×

Saptahik Love Rashifal: आने वाला सप्ताह बाधाओं से भरा रहेगा, सितारे रहेंगे बुलंद, जानिए साप्ताहिक भविष्यफल

Saptahik Love Rashifal 11 June se 17 June 2023: मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 10 Jun 2023 9:27 AM GMT
Saptahik Love Rashifal: आने वाला सप्ताह बाधाओं से भरा रहेगा, सितारे रहेंगे बुलंद, जानिए साप्ताहिक भविष्यफल
X
सांकेतिक तस्वीर,सौ. से सोशल मीडिया

11 June se 17 June 2023 Ka Love Saptahik Rashifal

11 जून मई से 17 जून 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जून माह का यह सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 11 June se 17 June 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए बाधाओं से भरा है। बिजनेस में अगर साझेदारी है तो संभलने की जरुरत है। इस सप्ताह ऑफिस में जातक के काम का अनुकुल परिणाम नहीं मिलेगा। भाग्य के बल पर कुछ सफलता प्राप्त करेंगे। पढाई को लेकर भी परेशान रहेंगे। सेहत सामान्य रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। इस सप्ताह कुछ समय माता-पिता की सेवा में बिताएं।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह प्रेम सम्बन्ध के लिए अनुकूल रहेगा। थोड़ी सी कोशिश आपको साथ में अच्छा मनोरंजन करने का मौका दे सकती है।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हनुमान जी की पूजा करें

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, लाल

साप्ताहिक वृष राशिफल 11 June se 17 June 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए मनोरंजन से भरा रहेगा। परिवार व दोस्तों के साथ पूरे सप्ताह घूमने-फिरने में बिताएंगे। बिजनेस में रुकावट, लेकिन नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी। जातक संतान व माता-पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। पत्नी व परिवार के साथ सामान्य स्थिति है। वाहन संभलकर चलाएं।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) सप्ताह की शुरुआत में आपकी भावनाओं की क़द्र होगी। सप्ताह का मध्य प्यारी बातों व स्वादिष्ट भोजन के लिए और सप्ताहांत मनोरंजन के लिए बहुत अच्छा है

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हनुमान चालीसा का जाप करें और हनुमान जी को पीले पुष्प चढ़ाएँ।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 11 June se 17 June 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशिइस सप्ताह इस राशि के जातक इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए अनुकूल हैं। परिवार के साथ जातक पूरा समय बिताएंगे। पत्नी व बच्चे का साथ पाकर जातक खुशी महसूस करेंगे। सेहत से भी मजबूत रहेंगे। जीभरकर इस सप्ताह खाएं-पिएं। मांगलिक काम का आयोजन करेंगे। बिजनेस व नौकरी में आपके पक्ष में सबकुछ रहेगा। यह सप्ताह भाग्य के बल पर जातक को बहुत कुछ मिलने वाला है।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूलता देने का वादा कर रहा है। यदि कोई गिले शिक़वे हैं तो बात करके देखिए, कई मुद्दे जो अनसुलझे रह गए थे, उनके सुलझने के आसार हैं।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह रोज़ाना कुत्तों को खाना खिलाएँ।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 11 June se 17 June 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए विवादों से भरा रहेगा। जातक के साथ कई रिश्तों में खटास आने वाला है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस में सहयोगी से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी। घर में जरूरी सामानों की खरीद करेंगे। दोस्तों को उपहार देंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहने वाला है। आपको किसी सहकर्मी का साथ अच्छा लग सकता है। सहकर्मी से प्रेम होने की स्थिति में मामले में और बेहतरी आने के योग बन रहे हैं।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक गणेशजी की पूजा करें और उन्हें दूब (घास) चढ़ाएँ।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 11 June se 17 June 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए विशेष फलदायी है। इस राशि के जातक अपनी पहचान बनाएंगे। इस सप्ताह जातक को शोहरत व पैसा दोनों मिलेगा। परिवार के साथ मनोरंजन से भरा समय गुजरेगा। पत्नी को शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे। बच्चों के लिए कुछ अच्छा करेंगे। सही मार्गदर्शन की वजह से बच्चें उपलब्धि हासिल करेंगे।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह प्रेम के लिए औसत रहेगा। हालाँकि कुछ मामलों में किसी तरह की प्यार में बेरुख़ी रह सकती है। ख़ासकर सप्ताह की शुरुआती में आपको मर्यादित तरीक़े काम लेना होगा।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक शनिवार को तिल का दान करें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 11 June se 17 June 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह खुशियों से भरपूर रहेगा। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। सेहत बढ़िया रहने वाला है। बिजनेस व नौकरी के लिए सप्ताह लाभवर्धक है। वैवाहिक जीवन में अनबन के बावजूद प्यार कम नहीं होने वाला है। इस सप्ताह जातक के लिए हर दिन बढ़िया रहने वाला है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है लेकिन बेवजह की बहस से बचना होगा। बेहतर होगा कि भूलकर भी अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। हालांकि सप्ताह के शुरुआत काफ़ी अनुकूल है।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक किसी मिट्टी के बर्तन में सरसों का तेल डालें और फिर उसमें अपना चेहरा देखकर उस तेल का दान करें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 11 June se 17 June 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह का हर दिन जातक के लिए लाभदायक है। इस राशि के जातक के लिए बिजनेस में विस्तार का योग है। नौकरी में पदोन्नति के आसार है। सेहत व खान-पान पर ध्यान दें। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे।पत्नी के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व पारिवारिक मुद्दो पर विचार रखेंगे। सामाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए सामान्य तौर पर अनुकूल रहेगा लेकिन सेहत की दृष्टि से अपना और अपने लव पार्टनर ख़्याल रखें। इसके अलावा साथी पर बेवज़ह का ग़ुस्सा करना उचित नहीं होगा।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातकमंगलवार को बालकों को गुड़ व चना बांटें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 11 June se 17 June 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए शुरुआत में सारे ग्रह अनुकूल है। सब कुछ आपके पक्ष में है। समय का फायदा उठाकर ऑफिस में परिश्रम से सबका दिल जीत लेंगे। बिजनेस में पार्टनर से धोखा मिलेगा। सप्ताह के मध्य में सेहत से परेशान रहेंगे। जीवनसाथी व परिवार के साथ अनजाने में दिल दुखाने वाली बात करेंगे। उधार या लेन-देन से बचें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के अनुकूल रहेगा। यदि प्रेम को विवाह में बदलने का विचार है तो सप्ताह इस मामलें में आपकी मदद करने को तैयार है। सप्ताह की शुरुआती दिनों में आप थोड़े भावुक रहेंगे लेकिन मध्य काफ़ी अच्छा है।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गाय की सेवा करें और उन्हे हरा चारा या हरी सब्ज़ियाँ खिलाएँ।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 11 June se 17 June 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस राशि के जातक इस सप्ताह जातक के लिए परेशानियों से भरा रहेगा। किसी अपने से अलग होने का गम परेशान करेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। बिजनेस में नुकसान हो सकता है। इस सप्ताह सरकारी नौकरी करने वाले जातकों की पदोन्नति संभव है। इस सप्ताह जातक यात्रा से बचें, वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे। परिवार के साथ समय बिताएंगे। बच्चों का मार्गदर्शन करेंगे।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए सप्ताह औसत है। बेहतर होगा पुरानी बातों को कुरेद कर नए विवाद को जन्म न दें। इस बात पर भी ध्यान दें कि इस समय आप ज़िद्दी तो नहीं हो रहे हैं।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह दूध एवं अक्षत भगवान शिव को चढ़ाएँ।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 11 June se 17 June 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक इस सप्ताह जातक के लिए अतिउत्तम है। यह सप्ताह जातक को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता दिलाने वाला होगा। बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत जातक की खराब हो सकती हैं। पत्नी जातक खास ख्याल रखेंगी। बिजनेस में लाभ होगा। नौकरी में परिश्रम का उचित परिणाम मिलेगा। विवाह योग्य जातक के लिए बढ़िया समय है।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)इस सप्ताह आप अपने लव पार्टनर के साथ मनोरंजन का लुत्फ़ उठाएँ। कहीं मिलने का इरादा है तो सप्ताह के मध्य में कोशिश रंग ला सकती है। सप्ताहांत भी इसके लिए भी अच्छा रहेगा
साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मंगलवार के दिन लाल मसूर दान में दें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 11 June se 17 June 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस सप्ताह इस राशि के जातक इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह उत्तम फल देने वाला है। बिजनेस में सफलता मिलने से उत्साह बना रहेगा। नौकरी में भी इस सप्ताह सहयोगी चाहकर भी जातक का बुरा नहीं कर पाएंगे। क्योंकि भगवान की कृपा आप पर बरसेगी। जातक अपने व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे। इस सप्ताह यात्रा के योग है। परिवार व पत्नी का ख्याल रखेंगे। संतान को लेकर जातक परेशान रहेंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहेगा। शुरुआती दिनों में कहीं साथ बैठकर लंच किया जा सकता है। मध्य में मुमकिन हो तो साथ में घूमने भी जाएँ।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह माँ दुर्गा की आराधना करें और माँ को खीर एवं सफेद पुष्प चढ़ाएँ।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 11 June se 17 June 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस सप्ताह इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह संभल कर चलने वाला होगा। जातक न तो बिजनेस में और न ही ऑफिस में किसी पर आंखमूंद कर भरोसा करें। इस सप्ताह जातक खान-पान पर नियंत्रण रखें, नहीं तो सेहत से परेशान रहेंगे। गाड़ी चलाते समय ध्यान रखे। संतान से परेशान रहेंगे। किसी तीसरे की वजह से पत्नी से अनबन होगी।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के मामले में अनुकूलता लिए हुए नज़र आ रहा है। हालाँकि उसूलों को लेकर साथी से थोड़ी बहुत कहा सुनी हो सकती है।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह ।इस मंत्र का जाप करेंः ॐ दुं दुर्गाय नमः !!

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal 11 June se 17 June 2023 , 11 June se 17 June Ka Love Saptahik Rashifal, 11 जून से 17 जून 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 11 June se 17 June Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal11 June se 17 June

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story