×

Paisa Kamane Ke Upay: घर में है नमक और दालचीनी तो करें ये उपाय, होने लगेगी धन की वर्षा

Paisa Kamane Ke Totke: आज हम एक ऐसा टोटका बताने जा रहें हैं, जिसे करने से आपके पास कभी पैसों की कमी नहीं होगी।

Shivani Tiwari
Published on: 9 March 2024 5:37 AM GMT
Money Tips
X

Money Tips (Photo- Social Media)

Money Tips: आज के दौर में यदि कोई भी चीज सबसे जरूरी है तो वह है पैसा। जी हां! यदि आपके पास पैसा है तो आपके सब कुछ है। इंसान अपने जीवन में जितना भी स्ट्रगल कर रहा है, पैसे कमाने के लिए ही कर रहा है। कुछ लोग तो दिन रात मेहनत कर रहें हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके पास पैसा नहीं रुक रहा है या उन्हें मेहनत के अनुसार पैसा नहीं मिल रहा है, उन्हीं लोगों के लिए आज हम एक ऐसा टोटका बताने जा रहें हैं, जिसे करने से आपके पास कभी पैसों की कमी नहीं होगी। यही नहीं! धन लाभ के साथ ही आपकी नेगेटिविटी भी दूर हो जाएंगी।

इस रेमेडी से दूर होगी नेगेटिविटी, होगी धन की वर्षा

यदि आपके घर पर धन नहीं टिक रहा है या फिर आपको आपकी मेहनत के अनुसार धन नहीं मिल रहा है तो इसके लिए लोगों द्वारा कई टोटके आजमाए जाते हैं। वहीं हम भी आपको एक गजब का टोटका बताने जा रहें हैं, जिसे ट्राई कर आप भी अमीर बन सकते हैं। धन लाभ और नकारात्मकता को दूर करने के टोटके को करने के लिए आपके पास नमक और दालचीनी का होना आवश्यक है। बस इन्हीं दोनों के जरिए यह टोटका पूरा किया जाएगा।


नमक और दालचीनी से करनी होगी ये प्रक्रिया

एक हाथ में थोड़ी सी मात्रा में नमक लें लें और दूसरे हाथ में पीसी हुई दालचीनी। अब दोनों हाथों को एक साथ धीरे-धीरे रगड़े। नमक और दालचीनी को रगड़ते हुए आपको कुछ शब्द भी बोलने हैं। आपको रगड़ते समय कहना है कि - "मैं मनी मैग्नेट हूं, मैं मनी को अट्रैक्ट करता हूं।" जब तक आप इस प्रक्रिया को करेंगे, तब तक आपको इन शब्दों का उच्चारण करना है। इसके साथ हाथों को रगड़ते हुए पानी से धो लेना है और ताली बजानी है, जब तक हाथ सूख नहीं जाते। ताली बजाते वक्त आपको बोलना है - मैं स्वस्थ हूं। इसी तरह ये पूरी प्रक्रिया करनी है।

रविवार के दिन ही करें ये टोटका

बता दें कि इस टोटके को आपको रविवार के दिन ही करना है। नमक जहां नकारात्मकता को दूर करने में सहायक होता है, वहीं दाल चीनी धन को अट्रैक्ट करता है। रविवार के दिन इस रेमेडी को अच्छे से करने से महज 24 घंटे के अंदर आपको इसका फायदा दिखेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story