राशिफल 13 जुलाई : कैसा रहेगा इन राशियों के लिए सावन का दूसरा सोमवार, जानें…

जयपुर माह सावन पक्ष-कृष्ण, तिथि- अष्टमी, दिन सोमवार, नक्षत्र- रेवती., सूर्योदय- 5.24, सूर्यास्त-18.55। दिन सोमवार को जानिए 12 राशियों के राशिफल।

Published by suman Published: July 13, 2020 | 6:09 am
Modified: July 13, 2020 | 6:13 am

जयपुर : माह सावन पक्ष-कृष्ण, तिथि- अष्टमी, दिन सोमवार, नक्षत्र- रेवती, सूर्योदय- 5.24, सूर्यास्त-18.55। दिन सोमवार को जानिए 12 राशियों के राशिफल।

मेष 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक को सफलता हाथ लगेगी। राजनीतिज्ञ होते हैं। चन्द्र व मंगल गोचर के कारण नौकरी व बिजनेस में नए अवसरों की प्राप्ति होगी। प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। दोस्तों से मुलाकात होगी। परिवार का साथ मिलेगा। महामृत्युंजय मंत्र का करें जाप, होगा परिवार का कल्याण।

वृष 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक  का दिन धार्मिक कार्यों में लगेगा।  इस राशि का स्वामी शुक्र प्रेम संबंधों के लिए खुशहाली वाला रहेगा। धन का आगमन हो सकता है। नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ेगी।बाहर ना जाएं। संतान  संबधी घर बाधा के निवारण के लिए सावन का सोमवार करें।

मिथुन 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक अत्यधिक संवेदनशील होंगे इस कारण मानसिक बेचैनी और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। इससे जिद्दीपन आएगा। सार्वजनिक रूप में मानहानि न हो, इसका ध्यान रखें। स्थावर संपत्ति तथा वाहन आदि के दस्तावेज को लेकरसावधानी रखें। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। नौकरी जाने का डर सताएगा।शिव चालीसा का पाठ करें।

कर्क 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।  यश कीर्ति और आनंद की प्राप्ति होगी। परिवार के साथ आनंद में समय बितेगा। ऑफिस में सहकर्मियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। दोस्तों के साथ मुलाकात होगी। अधूरे काम पूरे होंगे।आर्थिक लाभ की संभावना है। किसी से प्यार का इजहार ना करें।

यह पढ़ें…बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत: कैंसर ने ली जान, इंडस्ट्री को लगा झटका

 

सिंह 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक को पूरी तरह से परिवार के साथ खुशी मिलेगी। अपने दैनिक कार्यों से मुक्त होकर अपने लिए थोड़ा समय निकाल सकेंगे। घर पर ही उत्तम भोजन मिलेगा, जिससे आप काफी प्रसन्न रहेंगें। बिजनेस और भागीदारी में लाभ होगा। सार्वजनिक क्षेत्र में मान- सम्मान बढ़ेगा।सावन मे शिव भगवान की पूजा करें।

कन्या 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक अपनी वाणी और व्यवहार को नियंत्रण में रखें, अन्यथा गलतफहमी हो सकती है, जिससे नुकसान हो सकता है। दोस्त के छल से सदमा लगेगा। सावधान रहें। सेहत का पूरा ख्याल रखें। धार्मिक विद्या की ओर आकर्षण बढ़ेगा, साधना सिद्धि के लिए आज का दिन अच्छा है। काफी कोशिश के बाद आप अपनी मानसिक शांति को प्राप्त कर पाएंगें।

तुला  13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक भविष्य की पढ़ाई को लेकर चिंतित रहेंगे। किसी के साथ इसे लेकर चर्चा कर सकते हैं। भाग्य के बदले कर्म के बल पर आगे बढ़ेंगे।खास कर सेल्स और मार्केटिंग, शिक्षा, जैसे कार्यों आपकों थोड़ा इंतेजार करना होगा। वाणी के प्रभाव से जरूरतों को पूरा करने के लिए धन की व्यवस्था कर सकेंगे। उधार लेन-देन करने से बचें।आज  पंचाक्षर मंत्र का जाप करें। लाभ मिलेगा।

वृश्चिक13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक ठोस निर्णय नहीं ले पाएंगे, जिससे तनावमुक्त रहेगें। भाग्य आज जातक का साथ नहीं देगा, जिससे काफी निराशा का अनुभव होगा। संतान के विषय में चिंतित रहेंगें। घर में बुजुर्गों की तबीयत खराब हो सकती है। शारीरिक रुप से अस्वथ्यता का अनुभव करेगें। बच्चों का ख्याल रखें। नौकरी व बिजनेस में परिश्रम का ही फल मिलेगा।

यह पढ़ें…हरे रंग की चूड़ी का सावन से कनेक्शन ऐसा, झटपट पहनना चाहेंगी आप भी चूड़ियां

धनु 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक दांपत्य जीवन  का आनंद लेंगे।लेकिन अपने क्रोध और वाणी को नियंत्रित रखें। रिश्ते में अधिक ऊर्जा और गर्मी का एहसास होगा। संतानों के अध्ययन के बारे में चिंता होगी। पेट की तकलीफ परेशान करेगी। अगर कोई समस्या है तो लापरवाही बरतने की बजाय, डॉक्टर की सलाह के अनुसार उचित उपचार लें।नौकरी में सतर्क रहें।सोमवार का व्रत करें लाभ मिलेगा।

मकर 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक  को बिजनेस में संघर्ष  करना पड़ेगा। प्रेम में आज तनाव हो सकता है।  परिवार के साथ भी मतभेद रहेगा। शिक्षा में सफलता मिलेगी। ऑफिस में लोग आपके खिलाफ षड्यंत्र करेंगे।

कुंभ 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक को शुक्र व चन्द्रमा की वजह से नौकरी मिल सकती हैं। शुक्र के कारण प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें। बाहर ना जाए। बिजनेस में लाभ नहीं होगा।   खर्च बढ़ेगा। आज शिव चालीसा का पाठ करें। और दान दें लाभ मिलेगा।

मीन 13 जुलाई दिन सोमवार को इस राशि के जातक को मंगल व चन्द्रमा के कारण बिजनेस में लाभ मिलेगा। शिव तांडव का पाठ करें। इस राशि के लोग दूसरों पर भरोसा ना करें। नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। माता-पिता से संबंध बिगड़ेंगे। बाहर ना जाएं।  सोमवार का व्रत करें धन की परेशानी दूर होगी।