×

Saptahik Rashifal 19 to 24 June 2023: ध्यान दें इस राशि वाले, यह सप्ताह बहुत खास, प्यार-व्यापार में रहेंगे सफल

Saptahik Love Rashifal 19 June se 24 June 2023: जून का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 17 Jun 2023 10:19 AM GMT (Updated on: 18 Jun 2023 12:12 PM GMT)
Saptahik Rashifal 19 to 24 June 2023: ध्यान दें इस राशि वाले, यह सप्ताह बहुत खास, प्यार-व्यापार में रहेंगे सफल
X
Saptahik Love Rashifal 18 June se 24 June 2023(सौ. से सोशल मीडिया)

18 June se 24 June 2023 Ka Love Saptahik Rashifal: हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (18 जून मई से 24 जून 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जून माह का यह सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 18 June se 24 June 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस राशि के जातक के लिए सप्ताह मिला-जुला रहेगा। ऑफिस में जातक अपने काम और आत्मविश्वास से हर परेशानी का सामना आसानी से करने में कामयाब होंगे। किसी चीज में निवेश करना फायदे का सौदा साबित होगा। प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह अच्छा है। दोस्तों और सामाजिक समारोह से दूर रहें। सेहत का ख्याल रखें

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह सामाजिक जिम्मेदारियों से बंध जाने का अहसास होगा। इससे बेचैनी बढ़ेगी। जातक दांपत्य संबंधों में उत्साह बढ़ाने के लिए भी आपको विशेष प्रयास करने पड़ेंगे।जातक के पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियां हो सकती हैं।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, लाल

साप्ताहिक वृष राशिफल 18 June se 24 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह काफी महत्वपूर्ण रहेगा। ऑफिस में सहयोगी जातक की मदद नहीं करेंगे, लेकिन कार्यक्षमता की बल पर जातक की छवि बॉस की नजर में अच्छी होगी। इस सप्ताह परिवार के साथ शॉपिंग का मजा भी लेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है। किसी चीज में निवेश करना भविष्य के लिए फायदे का सौदा साबित होगा।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) प्रेम संबंध के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे, लेकिन मंगल की वजह से संबंधों में परेशानी होगी। संयम रखें।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हनुमान चालीसा का जाप करें दान-दक्षिणा देगे तो अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 18 June se 24 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। खासकर जातक के प्रेम संबंधों के लिए तो बहुत बढ़िया रहेगा। वर्तमान परिस्थितियां जातक के बिजनेस के लिए बढ़िया है। पार्टनरशिप में बिजनेस शुरू करने के लिए समय अच्छा है। जातक को कई तरह से लाभ मिलने के योग हैं। नौकरी करने वालों को घर से काम करने का मौका मिलेगा, जिसमें जातक अपना शत-प्रतिशत देंगे।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताहइस सप्ताह जातक घरेलू कामों को निपटाएंगे। प्रेम-संबंध में वक्त अच्छा है। पढाई के लिए अच्छा रहेगा और प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह रोज़ाना कुत्तों को खाना खिलाएँ।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 18 June se 24 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है। जातक तकनीकी क्षेत्र में कामयाब होंगे। परिवार के साथ किसी समारोह में शामिल होंगे। मकान या वाहन जैसी किसी महंगी चीज की खरीददारी करने के लिए यह सप्ताह अच्छा है। प्रेम संबंधित मामलों में निर्णय लेने के लिए समय उचित है। भाई-बहनों के साथ संबंध प्रगाढ़ रहेंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक के घर बच्चो की किलकारी गुंजेगी। एकतरफा प्रेम में नुकासान होगा। दांपत्य जीवन में कठिनाई और किसी और से और से अफेयर की संभावना बन रही है।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक गणेशजी की पूजा करें और उन्हें दूब (घास) चढ़ाएँ।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 18 June se 24 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह भौतिक सुख-सुविधा वाला रहेगा। बिजनेस अच्छा रहेगा। नौकरी में पदोन्नति संभव है। जातक मां की सेहत का ख्याल रखें। सांस में तकलीफ रहेगी। संबंधों के लिए सप्ताह तकलीफदेह है। भाई से दूरी बनेगी। अगर पत्नी नौकरीपेशा है तो ट्रांसफर होगा। जातक को ससुराल पक्ष से कष्ट होगा। इस सप्ताह धार्मिक यात्रा के योग हैं, लेकिन इससे बचें।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) प्रेम के लिए अनुकूल नहीं है। बोलने से पहले सोचे, नहीं तो ब्रेकअप हो सकता है। बच्चो और घर के बडो का ख्याल रखें।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक शनिवार को तिल का दान करें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 18 June se 24 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। ऑफिस में सहयोगियों की मदद करेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से बिजनेस में लाभ होगा। उनका निर्णय आपके लिए फायदेमंद रहेगा। धन संबंधित मामलों में परिश्रम करना पड़ेगा। बच्चों का ख्याल रखें, मौसमी बीमारियों की चपेट में आने की संभावना है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह सप्ताह के मध्य में मंगल राशि बदलेंगे। मंगल की वजह से क्रोध बढेगा। मंगल-शुक्र की वजह से प्रेम जीवन में लाभ मिलेगा। प्रेम का संचार होगा।जातक का झुकाव विपरित लिंग से होगा, लेकिन गुस्से और चिड़चिड़ापन से बचेंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक परिजनों का सम्मान करें। श्रृंगार सामग्री का दान करें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 18 June se 24 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह कठिनाइयों से भरा रहेगा। ऑफिस में सहयोगियों को नियंत्रित करने में मुश्किल हो सकती है। लंबे समय से परिवार में चली आ रहीं गलतफहमियां इस सप्ताह आसानी से दूर हो जाएंगी। धन संबधित मामलों के लिए यह सप्ताह खास नहीं रहेगा। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे। प्रेम संबंधों में इस सप्ताह सोच-समझकर कदम उठाएं।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक संतान के लिए मार्गदर्शन करेंगे। पारिवारिक दृष्टि से अति उत्तम रहेगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा, बिगड़े काम बनेंगे।जातक उर्जावान बने रहेगे।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह गुरु का ध्यान करें और पूरे सप्ताह हरी वस्तुओँ का दान करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 18 June se 24 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस राशि के जातक यह सप्ताह अच्छा रहेगा। ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की खुशी होगी। ईनाम मिलने के भी योग हैं। इस सप्ताह धन लाभ के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। पत्नी के साथ भी संबंधों में खटास की संभावना है।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह अविवाहित जातकों के लिए शादी के रिश्ते आएँगे। माता-पिता के साथ समय गुजारेंगे। लेकिन क्रोध से बचेंगे तो अच्छा रहेगा। विलासिता के सामान खरीदेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह गुरु और मां की सेवा करें और शनिदेव की पूजा करें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 18 June se 24 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। जातक के भीतर चीजों को मैनेज करने की अद्भुत क्षमता विकसित होगी। अपनी इसी क्षमता के बल पर कार्यक्षेत्र में चीजों को आसानी से मैनेज कर लेंगे। परिवार या किसी सामाजिक समारोह में नए संबंध बनाने का मौका मिलेगा। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा, लेकिन अंत तक आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। बच्चों का ख्याल रखें। यात्रा से बचें।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताहप्रेम जीवन में अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में स्थितियां जातक के अनुकूल रहेगी। संबंधों निकटता और परिवार के साथ बेहतरीन तालमेल बना रहेगा।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह सोमवार के दिन चीनी और जल का दान करें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 18 June se 24 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह थोड़ा कठिन रहेगा। कार्यक्षेत्र में काम को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है। परिवार में किसी महत्वपूर्ण काम के चलते खुशियों का माहौल बनेगा। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा नहीं है। खर्च की अधिकता रहेगी। ऑफिस व बिजनेस में सहयोगी जातक का बुरा सोचेंगे, लेकिन आपकी पुरानी छवि और मेहनत की वजह से सफल परिणाम मिलेंगे। जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)इस सप्ताहजातक प्रेम का इजहार नहीं कर पाएंगे। वैवाहिक जीवन में खराब हालात रहेंगे। सयंम और धैर्य से काम लें.
साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक बुंदी के लड्डू गणेश जी को चढ़ाएं।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 18 June se 24 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह लाभदायक रहेगा। दोस्तों और करीबियों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है। अपनी काबिलियत के चलते पैसा कमाने में कामयाब होंगे। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा चल रहा है। किसी को पसंद करते हैं तो इजहार के लिए समय उचित है। नौकरी व बिजनेस को छोड़कर इस सप्ताह आराम करेंगे। सेहत का ख्याल रखें।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक घर में उत्सव और मेहमानों की भीड़ लगेगी। काम के बोझ और ऑफिस -घर में तालमेल बिठाना मुश्किल रहेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता बढेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह गुरु का ध्यान कर दान-दक्षिणा दे। तुलसी लगाएँ।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 18 June se 24 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। ऑफिस में काम का दबाव बना रहेगा, लेकिन जातक को मेहनत के सफल परिणाम मिलेंगे। बिजनेस में तरक्की के लिए अपनी क्षमताओं को निखारने की कोशिश करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा है। अविवाहित जातकों के विवाह योग बन रहे हैं।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह प्रेम में मान-मनौव्वल से भरा सप्ताह रहेगा। वैवाहिक जीवन में साथी का ख्याल रखें। विवाद से बचें और साथी को डिनर लंच पर लें जाए या फिर गिफ्ट दे कर रिश्तों को मजबूत बनाये।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह गुरु की सेवा और दान करें। सुंदरकांड पढ़ें।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal 18 June se 24 2023 , 18 June se 24 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, 18 जून से 24 जून 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 18 June se 24 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal18 June se 24 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story