो का साथ हो सकता हैं, आपकी मेहनत रंग लाएगी जिससे सब लोग आपकी तारीफ करेंगे, छात्रों के दिन अनुकूल रहने वाला हैं, व्यापार में अचानक से लाभ होगा, अंतः पारिवारिक सुख मिलेगा। दान करें। कुशाग्रहिणी अमावस्या पर पितदोष निवारण करें।

मिथुन शुक्रवार को थोड़े नेगेटिव थॉट्स आ सकते हैं, परिवार के साथ बहार घूमने जा सकते हैं, उच्च पद के लोगो की बात पे ध्यान दे और उसके बाद आपकी सलाह दे , अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें भर के खाने पीने से दूर रहे। पितरों के नाम पर गरीबो को खाना खिलाएं ।

कर्क शुक्रवार को आप सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे जिससे आज सभी काम सफल होंगे, कार्यस्थल में आपको उन्नति मिलेगी, लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे, आज आपके काम से उच्च पद के लोग आपकी तारीफ करेंगे। वंश वृद्धि के लिए पितृदोष का निवारण करने के लिए आज की अमावस्या सबसे पूण्यदायक है।

हरतालिका व्रत: इस दिन है तीज, जानिए किस मुहूर्त में करें व्रत और किसमें पारण

सिंह शुक्रवार को यह समय लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत करने का हैं, जिससे आपको आगे परेशानियों का सामना न करना पड़े,लव लाइफ से जुड़ी बातें आपको परेशान कर सकती हैं, पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी। पितृदोष से मुक्ति के लिए कुश का दान करें और तर्पण करें

कन्या शुक्रवार को बड़े दिनों से चल रही बीमारों से मुक्त हो सकते हैं, व्यापार में हुई गलतियों को आप को सुधारने के मौके मिलेंगे, स्टूडेंट्स के लिए अपने लक्ष्य को पाने का हैं, लोगों की हेल्प करने के लिए आप सबसे आगे होंगे। किसी धार्मिक काम में पैसे खर्च करेंगे। कुशाग्रहिणी अमावस्या पर पिंड दान करें।

तुला शुक्रवार को ऑफिस में आज ज्यादा काम हो सकता है, व्यापार में आपको सफलता हासिल होगी, आज लड़ाई झगड़ो से दूरी बना के रखे, भूमि से जुड़े विवादों में आपको राहत मिल सकती है, इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए दिन सही रहेगा। कपड़ो का दान करें।पितरों के नाम पर ब्राह्मण भोज कराएं।

वृश्चिक शुक्रवार को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है, कार्य करते समय किसी से झगड़ा मोल न ले आपका काम बिगड़ सकता हैं, आज बड़ो से ली गयी राय आपके लिए लाभदायक रहेगी, आर्थिक पक्ष सुधर सकते हैं, स्वास्थ्य से परेशान रह सकते हैं। सूर्य को लाल फूल व लाल चंदन से जल चढ़ाएं। पितरों के नाम पर गरीबो को खाना खिलाएं ।

तीज हर साल मैं करूं तीज ओ सांवरिया, साजन लगे तुझे मेरी भी उमरिया

धनु शुक्रवार को इस राशि के लोगो को थोड़ी परेशानी हो सकती है, परन्तु परिवार और जीवनसाथी का साथ रहने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएगी,मित्रों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, आज बचाया हुआ धन आपके काम आ सकता है,स्वास्थ्य खराब हो सकता है ध्यान रखें। मंदिर में दान करें। आज की कुशाग्रहिणी अमावस्या पर पितरों को जल चढ़ाएं। आशीर्वाद बना रहेगा।

मकर शुक्रवार का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा,अपनी मंजिल को पाने के लिए नए अवसर मिलेंगे, व्यापार में आपको लाभ हो सकता है अगर मेहनत करने में ध्यान दे,काम की वजह से बाहर जाना पड़ सकता है, भाई बहन से अनबन हो सकती हैं। मंदिर में जाकर साफ-सफाई करें। पितृदोष निवारण के लिए शुभ दिन है।

कुम्भ शुक्रवार को छात्रों को शिक्षिकाओं से पूरा सहयोग मिलेगा, व्यापार में आपको नए अवसर मिलेंगे, सामाजिक कार्य करने से आपको लोगों से स्नेह मिलेगा, ऑफिस में आपको मेहनत का फल मिलेगा,दिन थोड़ा थकावट भरा रह सकता है परन्तु सभी काम आसानी से होंगे। सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।आज कुशाग्रहिणी अमावस्या पर दान पूण्य का काम करें

मीन शुक्रवार को परिवार के साथ धार्मिक स्थल की योजना बन सकती हैं, व्यापार में संपर्कों के कारण उन्नति मिलेगी, लव लाइफ के लिए दिन अनुकूल रहेगा, आज किसी भी चीज़ में निवेश करने के अच्छे मौके हैं,पारिवारिक जीवन में सब का साथ बना रहेगा। सूर्य को जल चढ़ाएं। पितृदोष से मुक्ति के लिए कुश का दान करें और तर्पण करें

suman

suman

Next Story