26DEC: ग्रहों की चाल का इन राशियों पर क्या होगा असर, बताएगा राशिफल

माह-पौष  पक्ष कृष्ण, वार- बृहस्पतिवार, तिथि-अमावस्या, नक्षत्र- ज्योष्ठा, सूर्योदय-6.21, सूर्यास्त-17.57।ग्रहण आरंभ-8.13 से सुबह , ग्रहण मध्य-9.17 और ग्रहण समाप्ति-10.56।

Published by suman Published: December 26, 2019 | 5:33 am
rashi news

माह – आश्विन,तिथि – नवमी ,पक्ष – कृष्ण,वार – शुक्रवार,नक्षत्र –मृगशिरा , सूर्योदय – 06:11,सूर्यास्त – 18:36 ,। कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन जानिए राशिफलसोशल मीडिया से

जयपुर:  माह-पौष  पक्ष कृष्ण, वार- बृहस्पतिवार, तिथि-अमावस्या, नक्षत्र- ज्योष्ठा, सूर्योदय-6.21, सूर्यास्त-17.57।ग्रहण आरंभ-8.13 से सुबह , ग्रहण मध्य-9.17 और ग्रहण समाप्ति-10.56। आज सूर्य ग्रहण के दौरान पूजा पाठ ना करें।केवल स्नान करके भगवान का ध्यान करें।

 

यह पढ़ें…क्यों मनाया जाता है क्रिसमस, यहां जानें आखिर कौन हैं ईसा मसीह

मेष बृहस्पतिवार को छात्रों को शिक्षिकाओं से पूरा सहयोग मिलेगा, व्यापार में आपको नए अवसर मिलेंगे, सामाजिक कार्य करने से आपको लोगों से स्नेह मिलेगा, ऑफिस में आपको मेहनत का फल मिलेगा,दिन थोड़ा थकावट भरा रह सकता है परन्तु सभी काम आसानी से होंगे। सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।ग्रहण का असर नहीं होगा।

वृष  बृहस्पतिवार को परिवार के साथ धार्मिक स्थल की योजना बन सकती हैं, व्यापार में संपर्कों के कारण उन्नति मिलेगी, लव लाइफ के लिए दिन अनुकूल रहेगा, आज किसी भी चीज़ में निवेश करने के अच्छे मौके हैं,पारिवारिक जीवन में सब का साथ बना रहेगा। सूर्य को जल चढ़ाएँ।

मिथुन बृहस्पतिवार को इस राशि के लोगो को थोड़ी परेशानी हो सकती है, परन्तु परिवार और जीवनसाथी का साथ रहने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएगी,मित्रों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, आज बचाया हुआ धन आपके काम आ सकता है, सेहत खराब हो सकता है ध्यान रखें। मंदिर में दान करें।

कर्क बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा,अपनी मंजिल को पाने के लिए नए अवसर मिलेंगे, व्यापार में आपको लाभ हो सकता है अगर मेहनत करने में ध्यान दे,काम की वजह से बाहर जाना पड़ सकता है, भाई बहन से अनबन हो सकती हैं। मंदिर में जाकर साफ-सफाई करें। ग्रहण के दौरान पूजा ना करें, लेकिन भगवान का ध्यान करें।

सिंह बृहस्पतिवार को ऑफिस में आज ज्यादा काम हो सकता है, व्यापार में आपको सफलता हासिल होगी, आज लड़ाई झगड़ो से दूरी बना के रखे, भूमि से जुड़े विवादों में आपको राहत मिल सकती है, इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए दिन सही रहेगा। कपड़ों का दान करें।

 

यह पढ़ें…अब 559 साल बाद बनेगा ये संयोग, जानिए लगने वाले सूर्य ग्रहण के बारे में

कन्या बृहस्पतिवार को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है, कार्य करते समय किसी से झगड़ा मोल न ले आपका काम बिगड़ सकता हैं, आज बड़ो से ली गयी राय आपके लिए लाभदायक रहेगी, आर्थिक पक्ष सुधर सकते हैं, स्वास्थ्य से परेशान रह सकते हैं। सूर्य को  लाल फूल व लाल चंदन से जल चढ़ाएं।

तुला बृहस्पतिवार को यह समय लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत करने का हैं, जिससे आपको आगे परेशानियों का सामना न करना पड़े,लव लाइफ से जुड़ी बातें आपको परेशान कर सकती हैं, पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी।बिजनेस में सामान्य रहेगा। नौकरी में सहयोगी परेशान करेंगे। सूर्य को लाल फूल के साथ जल चढ़ाएं।

वृश्चिक बृहस्पतिवार को बड़े दिनों से चल रही बीमारों से मुक्त हो सकते हैं, व्यापार में हुई गलतियों को जातक को सुधारने के मौके मिलेंगे, स्टूडेंट्स के लिए अपने लक्ष्य को पाने का हैं, लोगों की हेल्प करने के लिए आप सबसे आगे होंगे। किसी धार्मिक काम में पैसे खर्च करेंगे।सूर्य ग्रहण के दौरान शांति पाठ करें।

यह पढ़ें…58 साल बाद लगेगा ऐसा सूर्य ग्रहण, मचेगी चारों तरफ तबाही, जानिए क्या होगा प्रभाव


धनु बृहस्पतिवार को थोड़े नेगेटिव थॉट्स आ सकते हैं, परिवार के साथ बहार घूमने जा सकते हैं, उच्च पद के लोगो की बात पे ध्यान दे और उसके बाद आपकी सलाह दे , अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें भर के खाने पीने से दूर रहे। गरीबों को खाना खिलाएं। शांतिपाठ करें।

मकर बृहस्पतिवार को जातक सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे जिससे आज सभी काम सफल होंगे, कार्यस्थल में आपको उन्नति मिलेगी, लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे, आज आपके काम से उच्च पद के लोग आपकी तारीफ करेंगे। ग्रहण के दौरान सूर्य मंत्र जाप करें। दान करें।

कुंभ बृहस्पतिवार को सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे, धार्मिक स्थल में जाएगी, जिससे आपका तनाव दूर होगा और आप फ्रेश महसूस करेंगे, बिजनेस में महत्वपूर्ण फैसले लेंगे, जिससे आगे फायदा होगा, अंतः दिन अनुकूल रहेगा। अध्याम की ओर झुकाव होगा।सूर्य ग्रहण का लाभ मिलेगा।

मीन बृहस्पतिवार  को ऑफिस में काम से जुड़े लोगो का साथ हो सकता हैं, आपकी मेहनत रंग लाएगी जिससे सब लोग आपकी तारीफ करेंगे, छात्रों के दिन अनुकूल रहने वाला हैं, व्यापार में अचानक से लाभ होगा, अंतः पारिवारिक सुख मिलेगा। दान करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App