×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Love Rashifal 8 November 2022: जानें आज किस राशि वालों को अपने पार्टनर से मिल सकता है बड़ा सरप्राइज और कौन बेचारा खायेगा धोखा

Love Rashifal 8 November 2022: प्रेम और वैवाहिक जीवन में जो जातक एक-दूसरे से प्रेम के बंधन में बंधे हुए हैं चंद्र राशि की गणना के आधार पर रोज होने वाली वार्ता के संबंध में ज्योतिषीय भविष्यवाणी की जाती है।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 7 Nov 2022 11:03 AM GMT
Love Rashifal 8 नवंबर 2022 आज का लव राशिफल
X

Love Rashifal 8 नवंबर 2022 आज का लव राशिफल ( सौ. से सोशल मीडिया)

Love Rashifal 8 नवंबर 2022 आज का लव राशिफल

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। बता दें कि दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) हर दिन का घटनाओं का फलित होने के साथ ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल भी विस्तार से बताया जाता है। तो आइये जानते हैं चंद्र राशि पर आधारित लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा आपका दिन। बता दें कि यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित होता है। बता दें कि आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं।

प्रेम और वैवाहिक जीवन में जो जातक एक-दूसरे से प्रेम के बंधन में बंधे हुए हैं चंद्र राशि की गणना के आधार पर रोज होने वाली वार्ता के संबंध में ज्योतिषीय भविष्यवाणी की जाती है। उदाहरण स्वरुप दिन विशेष में प्रेमी-प्रेमिका के बीच दिन कैसा रहेगा, एक दूसरे के प्रति आपसी रिश्ता मजबूती की ओर बढ़ेगा या फिर किसी तरह की रुकावट आने वाली है इत्यादि के बारे में संकेत मिल जाता है। इसके अलावा जो जातक वैवाहिक जीवन में है उनके लिए दिन कैसा रहने वाला होगा, जीवनसाथी के प्रति संबंध पहले से मजबूत होगा या किसी तरह का मनमुटाव तो नहीं होगा आदि के भी संकेत इसके द्वारा मिल जाते हैं।

तो आइए जानते हैं दैनिक लव राशिफल के माध्यम से जानते हैं सभी 12 राशि के जातकों के लिए आज कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन...


मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) 8 November 2022:

प्यार हवा में है। यदि आप अविवाहित हैं, तो संभावना अधिक है कि आप किसी से मिलने जा रहे हैं और आज हिंसक रूप से प्यार में पड़ सकते हैं, लेकिन इस बात से अवगत रहें कि यद्यपि आप अच्छी तरह से अनुकूल हैं, आपको केवल एक गुजरने के बजाय रिश्ते को स्थायी बनाने के लिए समायोजन की आवश्यकता होगी। कल्पना। जोड़े एक साथ बहुत जरूरी रोमांटिक समय का आनंद लेने जा रहे हैं।


वृष (Taurus Love Horoscope) 8 November 2022:

आप अपने प्रेम जीवन के प्रति नरम दृष्टिकोण रखते हैं! हालाँकि आपको ऐसी स्थितियों में डाल दिया जा सकता है जो सच्ची भावना से रहित हैं और इसलिए आप उन लोगों से ज्यादा प्रभावित नहीं होंगे जो आपको अपने जीवन का हिस्सा बनाने की पेशकश करते हैं। तो ऐसे लोगों के साथ वर्कआउट करने के लिए प्यार की उम्मीद न करें! हालाँकि वे गर्म और सौहार्दपूर्ण मित्र बन सकते हैं।ᅠᅠ


मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) 8 November 2022:

आज आपको अपने पार्टनर से कोई बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। असाधारण इशारों या महंगे उपहारों की अपेक्षा करें और एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को फिर से खोजने का यह सही समय है। यदि आप अविवाहित हैं, तो आपको असंभावित स्थानों पर रोमांस खिलता हुआ मिल सकता है, लेकिन इसे अकल्पनीय के रूप में अनदेखा न करें। संभावना है, आपको इस जगह से एक पूरा करने वाला रिश्ता मिल जाएगा जहां आपने कभी नहीं सोचा था।


कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) 8 November 2022:

जब आप कठिन समय में हों तो आपका प्यार आपके लिए प्रेरणा और ताकत का एक बड़ा स्रोत रहा है। और आप इसके लिए उनका बहुत सम्मान करते हैं! लेकिन कुछ परिस्थितियों के चलते आप दोनों के बीच गलतफहमी पैदा हो गई है। और दरार गहरी और गहरी होती जा रही है। सब कुछ अलग होने से पहले शासन खींचो।


सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) 8 November 2022:

हाल के दिनों में गलतफहमी और अनावश्यक बाधाएं एक-दूसरे के लिए आपकी भावनाओं को ढक रही थीं। आज आपका सामना एक ऐसी घटना से हो सकता है जहां इस तरह के सभी संदेह दूर हो जाएंगे और एक दूसरे के प्रति आपकी प्रतिबद्धता की सच्ची, गहरी और स्थायी प्रकृति स्पष्ट हो जाएगी। अपनी प्रशंसा दिखाना सुनिश्चित करें। अपनी अंतरतम भावनाओं को व्यक्त करने के लिए रोमांटिक इशारे करने के लिए समय एकदम सही है।


कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) 8 November 2022:

आपके प्रेम जीवन पर राज करने वाले ग्रह अब अपने चरम पर हैं। तो, यह आपके लिए एक रोमांचक और साथ ही भावुक समय होने जा रहा है। इसका अधिकतम लाभ उठाएं। अपने साथी के साथ कुछ विशेष योजना बनाएं या उसे एक असाधारण इशारे से आश्चर्यचकित करने का निर्णय लें और यह समान उत्साह के साथ वापस किया जाएगा। अपने प्रेम जीवन पर पूरा ध्यान देने का समय सही है।


तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) 8 November 2022:

ग्रहों की स्थिति के कारण कल संबंधों के मोर्चे पर उथल-पुथल हो सकती है, लेकिन आज चीजें सामान्य होने की संभावना है। आप मन के एक शांत फ्रेम में रहेंगे और सुलह करने में सक्षम होंगे, भले ही कल के विवाद के बाद संबंध तनावपूर्ण होने वाले हों। यह एक दूसरे के प्रति अपने प्यार और प्रतिबद्धता को नवीनीकृत करने का समय है।


वृश्चिक लव राशिफल( Scorpio Love Horoscope) 8 November 2022:

आज आपके रिश्ते में ताजगी आएगी। आप अपना अधिकांश दिन अपने साथी के साथ बिताएंगे और आनंद को बढ़ाने के लिए कुछ नया खोजेंगे। आपका प्यार असीम होगा और आप निकट भविष्य में इसे अपने साथी के साथ बंधन के दूसरे स्तर पर ले जाने का फैसला भी कर सकते हैं। हालाँकि कुछ चुनौतीपूर्ण परिस्थितियाँ उत्पन्न हो सकती हैं जिनसे आपको सावधान रहना चाहिए!ᅠᅠᅠᅠ


धनु लव राशिफल (SagittariusLove Horoscope) 8 November 2022:

विरोधाभासी ग्रह शक्तियाँ आज आपको विपरीत दिशा में खींचती हैं। आप निर्णायक कार्रवाई करना चाहते हैं; फिर भी आप सतर्क महसूस करते हैं और किसी भी संतुलन को बिगाड़ना नहीं चाहते हैं। इन विपरीत प्रभावों का परिणाम आपके प्रेम जीवन पर काफी दिलचस्प रहेगा। आप अपने साथी या अपने रिश्ते के बारे में एक सबक सीखेंगे जो आपको भविष्य की योजना बनाने में मदद करेगा।


मकर लव राशिफल(Capricorn Love Horoscope) 8 November 2022:

यह नए संबंध बनाने का दिन है। आपको आज ही पहुंचना चाहिए। नई दोस्ती, साझेदारी या यहां तक ​​कि अफेयर्स भी आज कार्ड पर हैं। अब आप सामाजिक गतिविधियों में डूबे रहेंगे जो आपको नए संभावित मित्रों या भागीदारों के संपर्क में लाएगा। लेकिन ध्यान रखें कि नए रिश्तों को आगे बढ़ाते हुए उन लोगों की उपेक्षा न करें जो आपके करीब हैं।


कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope) 8 November 2022:

आज आपके अतीत का कोई व्यक्ति आपसे मिलने आएगा, हालाँकि वह व्यक्ति आपके लिए रोमांटिक रुचि का नहीं हो सकता है। वह आपको एक महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि प्रदान करेगा जो आपको उन भ्रमों को हल करने में मदद कर सकता है जो आप लंबे समय से अपने साथ ले जा रहे थे। इस जानकारी की सहायता से उपचार की दिशा में अपना पहला कदम उठाएं।


मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) 8 November 2022:

आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपको एक व्यक्ति के रूप में बहुत अच्छी तरह से प्रभावित करता है लेकिन आपके पास कुछ मानसिक बाधाएं हैं। आप किसी एक को इस आधार पर चुनना चाहते हैं कि उन्हें आपके लिए क्या पेशकश करनी है! लेकिन प्यार इतना डिमांडिंग नहीं है। तो अगर आप प्यार करना चाहते हैं और प्यार करना चाहते हैं तो आपको इस विचारधारा को छोड़ देना चाहिए और साझा करने में विश्वास करना चाहिए।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story