Saptahik Love Rashifal 10 July se 16 July 2023:धन-धान्य,समृद्धि किस राशि के लिए बेहद खास रहेगा, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Love Rashifal 10 July se 16 July 2023: जुलाई का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 8 July 2023 9:33 AM GMT (Updated on: 9 July 2023 2:27 AM GMT)
Saptahik Love Rashifal 10 July se 16 July  2023:धन-धान्य,समृद्धि किस राशि के लिए बेहद खास रहेगा, जानिए साप्ताहिक राशिफल
X
सांकेतिक तस्वीर, सोशल मीडिया

10 July se 16 July 2023 Ka Love Saptahik Rashifal: हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल ( 10 जुलाई से 16 जुलाई 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जुलाई का पहला सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 10 July se 16 July 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह इस राशि के जातक के दाम्पत्य जीवन में खुशियों से भरा रहेगा। बच्चों के साथ आप पूरे सप्ताह घर पर रहकर एंज्वॉय करेंगे। बिजनेस के लिए भी फायदेमंद सप्ताह है। इस सप्ताह लेन-देन को लेकर सचेत रहे। छात्रों को पढ़ाई में मन लगेगा। कुल मिलाकर यह सप्ताह सेहत को लेकर लाभ देने वाला है।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक आपके दांपत्य जीवन में परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। आपके स्वभाव में थोड़ा आक्रोश थोड़ा क्रोध उत्पन्न हो सकता है।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, नीला रंग

साप्ताहिक वृष राशिफल 10 July se 16 July 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक ऑफिस में चुनौतियों का सामना करेंगे। बिजनेस में लाभ मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए भी समय अच्छा सफलता दिलाने वाला है। बच्चों की तरफ से भी खुशिया मिलेगी। शादीशुदा लोगों के जीवन में प्यार बना रहेगा। घर पर रहकर दांपत्य जीवन का पूरा आनंद लेंगे।। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह यह समय आपके व्यक्तिगत जीवन में थोड़ी परेशानियां लेकर आ सकता है। दांपत्य जीवन में खलल पड़ने के आसार हैं जीवनसाथी के साथ आपका मनमुटाव होने के आसार हैं। भाई-बहनों से भी वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शिवजी को जलाभिषेक करें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 10 July se 16 July 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक साहस से भरा काम करेंगे।नौकरी बिजनेस में लाभ होगा। धार्मिक कर्म करेंगे। इस सप्ताह जातक बच्चों को लेकर परेशान रहेंगे। उनके भविष्य की चिंता जातकों को सताएगी। सेहत को लेकर इस सप्ताह परेशान रहेंगे। सांस की बीमारी व अंगों में जलन से परेशान रहेंगे। मां की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। घर में साफ-सफाई का भी ध्यान रखें। दान-पुण्य भी करें।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह आपको सकारात्मक परिणाम मिलने आरंभ होंगे। भाग्य की आपका पूरा साथ देगा। जो जातक अपने प्रेम एवं दांपत्य जीवन की एक नई शुरुआत करना चाहते हैं

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह भगवान शिव की पूजा करें।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 10 July se 16 July 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक घर पर ही मांगलिक काम करेंगे । ऑफिस में काम का दबाव तनाव देगा। पर्सनल व प्रोफेशनल जीवन मे संतुलन बनाकर रखें। सेहत को लेकर परेशान रहेगे। डॉक्टर के भी चक्कर लगाने पड़ सकते है। किसी व्यक्ति या संस्था के सहयोग से काम बनेगा। रिश्तों में मिठास रहेगी। प्यार व रोमांस के लिए सप्ताह अच्छा है।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक साथी के साथ मनमुटाव होने की पूरी संभावनाएं इस समय बनेंगी इसलिये अपनी वाणी और भावनाओं पर काबू रखना आपके लिये बेहतर रहेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक रुद्राष्टक का पाठ करें, लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 10 July se 16 July 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह सेहत की दृष्टि से मुश्किल भरा रहेगा। ऐसी स्थिति पूरे सप्ताह बनी रहेगी। अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। इस सप्ताह आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ेगा। कानूनी व लेन-देन के मामलों में सतर्कता जरूरी है। बाहर जाने से बचें। घर पर ही परिवार के साथ खुशनूमा पल गुजारें। यह सप्ताह प्यार की शुरूआत के लिए अच्छा है।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) ह सप्ताह अविवाहित प्रेमी जातकों के लिये विवाह के योग बन सकते हैं। साथ ही जो जातक प्रेम से वंचित हैं उन्हें भी प्यार का इज़हार करने का अवसर मिल सकता है।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले भगवान शिव को जल चढ़ाएं। शिव मंत्र का जाप करें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 10 July se 16 July 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह निजी संबंध में प्यार भरने वाला रहेगा। रिश्तों में प्यार व विश्वास बढ़ेगा। किसी अपने से मिलने का मन करेगा, लेकिन वर्तमान समय में यह संभव नहीं हैं। धन के मामले में भी सप्ताह अच्छा है आय के स्त्रोत बनेंगे। विद्यार्थियों का पढ़ने में मन लगेगा। सफलता पाने के लिए मेहनत करने में ना चुकें।घर पर रहकर कला व अभिनय की क्षमता को निखारें। बाहर जाने से बचें।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह आपके लिये विवाह के योग भी बन सकते हैं। हालांकि भाई-बहनों से थोड़ी दूरियां बढ़ सकती हैं लेकिन हर परिस्थिति में आपको साथी का पूरा सहयोग मिलने के आसार हैं।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शिव मंत्र का जाप करें

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 10 July se 16 July 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह शोक की खबर लेकर आने वाला है। सतर्क रहें। किसी अपने के जाने का दुख होगा। इस राशि के जातक के लिए सेहत अनुकूल है। लेकिन फिर भी बाहर जाने से बचें। घर के जरूरी समानों की खरीदारी करेंगे। विद्यार्थियों के लिए समय का सदुपयोग करने वाला सप्ताह है। इस सप्ताह ज्यादातर समय घर पर रहेंगे।इसलिए परिवार के सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है। सतर्क रहे। आय के साधन बनेंगे।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह विवाहित प्रेमी जातकों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जो प्रेमी जातक प्रेम विवाह के बारे में सोच रहे हैं उन्हें भी परिजनों का विरोध झेलना पड़ सकता है। जो विवाहित जातक संतान प्राप्ति के लिये प्रयासरत हैं वे भी इस समय थोड़ा चिंतित रह सकते हैं।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह सोमवार और मंगलागौरी का व्रत करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 10 July se 16 July 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस राशि के जातक इस सप्ताह भविष्य की योजानाएं बनाएंगे। इस काम में आप घर के बड़ों से मदद भी लेंगे। घर पर ही रहकर कुछ ऐसा करेंगे कि सप्ताह आपके लिए उमंग व उत्साह से भरपूर रहेगा। नौकरी के मामले में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। बिजनेस में उतार चढ़ाव रहेगा। माता-पिता की सेहत पर ध्यान देँ। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में इस सप्ताह प्रयासरत रहेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम जीवन में समस्याएं खड़ी कर सकता है।साथी के साथ आपकी दूरियां बढ़ने के आसार हैं।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक पहले सोमवार की पूजा करें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 10 July se 16 July 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह जो जातक विदेशों में रहेंगे देश में आने का प्रयास करेंगे। सेहत का ध्यान रखें। अपनों से दूर रहेंगे। इस सप्ताह जातक को पैतृक संपत्ति में लाभ मिलने के आसार बनेंगे। जातक घर परिवार की जिम्मेदारियों को निभाते नजर आएंगे। कोई परेशानी से घबराएं नही। समय आपके पक्ष में है । परिणाम सकारात्मक होंगे। ऑफिस में आपके कामों की प्रशंसा होगी। धैर्य से काम लेना होगा। नहीं तो परिणाम घातक भी हो सकते है। विद्यार्थियों को भी मेहनत करनी होगी। निजी संबंध में मतभेद होंगे, धैर्य से काम लें।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम के मामले में काफी रोमांटिक रहने के आसार हैं। रोमांटिक जीवन में उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल सकते हैं।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह से रोज शिव मंदिर जाये और जलाभिषेक करें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 10 July se 16 July 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक को बिजनेस में अतिरिक्त लाभ मिलेगा। प्रतिष्ठा बढ़ेगी साथ में शत्रु रिश्तो के लिए सप्ताह अच्छा नही है। मनमुटाव व बहस बाजी हो सकती हैं। दोस्तों से रिश्ते टूट सकते हैँ। यह सप्ताह सेहत के लिए सही है। हर काम में मन लगेगा। यात्रा भी कर सकते है। आध्यात्मिक भी रहेंगे। नौकरी में तनाव की स्थिति रहेगी। धैर्य से काम लें।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)इस सप्ताह जातक परिजनों, जीवनसाथी, अपने प्यार के साथ हंसते-खेलते गुजारे इसकी उम्मीद लगा सकते हैं। थोड़ी बहुत शरारत प्रेमजीवन को रोमांचक बना देती है तो ऐसे उतार चढ़ाव आपके संबंधों में आते रहेंगें।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शिव भगवान की पूजा करें

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 10 July se 16 July 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए सामान्य रहेगा। सप्ताह के मध्य में धन लाभ हो सकता है। इस सप्ताह दोस्तों व परिवार से कुछ सरप्राइज मिल सकते है। लेकिन घर पर ही रहकर कुछ ना कुछ करेंगे। साथ ही वर्तमान परिस्थिति में खुद को ढालने की कोशिश करेंगे। शादीशुदा जोड़ों के लिए सप्ताह तनाव वाला रहेगा। ससुराल पक्ष से तनाव मिल सकता है। इस सप्ताह खर्च पर नियंत्रण रखें।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक पके प्रेम जीवन में थोड़ी परेशानियां पैदा हो सकती हैं। हो सकता है किसी गलतफहमी के कारण आप दोनों के बीच की दूरियां बढ़ें।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह शिवपुराण का पाठ करें अच्छा रहेगा

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 10 July se 16 July 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए सामान्य रहेगा। सप्ताह के मध्य में धन लाभ हो सकता है। इस सप्ताह दोस्तों व परिवार से कुछ सरप्राइज मिल सकते है। लेकिन घर पर ही रहकर कुछ ना कुछ करेंगे। साथ ही वर्तमान परिस्थिति में खुद को ढालने की कोशिश करेंगे। शादीशुदा जोड़ों के लिए सप्ताह तनाव वाला रहेगा। ससुराल पक्ष से तनाव मिल सकता है। इस सप्ताह खर्च पर नियंत्रण रखें।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक काफी ऊर्जावान, संघर्षशील और आकर्षक होते हैं आपके व्यवहार में एक अलग तरह का आत्मविश्वास भी होता है जिससे लोग आपसे प्रभावित हो सकते हैं। आपकी ओर आकर्षित हो सकते हैं

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह भगवान शिव का जलाभिषेक पूरे सप्ताह करें।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal 10 July se 16 July 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, 10 जुलाई से 16 जुलाई 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 10 July se 16 July 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 10 July se 16 July 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story