×

Lok Sabha Election 2024: नगर पालिका अध्यक्ष ने सपा से दिया इस्तीफा, बीजेपी में शामिल

Lok Sabha Election 2024: इटावा में लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है। लेकिन, उससे पहले एक पार्टी को छोड़कर दूसरे पार्टी में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी का जाने का सिलसिला जारी है।

Ashraf Ansari
Published on: 8 May 2024 8:52 AM GMT
Lok Sabha Election 2024
X

सांसद रामशंकर कठेरिया ने अनूप गुप्ता को बीजेपी में कराया शामिल (Pic: Soical Media)

Lok Sabha Election 2024: यूपी के औरैया में समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दिया है। यहां समाजवादी पार्टी के सदर से नगर पालिका अध्यक्ष ने पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। जिससे अब सियासी हलचल तेज हो गई है।

अनूप गुप्ता ने थामा बीजेपी का दामन

इटावा में लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है। लेकिन, उससे पहले एक पार्टी को छोड़कर दूसरे पार्टी में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी का जाने का सिलसिला जारी है। ऐसा ही कुछ औरैया में देखने को मिला है, जहां पर समाजवादी पार्टी से सदर में नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता ने अपनी पार्टी से नाराजगी जाहिर करते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। उनके भाजपा में जाने के बाद समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है और इस झटके के बाद सपा भी कुछ अलग करने की सोच रही है।

बीजेपी सांसद की मौजूदगी में शामिल हुए अनूप गुप्ता

अनूप गुप्ता के बारे में बताया जाता है कि वह समाजवादी पार्टी से लंबे समय से जुड़े हुए थे और उन्होंने समाजवादी पार्टी के तरफ से ही सदर नगर पालिका सीट से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था। बताया गया है कि राम जी शुक्ला के द्वारा समाजवादी पार्टी में जाने से अनूप गुप्ता नाराज चल रहे थे। इसलिए उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ दिया है। अनूप गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा है। उन्होंने कहा है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में आया हूं तो बीजेपी के लिए अच्छे से काम करूंगा। पार्टी की तरफ से जो आदेश दिए जाएंगे उन आदेशों का पालन किया जाएगा और इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलवाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे साथ कई लोग जुड़े हुए हैं जो भारतीय जनता पार्टी के लिए अब से काम करेंगे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story