Saptahik Rashifal 2 July se 9 July 2023: इस सप्ताह बन रहा शुभ योग,इन राशियों की बदलेगी किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Love Rashifal 2 July se 9 July 2023: जुलाई का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 1 July 2023 9:47 AM GMT
Saptahik Rashifal 2 July se 9 July  2023: इस सप्ताह बन रहा शुभ योग,इन राशियों की बदलेगी किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल
X
सांकेतिक तस्वीर,सौ. से सोशल मीडिया

2 July se 9 July 2023 Ka Love Saptahik Rashifal: हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल ( 2 जुलाई से 9 जुलाई 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जुलाई का पहला सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 2 July se 9 July 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह समय अच्छा रहने वाला है। इस सप्ताह परिश्रम के सफल परिणाम मिलेंगे। नौकरी में सफल होने के लिए अपनी क्षमताओं को निखारने की कोशिश करें। परिवार के साथ अपनी क्षमताओं को निखारेंगे। सबको अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है। किसी चीज में किया गया निवेश फायदेमंद साबित होगा। सेहत सामान्य रहेगा। मां का ख्याल रखें।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम विवाह का पूरा योग बन रहा है। विदेश से रिश्ता आ सकता हैं। आप में आकर्षण शक्ति बेहतरीन रहेगी।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, नीला रंग

साप्ताहिक वृष राशिफल 2 July se 9 July 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस राशि के जातक के लिए समय अच्छा रहेगा। नौकरी और बिजनेस में जातक की मेहनत और लगन के सफल परिणाम मिलेंगे। इस सप्ताह दूसरों की समस्या को सुलझाने का प्रयास करेंगे। साथ ही अपने परिवार पर ध्यान दें। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। दूसरों को प्रभावित करने में चक्कर में जरूरत से ज्यादा धन खर्च करने से बचें। बच्चों की पढ़ाई और मार्गदर्शन पर ध्यान देंगे।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में आपसी सामंजस्य बढ़ेगा, लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे. यात्रा हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें।।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शिवजी को जलाभिषेक करें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 2 July se 9 July 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस राशि के जातक के लिए यह समय महत्वपूर्ण रहेगा। नए बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। नौकरी में सामान्य रहेगा। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। किसी दोस्त की मदद के चलते धन संबंधित परेशानियां दूर होंगी। प्रेम संबंध में बिखराव होगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह अगर आपने अभी तक अपने साथी को प्रपोज नहीं कर सकते हैं और सगाई के लिए भी हर दिन शुभ है

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह भगवान शिव की पूजा करें।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 2 July se 9 July 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। ऑफिस में अपने प्रयासों के चलते किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में कामयाब होंगे। परिवार और दोस्तों से मिले सपोर्ट से उत्साहित रहेंगे, साथ ही आत्मविश्वास भी मजबूत होगा। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह काफी महत्वपूर्ण रहेगा। इस हफ्ते कई योजनाओं पर काम करेंगे, जिससे धन लाभ मिलने के योग हैं।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जातक आप लव पार्टनर या साथी के साथ लॉग ड्राइव पर जा सकते हैं। लव मैरिज के योग बन रहे हैं।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक रुद्राष्टक का पाठ करें, लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 2 July se 9 July 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि इस राशि के जातक को बिजनेस में लंबे समय से की जा रही मेहनत और लगन के सफल परिणाम मिलेंगे। परिवार के सदस्य आपकी योजना को पूरी करने में मदद करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहेगा। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को धनलाभ के योग बन रहे हैं। बाहर जाने से बचें. सेहत का ध्यान रखें। बच्चों का ख्य़ाल रखें। इस सप्ताह रचनात्मक काम में मन लगेगा।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) ह सप्ताह आपकी खूबसूरती को लोग पसंद करेंगे। आज आप अपने भावनाओं पर काबू रखें। आप अपने साथी पर ज्यादा खर्च कर सकते हैं।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले भगवान शिव को जल चढ़ाएं। शिव मंत्र का जाप करें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 2 July se 9 July 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अधूरे कामों को पूरा करने वाला हैं। बिजनेस पार्टनर से योजना को पूरा करेंगे। अपने परिवार के सदस्यों के साथ शांति और सुकून महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। किसी भी चीज में निवेश करने से पहले अच्छे से सोच लें, क्योंकि सही दिशा में किया गया निवेश ही धन लाभ मिल सकता है। बाहर जाने से बचें। सेहत का ख्याल रखें।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह मन उदास रहेगा क्योंकि साथी के साथ दूरियां बढ़ सकती हैं। वैवाहिक जीवन में भी नोक-झोक चलती रहेंगी

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गायत्री मंत्र का जाप करें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 2 July se 9 July 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। अपने नए विचार और तकनीकी क्षमता के चलते सीनियर्स का विश्वास जीतने में कामयाब होंगे। अपने परिवार और करीबियों के साथ समय बिताएंगे, जो भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। सप्ताह के अंत तक आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल चल रहा है।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम विश्वास की नींव पर टिका होता है। आपकी यह अभिव्यक्ति आपके लव पार्टनर को खुश कर देगी और आपके प्रेम की नैया किनारे लगेगी

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह मां लक्ष्मी की पूजा करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 2 July se 9 July 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह कामकाज की बारीकियों से ध्यान भी हट सकता है। इस दौरान थोड़े सावधान रहेंगे तो लाभ देने वाला रहेगा। इस सप्ताह में कोई नया काम शुरू नहीं करें। किए गए काम का कोई नतीजा न मिले तो परेशान न हों। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लेकिन साथ ही खर्चे भी काफी होंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह किसी प्रकार के पारिवारिक साथी के साथ लड़ाई-झगड़े से आप बचें। पत्नी से धन लाभ के योग बन रहे हैं, जिससे घर में सुख शांति आएगी

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह पूर्णिमा का व्रत करे और सावन में पूजा करें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 2 July se 9 July 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह इस करियर के लिए समय अच्छा रहेगा। ऑफिस में अपनी तकनीकी क्षमता के चलते अपने विरोधियों से आगे निकलने में कामयाब होंगे। इस सप्ताह माता-पिता और दोस्त आपकी वजह से खुश रहेंगे। धन संबंधित मामलों को लेकर सप्ताह महत्वपूर्ण रहेगा। किसी भी चीज में निवेश करने से पहले उसके सभी पहलुओं की अच्छे से जांच-पड़ताल करें। जातक के लिए लाभदायक रहेगा। सेहत का ख्याल रखें। कोई शोक संदेश मिल सकता है।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह पति-पत्नी में आपसी मेल जीवन में संतुलन लाएगा। साथी से नजदीकियां बढ़ेंगी। सरकारी कर्मचारियों की तरक्की की संभावना है

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह से रोज शिव मंदिर जाये और जलाभिषेक करें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 2 July se 9 July 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह संघर्षपूर्ण रहेगा। ऑफिस में सहयोगियों की गलती के चलते परेशानी हो सकती है। इस सप्ताह जातक के बच्चे खुश रहने की पूरी कोशिश करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। अपने आइडिया के चलते धन लाभ होगा। प्रेम संबंध में तनाव होगा और जीवनसाथी की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाएंगे।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)इस सप्ताह जातक को लव पार्टनर से अचानक खुशखबरी मिल सकती है। सोशल साइटस पर आपकी पोस्ट को काफी फायदा मिल सकता हैं।


साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह शनि देव को प्रसन करें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 2 July se 9 July 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। इस सप्ताह ऑफिस में जातक के काम की आलोचना हो सकती है। परिवार के सदस्यों को लेकर काफी सकारात्मक रहेंगे, जिससे काफी अच्छा महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहने वाला है। रियल स्टेट या धन के आदान-प्रदान के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा। बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंतित रहेंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जीवनसाथी की वजह से बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी आएगी। लवर के साथ कुछ महत्वपूर्ण पल व्यतीत करेंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह मां दुर्गा की पूजा करें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 2 July se 9 July 2023(Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह खास नहीं रहेगा। नौकरी में किसी भी तरह के दबाव से निपटने के लिए अपने जातक चीजों को अपने मुताबिक ढालना सीखें। जातक बच्चों के भविष्य के लिए चीजें प्लान करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा चल रहा है। आर्थिक स्थिति में सुधार के चलते जरूरी चीजों की खरीदारी आसानी से कर पाएंगे। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। बाहर ना जाएं।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)यह सप्ताह जीवन साथी के साथ चल रहा पुराना तनाव आज दूर हो जाएगा। पार्टनर के साथ रोमांटीक डिनर पर जा सकते हैं।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह पीपल के वृक्ष में दीप जलाएं।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal 2 July se 9 July 2023 30 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, 2 जुलाई से 9 जुलाई 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 2 July se 9 July 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 2 July se 9 July 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story