×

31 March 2023 Meen ka Love Rashifal : मीन राशि आज व्यय होने की सम्भावना है, कल का राशिफल जानिए

31 March 2023 Meen ka Love Rashifal : मेष से मीन राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 30 March 2023 6:38 PM GMT
31  March 2023 Meen  ka Love Rashifal : मीन राशि आज व्यय होने की सम्भावना है, कल का राशिफल जानिए
X
सांकेतिक तस्वीर,सौ. से सोशल मीडिया

Meen Rashi 31 March 2023

31 March 2023 Ka Meen Rashifal आज का मीन राशिफल : आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक अपनी बातों को बहुत प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। अचानक धन लाभ और धन हानि की संभावना बनेगी। मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन बातचीत में सन्तुलित रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। परीक्षा में व्यवधान आ सकते हैं।मन को अनियंत्रित न होने दें और व्यर्थ खरीदारी न करें।

  • मीन राशि धन-संपत्ति ( Money) मीन राशि वाले जातक आज धन की प्राप्ति होगी, लेकिन खर्च भी बढ़ेगा।
  • मीन राशि सेहत ( Health मीन राशि आज जातक स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना होगा।
  • मीन राशि करियर (Career) मीन राशि वाले जातक आज ऑफिस में मेलजोल बनाये रखें। किसी से मतभेद हो सकता है।
  • मीन राशि प्यार (Love) मीन राशि वाले जातक आज जातक दोस्तों के साथ संबंधों में खटास आएगा।
  • मीन राशि परिवार ( Family) मीन राशि वाले आज जातक परिवार के किसी खास काम में व्यय होने की सम्भावना है।
  • मीन राशि का उपाय ( Remedy) मीन राशि वाले जातक आज केले के वृक्ष की पूजा करें, लाभ मिलेगा।
  • मीन राशि पूर्वाभास (Forecast) मीन राशि वाले आज भाई-बहन के प्यार में इजाफा होगा।
  • मीन राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 2, जामुनी

आनेवाला कल 1 अप्रैल 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 1 अप्रैल 2023 शनिवार शुक्ल पक्ष चैत्र मास एकादशी तिथि चंद्रमा सिंह राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 1 अप्रैल 2023 शनिवार कल की भविष्यवाणी...

कल का मीन राशिफल 1 अप्रैल 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow) मीन राशिफल की 1 अप्रैल 2023 की गणना के अनुसार जातक आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। नए जोड़ों के जीवन में प्यार बना रहेगा।

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

31 March 2023 Ka Love Rashifal,ok google aaj ka rashifal 31 March 2023 Aaj Ka Rashifal 31 मार्च 2023 का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka, horoscope and Daily Zodiac, Daily Horoscope Astrology Remedies ,31 मार्च 2023 का व्यवसायिक राशिफल, कुंभ राशि के जीवनसाथी का हाल,मेष राशिफल, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 31 मार्च 2023 aaj ka makar rashi ki kismat, meen ka business Mesh Rashi, Vrish Rashi, Mithun Rashi ,Kark Rashi , Singh Rashi , Kanya Rashi, Tula Rashi, Vrishchik Rashi, Dhanu Rashi, Makar Rashi, Kumbh Rashi, Meen Rashi,31 March 2023 Today Horoscope Rashifal,कल का मीन राशिफल 1 अप्रैल 2023 ,Pisces Horoscope Tomorrow, 1 अप्रैल 2023 कल का राशिफल,aaj ka rashifal 1 april 2023

नोट- राशिफल की विस्तृत और सही जानकारी के लिए जॉइन करें ये ग्रुप-नीचे दिया हुआ है लिंक

tps://chat.whatsapp.com/BY0wfr0YimL2WxY91Mjkel

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story