×

Aaj Ka Lucky Number 18 May 2024: आज का दिन आपके लिए कैसा होगा, ये होगा आपका लकी नंबर और कलर

Aaj Ka Lucky Number 18 May 2024: आज यानि 18 मई 2024 का दिन आपका कैसा होगा और आज आपको किन बातों का ख्याल रखना होगा आइये जानते हैं और क्या है आज का आपका लकी नंबर और कलर।

Shweta Srivastava
Published on: 18 May 2024 4:39 AM GMT
18 May 2024 Lucky Number and Color
X

18 May 2024 Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

18 May 2024 Lucky Number and Color: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके भाग्य को बनाते हैं साथ ही आपका आने वाला कल कैसा होगा इसके बारे आइये विस्तार से जानते हैं। साथ ही आज का आपका लकी नंबर और कलर क्या है इसके बारे में भी आइये जानते हैं।

18 मई 2024 का आपका लकी नंबर और कलर (18 May 2024 Lucky Number and Color)

मेष राशि (Aries)

आज के दिन की शुरुआत एक नई उम्मीद के साथ करें। आपके जीवन में कुछ बदलाव आने वाला है। इन बदलावों के अनुसार खुद को ढालने की कोशिश करें क्योंकि जितनी जल्दी आप इन्हें स्वीकार कर लेंगे, आपके लिए उतना ही बेहतर होगा। लव लाइफ में सुधार होगा। आप कोई नया प्रोजेक्ट हाथ में ले सकते हैं जो आपको आर्थिक रूप से आगे बढ़ने में मदद करेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से स्थिरता की भविष्यवाणी की जा सकती है।

आपका शुभ रंग पीला है। आपका लकी नंबर 17 है।

मिथुन राशि (Gemini)

यह आपके लिए काफ़ी सुखद दिन है। कर्मचारियों को उच्च स्तर पर पदोन्नति मिलने की उम्मीद है। वेतन में बढ़ोतरी से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं आज आपको परेशान कर सकती हैं, इसलिए सावधानी बरतें। प्रेम जीवन थोड़ा जटिल हो सकता है इसलिए अपने साथी के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें।

आपका शुभ रंग नीला है। आपका लकी नंबर 23 है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज किसी अजनबी के साथ समझौता करने से बचें, क्योंकि कानूनी मामलों पर उल्टा असर पड़ सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा लेकिन आपको एक-दो दिन और दवा पर रहना होगा। आज शाम आप कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों के साथ बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं। पेशेवर जीवन को अनौपचारिक रूप से मजबूत करने के लिए अच्छा दिन है।

आपका भाग्यशाली रंग मूंगा है। आपका लकी नंबर 14 है।

कुंभ राशि (Aquarius)

आपकी लव लाइफ आपके लिए दिन-ब-दिन जटिल होती जा रही है। निजी जीवन के मामले में यह आपके लिए अच्छा समय नहीं है। हालाँकि, पेशेवर तौर पर आपके बॉस आपको उच्च स्तर पर पदोन्नत करने पर विचार कर सकते हैं। आर्थिक स्थितियाँ आज आपके पक्ष में रहेंगी। अपने आप को अत्यधिक तनावग्रस्त करने से बचें क्योंकि इससे कुछ स्वास्थ्य समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

आपका शुभ रंग सफेद है। आपका लकी नंबर 13 है।

मीन राशि (Pisces)

आज आप महसूस कर सकते हैं कि भगवान बहुत आभारी हैं क्योंकि आपको हर चीज़ सही जगह और सही समय पर खूबसूरती से घटती हुई देखने को मिलेगी। आज आपके आत्मविश्वास का स्तर चरम पर रहेगा। स्वास्थ्य के लिहाज से कुछ परेशानियां रहेंगी, लेकिन दवाएं सब ठीक कर देंगी। आर्थिक रूप से भी, किसी नए प्रोजेक्ट से आपको भारी मात्रा में लाभ मिलने की संभावना है।

आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा है। आपका लकी नंबर 25 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story