Makar Ka Love Rashifal 27 October 2023 मकर राशि जातक आज संबंध गहरे हो सकते हैं, जानिए कल का राशिफल

Makar Ka Love Rashifal 27 October 2023 मकर राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 26 Oct 2023 12:07 PM GMT (Updated on: 26 Oct 2023 12:11 PM GMT)
Makar Ka Love Rashifal 27 October 2023 मकर राशि जातक आज संबंध गहरे हो सकते हैं, जानिए कल का राशिफल
X

Vrish Rashi 27 October 2023 :आनेवाला कल 27 अक्टूबर 2023 शुक्रवार शुक्ल पक्ष त्रयोदशी चंद्र मीन राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 27 अक्टूबर 2023 शुक्रवार कल की भविष्यवाणी...

27 October 2023 Ka Makar Rashifal आज का मकर राशिफल

आज का मकर राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आप अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं। घरेलू समस्याओं का शांतिपूर्ण समाधान निकालने में आप सफल रहेंगे। इस राशि के जो लोग नौकरी कर रहे हैं, आज उन्हें कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आज घर में कोई खास व्यक्ति आ सकता है। किसी जरूरी काम में अपनों का सहयोग मिलने से आप काफी खुश रहेंगे।

धन-संपत्ति ( Money) रचनात्मक कामों से लोकप्रिय होंगे। समाज मे नाम होगा।

सेहत ( Health) संतुलित भोजन से सेहत अच्छी रहेगी।

करियर (Career) नौकरी में कामकाज सामान्य चलेगा।

प्यार (Love) प्यार के लिए दिन मस्ती भरा रहेगा।

परिवार ( Family) दोस्तों और रिश्तेदारों से संबंध गहरे होंगे।

उपाय ( Remedy) बागवानी से मन खुश रहेगा।

पूर्वाभास (Forecast) मां के अचानक जाने से मन व्यथित रहेगा।

शुभ अंक (Lucky Number) 1, लाल

  • आनेवाला कल 28 अक्टूबर 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

    आनेवाला कल 28 अक्टूबर 2023 चतुर्दशी शुक्ल पक्ष चंद्र मीन-मेष राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 28 अक्टूबर 2023 शनिवार कल की भविष्यवाणी...

    कल का मेष राशिफल 28 अक्टूबर 2023 ( Aries Horoscope Tomorrow)

    कल का मेष राशिफल इस राशि के जातक कल का दिन आवेश और आलस्य को छोड़कर काम में मन लगाएंगे तो परिणाम सुखद रहेगा। भौतिक सुख साधनों में खर्च करेंगे।

    कल का वृष राशिफल 28 अक्टूबर 2023 (Taurus Horoscope Tomorrow)

    कल का वृष राशिफल के अनुसार कल के दिन जातकजातक पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति करेंगे।संतान की पढ़ाई को लेकर सही दिशा और मार्गदर्शन करेंगे।


    कल का मिथुन राशिफल 28अक्टूबर 2023 (Gemini Horoscope Tomorrow)

    मिथुन राशिफल की कल इस राशि के जातक कल के दिन जातक किसी यात्रा पर जाएंगे और संतान के सुखद भविष्य के लिए घर में मांगलिक आयोजन करेंगे।

    कल का कर्क राशिफल 28 अक्टूबर 2023 (Cancer Horoscope Tomorrow)

    कर्क राशिफल की 28 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन जातक की रचनात्मक और सामाजिक कामों में रुचि बढ़ेगी। जातक के मन में उत्साह और समृद्धि का संचार होगा।

    कल का सिंह राशिफल 28 अक्टूबर 2023 (Leo Horoscope Tomorrow)

    सिंह राशिफल की 28अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार इस राशि के जातक कल का दिन जातक के मन में विचारों का गुब्बार फुटेंगे। मिलनसार व्यवहार के कारण लोकप्रिय रहेंगे।।

    कल का कन्या राशिफल 28 अक्टूबर 2023 ( Virgo Horoscope Tomorrow)

    28 अक्टूबर 2023की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल इस राशि के जातक कल के दिन जातक लक्ष्य को लेकर सजग रहेंगे।ईश्वर के प्रति आस्था व्यक्त करेंगे और काम में सफलता अर्जित करेंगे।

    कल का तुला राशिफल 28अक्टूबर 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow)

    तुला राशिफल की 28 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन जातक संभल कर रहें, बदनामी और अपयश का भय रहेगा। माता-पिता की सेवा और सदकर्म से काम बनेगा।

    कल का वृश्चिक राशिफल 28 अक्टूबर 2023 (Scorpio Horoscope Tomorrow )

    28 अक्टूबर 2023 का वृश्चिक राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातक आने वाले कल के दिन परिश्रम के बल पर सफलता हासिल करेंगे। दोस्तो की राय से काम बनेगा। शादी के बंधन में बंधेंगे।

    कल का धनु राशिफल 28 अक्टूबर 2023 (Sagittarius Horoscope Tomorrow)

    कल का धनु राशिफल की गणना के अनुसार आने वाले कल के दिन जातक के घर में उत्साह का वातावरण बना रहेगा। सामाजिक कामो में वर्चस्व बढ़ेगा और खर्च की अधिकता से मन व्यथित भी होगा

    कल का मकर राशिफल 28 अक्टूबर 2023 ( Capricorn Horoscope Tomorrow)

    कल का मकर राशिफल की गणना बताती है कि कल के दिन जातक कुछ नए काम करेंगे।जिसका परिणाम सकारात्मक आएगा। बच्चों के लिए घर में अच्छा माहौल बनाएंगे।

    कल का कुंभ राशिफल 28 अक्टूबर 2023 ( Aquarius Horoscope Tomorrow)

    कुंभ राशिफल की कल के दिन जातक आय-व्यय में संतुलन बनाकर चलेंगे।ऑफिस में सहयोगियों के साथ संबंध चर्चा में रहेंगे। सतर्क रहें नहीं तो काम पर असर पड़ेगा।

    कल का मीन राशिफल28 अक्टूबर 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow)

    मीन राशिफल की 28 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन जातक सामाजिक जीवन में व्यस्त रहेंगे। पारिवारिक जीवन में प्यार बना रहेगा। मन में सुख व उत्साह में वृद्धि होगी।

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story