वास्तु शास्त्र: बहन के साथ ना करें ऐसा काम, नहीं तो लव लाइफ हो जाएगी बेकार, जानें…

आज हर किसी के जीवन में लव पार्टनर जरूरी सा है। इस लव लाइफ में कई बार ऐसे मौके भी आते हैं, जब जरा सी बात को लेकर प्रॉब्लम आ जाती है और लव लाइफ में खटास पैदा हो जाती है। यदि आप भी अपनी लव लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं और अपने पार्टनर का भरपूर प्यार पाना चाहते हैं तो

Published by suman Published: June 26, 2020 | 9:57 pm

जयपुर:  आज हर किसी के जीवन में लव पार्टनर जरूरी सा है। इस लव लाइफ में कई बार ऐसे मौके भी आते हैं, जब जरा सी बात को लेकर प्रॉब्लम आ जाती है और लव लाइफ में खटास पैदा हो जाती है। यदि आप भी अपनी लव लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं और अपने पार्टनर का भरपूर प्यार पाना चाहते हैं तो इसकी शुरुआत अपने घर से ही करनी चाहिए। यहां ज्योतिष से जुड़े कुछ ऐसे उपाय बताए जा रहे हैं, जिनका अपने दैनिक कार्यों में प्रयोग करने से आप अपनी लव लाइफ को और अधिक बेहतर बना सकते हैं।

यह पढ़ें…मर गई इंसानियत: शादी में बच्ची के साथ की शर्मनाक हरकत, रोंगटे खड़े हो गए सभी के

 

विश्वास से रिश्ता

ज्योतिष के अनुसार यह जरुरी नहीं कि लव लाइफ प्रेमी अथवा प्रेमिका के ही बीच हो। लव लाइफ का मतलब अपनी पत्नी और पति से भी है। पति और पत्नी के बीच तो वह पवित्र बंधन होता है, जो सात जन्मों तक निभाया जा सकता है। बस जरुरत होती है दोनों के प्रति विश्वास और एक दूसरे के प्रति समर्पण की।

 

 लाइफ में नहीं होगी खटास

यदि आप अपनी लव लाइफ में एक-दूसरे के प्रति समर्पित हो गए तो बीच कितने ही विलेन आ जाए, लव लाइफ में खटाई नहीं पडेगी। लव लाइफ को और अधिक बेहतर और रोमांसकारी बनाने के लिए आप नीचे दिए गए उपायों को कर सकते हैं, जो आपकी लव लाइफ में खटास पैदा नहीं होने देंगे।

*शिवजी, भैरव और हनुमान जी की पूजा करने से फैमिली लाइफ खुशहाल रहेगी।
*गणेश जी का कोई चित्र हमेशा अपने पास रखने से प्रेम संबंध मजबूत होंगे।
*सफेद गाय को चारा खिलाने से पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।
*नीले जूतों का प्रयोग करने से प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे।
*शिवलिंग पर जल चढ़ाने से लव लाइफ अच्छी रहेगी।

 

यह पढ़ें…सावधान हो जाएं: 24 घंटे में सैकड़ों बार गिर रही बिजली, भूल कर न करें ये काम

 

*दिन के किसी एक भोजन में नमक न खाएं इससे प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे।
*विष्णु या शिव मंदिर में सूर्य की वस्तुएं (गेहूं, साबुत मसूर, गुड, दलिया, लाल वस्त्र, सिंदूर) दान देने से लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा।
*संबंध अच्छे रहते हैं।
*बहन का सम्मान करें, उसे तकलीफ  ना दें। इससे प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे।
*प्रेमी/प्रेमिका को हरे रंग के कपड़े गिफ्ट में देने से प्रेम संबंध मजबूत रहेंगे।
*दुर्गा मंदिर में प्रसाद चढ़ाने से लव लाइफ अच्छी चलेगी।

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App